App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

मंगलवार, 29 जून 2021

Free Online Video Call and Chat App / Best Video Calling App 2021/ jibanmax

Free Online Video Call and Chat App / Best Video Calling App 2021/ jibanmax




वीडियो चैट और पूरी दुनिया में नए दोस्तों से मिलना। जी हां दोस्त आप सही सुना है स्वागत करता हूं हमारे वेबसाइट जीवन मैक्स एप रिव्यू में, फिर से एक नया एप्लीकेशन लेकर आया हूं एप्लीकेशन के जरिए से आप वीडियो चैट कर पाओगे साथ ही साथ पूरी दुनिया में नया दोस्त भी बना पाओगे! कैसे बनाना और कौन सा एप्लीकेशन है आप लोगों को जरूर बताऊंगा यहां पर बहुत सारा खूबसूरत खूबसूरत लड़कियां मिल जाते हैं आप लोगों को वीडियो कॉल करने के लिए! अगर आप एक खूबसूरत दोस्त ढूंढ रही है तो यही एप्लीकेशन आपके लिए सही है! अगर आप एक खूबसूरत गर्लफ्रेंड ढूंढ रही हो तो यही !

Free Online Video Call and Chat App / Best Video Calling App 2021/ jibanmax

एप्लीकेशन के जरिए से आपको खूबसूरत गर्लफ्रेंड भी मिल जाएंगे! अगर आप एक खूबसूरत लाइफ पार्टनर ढूंढ रही हो फिर भी यही एप्लीकेशन के अंदर आपको मिल जाएंगे अपना लाइफ पार्टनर! अगर आप घर में बैठे अकेले हो आपको अच्छा नहीं लग रहा है तो यही एप्लीकेशन इस्तेमाल करके आप वीडियो कॉल करके बहुत सारा लड़का लड़की के साथ वीडियो कॉल पर बातें कर पाओगे छाती साथ आपका नए-नए दोस्त भी यही एप्लीकेशन के जरिए से हो जाएंगे और यह दोस्त देश विदेश का लड़का लड़की के साथ आप कर पाएंगे घर बैठे बैठे ऑनलाइन पर! अभी जाने की कौन सा एप्लीकेशन है और कहां से यही एप्लीकेशन डाउनलोड करें! एप्लीकेशन इस्तेमाल कैसे करें! एप्लीकेशन लॉगिन कैसे करें विस्तार से जानिए!

Application ke bare mein

वीडियो चैट और पूरी दुनिया में नए दोस्तों से मिलना।

 लाइव ऑनलाइन वीडियोचैट आपको आमने-सामने वीडियो के माध्यम से दुनिया भर के लोगों से मिलने देता है। Free online video call and chat


 ज़ूनचैट अजनबियों के साथ ऑनलाइन चैट करने और नए दोस्त बनाने का एक नया तरीका है। एक साधारण क्लिक के साथ, पांच महाद्वीपों के 195 देशों के लोगों का तुरंत मिलान किया गया। वीडियो चैट को और मज़ेदार बनाने के लिए सुंदर स्टिकर का उपयोग करें

 ज़ूनचैट अपने शक्तिशाली कार्यों के कारण बहुत दिलचस्प और मजेदार है:
 बढ़िया स्टिकर: हमने आपके लिए दर्जनों विशेष स्टिकर तैयार किए हैं। एक प्यारा स्टिकर आज़माना चाहते हैं? कुछ मज़ेदार स्टिकर आज़माना चाहते हैं? ज़ूनचैट में आएं, दर्जनों स्टिकर में से एक आपके वीडियो चैट को अधिक मज़ेदार और आश्चर्य से भरा बनाने के लिए है

 सौंदर्य प्रभाव: स्वचालित चेहरे की पहचान के बाद, सौंदर्य प्रभाव आपको पहले से ही सुंदर, अधिक आकर्षक बनाने के लिए सक्रिय हो जाएगा।

 इंस्टेंट मैसेजिंग: टेक्स्ट मैसेज का इस्तेमाल वीडियो चैट और दोस्तों को मैसेज में किया जा सकता है। जब आप नहीं जानते कि कैसे बोलना है, तो आपके पास एक उच्चारण है जो दूसरे व्यक्ति को समझ में नहीं आता है, या कुछ शब्द कहने में अजीब हैं, समझाने के लिए शब्दों का उपयोग करें।

 इतिहास: अपनी गोपनीयता के लिए अपने दोस्तों के साथ रिकॉर्ड और चैट का मिलान करते रहें। चैट लॉग आपको अपने दोस्तों के संपर्क में रखते हैं और अच्छे समय को याद रखने में आपकी मदद करते हैं।

Login kaise karen

 आसान लॉगिन: फेसबुक और मोबाइल फोन नंबर सीधे लॉगिन का समर्थन करें, बस एक क्लिक करें, जल्दी से पंजीकरण पूरा करें। अपना मेल खाने वाला वीडियो चैट टूर जल्दी से शुरू करें

Video chat

आप मिलते-जुलते वीडियो में किसी ऐसे व्यक्ति से मिलते हैं, जिसे आप पसंद करते हैं, तो आप मुफ़्त में फ्रेंड रिक्वेस्ट शुरू कर सकते हैं। एक बार स्वीकार करने के बाद, आप बिना किसी प्रतिबंध के किसी भी समय अपनी ऑनलाइन वीडियो चैट शुरू कर सकते हैं।


 ज़ूनचैट न केवल ऑनलाइन वीडियो चैट के लिए एक मुफ्त सामाजिक ऐप है, बल्कि दोस्त बनाने और सीखने के लिए भी एक बढ़िया ऐप है। ज़ूनचैट में विभिन्न पृष्ठभूमि, संस्कृतियों और भाषाओं के लाखों सदस्य हैं। आप उन लोगों के साथ वीडियो चैट का मिलान कर सकते हैं जो दुनिया के दूसरी तरफ रहते हैं और पूरी तरह से अलग जीवन शैली और संस्कृतियां हैं, जिससे आप दूसरी भाषा सीख सकते हैं, उनके स्थानीय रीति-रिवाजों के बारे में जान सकते हैं और आराम से चैट में उनके खाने की आदतों के बारे में जान सकते हैं। आपको ऐसा महसूस कराएं कि आप वहां हैं।


Application Kahan se download Karen

एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए आपको नीचे दिया हुआ डाउनलोड बटन के ऊपर क्लिक करें और आपको डायरेक्ट यहां से निर्धारित कर देंगे गूगल प्ले स्टोर में, क्योंकि यह गूगल प्ले स्टोर का एप्लीकेशन है एंड्रॉयड एप्स, हम लोग जब भी कोई एप्लीकेशन विभु करें वह होता है एंड्राइड एप्लीकेशन आप लोग हमेशा एंड्राइड एप्लीकेशन इस्तेमाल करें और एप्लीकेशन गूगल प्ले स्टोर से ही डाउनलोड करें! आप वहां से यही एप्लीकेशन इस्तेमाल करने के लिए क्लिक करें और अपना फोन में 50% चार्ज रखें साथ ही साथ इंटरनेट ऑन करें ताकि डाउनलोड करने के लिए कोई समस्या ना आए! एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए कोई समस्या आ रहा है आप लोग हमें कमेंट बॉक्स में बता सकते हैं एप्लीकेशन डाउनलोड नहीं हो रहा है आप लोग सही तरीका बता दीजिए! हम लोग हमेशा आपको सही तरीके बता दूंगा एप्लीकेशन कैसे डाउनलोड करें।





Warning

हम लोग हमेशा आपको गूगल प्ले स्टोर का एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए सलाह देता हूं क्योंकि वहां पर एप्लीकेशन सही है एप्लीकेशन के अंदर कोई वायरस नहीं है और मोबाइल भी नहीं है आप लोग कहीं एप्लीकेशन डाउनलोड करके काफी आसान तरीके से इस्तेमाल कर सकते हैं! सर आप लोग कहीं और से एप्लीकेशन डाउनलोड करें उसके जिम्मेदार खुद आप ही है आपका एप्लीकेशन के अंदर वायरस हो सकता है माल वर हो सकता है अपना पर्सनल डाटा चोरी भी हो सकता है! इसीलिए हम लोग हमेशा आपको गूगल प्ले स्टोर एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए सलाह देता हूं उम्मीद करता हूं आप लोग समझ गए! फिर भी आपको समझ में नहीं आ रहा है तो आप लोग हमारी वीडियो देख सकते हैं नीचे वीडियो को ऊपर क्लिक करके! धन्यवाद।



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें