App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

शनिवार, 19 जून 2021

Random Video Chat on Google । Live Talk Free Video Call online

 Random Video Chat on Google । Live Talk Free Video Call online






यह है लाइव वीडियो कॉल, अगर आप ढूंढ रही है अच्छी-अच्छी लड़कियां बातें करने के लिए तो यहां पर आपको खूबसूरत खूबसूरत लड़कियां मिल जाएंगे वीडियो कॉल पर बातें करने के लिए। अगर आप घर में अकेले हो किसके साथ बात नहीं कर पा रही हो तो काफी आसान तरीके से आप यही एप्लीकेशन के जरिए से बातें कर पाओगे! अगर आप खूबसूरत लड़की ढूंढ रही हो तो आपको यही एप्लीकेशन के जरिए से खूबसूरत खूबसूरत लड़कियां मिल जाएंगे! बेटों के साथ 24 घंटा वीडियो कॉल पर बातें करना चाहते तो आज आपको ऐसा एप्लीकेशन मिल जाएंगे यही एप्लीकेशन के जरिए जब 24 घंटा लड़का लड़कियों के साथ बातें कर पाओगे लाइव वीडियो कॉल पर। अगर आप प्राइवेट कॉल करना चाहते हैं तो यही एप्लीकेशन के जरिए से प्राइवेट कॉल कर पाओगे। या पे पब्लिक कॉल का भी ऑप्शन दिया है आपको यही एप्लीकेशन के जरिए से सब कुछ मिल जाएंगे आप जो चाहते हैं। या विदेश विदेश की लड़कियां हरपुर है आप यहां से अपना लुफ्त उठा सकते हैं अगर आप कभी भी किसी के साथ वीडियो कॉल में बातें नहीं किया तो आज यहां से कर लो वीडियो कॉल पर बातें! आपका कोई गर्लफ्रेंड नहीं है! तो आप बिल्कुल चिंता मत कीजिए एप्लीकेशन से आपको काफी आसान तरीके से अपना मनपसंद की गर्लफ्रेंड मिल जाएंगे! आप हमेशा लाइफ पाटनर करना चाहते हैं तो यही एप्लीकेशन आपको फिर भी दे रही है लाइफ पाटनर की कोई लड़कियां यहां से आप सुन सकती है! अभी जानेंगे एप्लीकेशन के बारे में, एप्लीकेशन कैसे इस्तेमाल करें, एप्लीकेशन कहां से डाउनलोड करें, विस्तार से जानिए।




एप्लीकेशन के बारे में

कॉल, लाइव चैट, वीडियो में चैट करें

 जीवन जी रहे हैं? कुछ दोस्तों की ज़रूरत है? कुछ मज़ेदार और आधुनिक उपकरण?
 हनीकैम क्या आप के लिए देख रहे हैं!

 Honeycam एक 1- क्रमांक -1 और इंटरनेट चैट चैट ऐप, दुनिया भर से दोस्ती करें I' वीडियो और वर्शन के साथ, आप किसी भी समय और नियमित रूप से बदलते हैं। के साथ संवाद कर सकते हैं। इस तरह के संक्रमण को नियंत्रित करने का तरीका ऐसा है! अब Honeycam के नए दोस्तों से मिलें! आपके लिए दुनिया भर के लिए क्लिक करें!

 हनीकैम चैट?
 सिस्टम्स के साथ 1- -1 वीडियो चैट
 - आप दुनिया में भी हैं-पर-एक वीडियो कॉल कर सकते हैं।

  अलग-अलग से विज्ञापनदाताओं को
 - आप अपनी पसंद की देश से चैट कर सकते हैं।
 - से बातचीत शुरू करें, आपसे किसी भी मित्र को याद करेंगे

 ️ वास्तविक समय
 - वास्तविक समय के द्वारा समय-समय पर समकालिक संचार करें।

  त्वरित और आसान लॉगिन
 - फ़ैली, फोन️ फेसबुक️ फेसबुक️ फेसबुक️ फेसबुक️ फेसबुक️ फेसबुक️ फेसबुक️️️️️️️️

  लाइव वीडियो चैट या मैसेज में अलार्म और
 - यह सुनिश्चित करने के लिए सक्षम है, इसलिए आप इस तरह से अपनी जांच कर सकते हैं।
 - आप अपने विज्ञापन की अभिव्यक्ति के लिए अपनी पसंद कर सकते हैं.

 ‍️ के सौन्दर्य और व्यवहार और मिलान का टाइपिंग
 - बेहतर प्रभाव वाला और प्रेजेंटर इस्तेमाल करें।

 वार्ता सुझाव सुझाव
 --- सौंदर्य प्रभाव लागू करें, और अपने आप को अधिक आकर्षक लगें. एक शक्तिशाली कवर अपलोड किया गया है, और यह अधिक विस्तार से और अधिक प्रभावित होगा।
 ---- एक मजेदार खेल के लिए गैजेट्स के लिए वीडियो कॉल! महत्वपूर्ण समय का मतलब है कि एक रहना

 * HoneyCam बातचीत का ईमेल संपर्क अधिकारी:
 कैमरा: वीडियो कॉल के दौरान फोटो और सेव करें।
 वीडियो कॉल के ध्वनि डिलीवर करें।
 स्थान-आधारित मानचित्रण के लिए उपयोग किया गया है।
 फोटो: अपने दोस्तों को फोटो डिलीवर करें।
 सूचना प्रसारण पश्चिम, अपडेट और वीडियो कॉल।



एप्लीकेशन कहां से डाउनलोड करें

एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए आपको मिल जाएंगे नीचे एक डाउनलोड बटन, आप बटन के ऊपर क्लिक करें और आपको रीडायरेक्ट कर देंगे गूगल प्ले स्टोर में, यह एप्लीकेशन गूगल प्ले स्टोर में उपलब्ध है! और हम लोग हमेशा आपको गूगल प्ले स्टोर से एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए सलाह देता हूं! यही एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए, और एप्लीकेशन इस्तेमाल करने के लिए आपको चाहिए एक स्मार्टफोन! और साथ ही साथ स्मार्ट फोन में 50% चार्ज रखें और इंटरनेट ऑन करें ताकि आपको एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए कोई दिक्कत ना आए! फिर भी आपको यही एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए कोई दिक्कत है आप लोग हमें कमेंट बॉक्स में बता सकते हैं एप्लीकेशन कैसे सही तरीके से डाउनलोड करें! हम लोग हमेशा आपको एप्लीकेशन कैसे डाउनलोड करें सही सलाह दूंगा।






चेतावनी

आप लोग जब भी कोई एप्लीकेशन इस्तेमाल करें गूगल प्ले स्टोर से ही एप्लीकेशन डाउनलोड करके इस्तेमाल करें! क्योंकि अपना फोन कभी भी हैंग नहीं होंगे साथ ही साथ कोई बैलेंस भी नहीं आएंगे एप्लीकेशन के अंदर! और अपना पर्सनल डाटा कभी भी हैक नहीं होंगे! उसके साथ एप्लीकेशन में कोई मालवेयर नहीं आएंगे! अगर आप लोग कहीं और था पार्टी से एप्लीकेशन डाउनलोड करें उसके जिम्मेदार खुद आप ही है! था पार्टी एप्लीकेशन के अंदर मालवेयर हो सकता है, वायरस हो सकता है, अपना पर्सनल डाटा हैक भी हो सकता है! हम लोग हमेशा आपको गूगल प्ले स्टोर से एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए साला देता हूं! मैं तो कर दो आप लोग समझ गए एप्लीकेशन कैसे डाउनलोड करें, कहां से डाउनलोड करें आप भली-भांति समझ गए हैं! धन्यवाद।



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें