App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

शनिवार, 3 जुलाई 2021

5+ Best Random Video Chat Apps in 2021 - Jibanmax

 5+ Best Random Video Chat Apps in 2021 - Jibanmax



दोस्त फिर से नया एप्लीकेशन लेकर आया हूं एप्लीकेशन के जरिए से आप लाइव वीडियो कॉल कर सकते हैं और यही एप्लीकेशन आपको काफी आसान तरीके से Android और ios मिल जाएंगे ऐसा 7 एप्लीकेशन लेकर आया हूं! काफी इंटरेस्टिंग है अगर आप किसी के साथ दोस्ती करना चाहते हैं तो यही एप्लीकेशन के जरिए से आप दोस्ती भी कर पाओगे अगर आप लाइव वीडियो कॉल करना चाहते हैं पब्लिक में लाइव वीडियो कॉल भी कर सकते हैं! आप प्राइवेट कॉल करना चाहते हैं कर पाओगे ही एप्लीकेशन के जरिए से! बहुत इंटरेस्टिंग एप्लीकेशन है और कहां से डाउनलोड करना! कैसे इस्तेमाल करना! बिस्तर से जानिए! और हम लोग हमेशा आपको ओरिजिनल एप्लीकेशन के बारे में रिव्यू करता हूं ताकि आप लोग बाद में कोई परेशान ना आए इसलिए जब भी कोई एप्लीकेशन रिमूव करता हूं वह होता है Android, और ios एप्लीकेशन ताकि आप लोग हमेशा सही तरीके से इस्तेमाल कर सकते हैं अभी जाने की कौन कौन सा एप्लीकेशन है बिस्तर से जानिए।

1. MeetU pro - Live Video Calling






App future

मीटयू प्रो, लाइव वीडियो कॉल के साथ ऑनलाइन चैटिंग अनुभव का एक बेहतर संस्करण

 मीटयू प्रो एक ऑनलाइन चैटिंग एप्लीकेशन है। आप ऑनलाइन चैट करके दूसरे पक्ष के उपयोगकर्ताओं को जान सकते हैं।

 महत्वपूर्ण कार्य

 आसान और सरल ऑपरेशन
 उपयोगकर्ताओं के साथ टेक्स्ट चैटिंग
 लाइव ऑडियो-वीडियो कॉलिंग
 ऐप में आसान भाषा और उपयुक्त UI डिज़ाइन
 सुरक्षित और सुरक्षित डेटा
 समर्पित ग्राहक सहायता

Ratings : 4.4 *

Installs : 1,000,000+

Download : Android, ios




2. Peppermint- live chat, meeting







App Future

चैट करने के लिए सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन डेटिंग ऐप। डेटिंग ऐप, नए लोगों से मिले।

 पेपरमिंट से जुड़ें और आनंद लें! दुनिया भर में 50 मिलियन से अधिक उपयोगकर्ताओं के साथ सबसे तेजी से बढ़ने वाला डेटिंग ऐप। हम डेटिंग को एक नए स्तर पर ले जा रहे हैं ताकि आप अधिक लोगों से मिल सकें, मिल सकें और चैट कर सकें। कहानी और वीडियो चैट आपको उस समय वास्तविक लोगों के साथ चैट करने और डेटिंग शुरू करने की स्वतंत्रता देती है।
 
 पुदीना गुमनाम लोगों से बेतरतीब ढंग से मिलने के लिए एक अच्छी जगह है, जो आपको सबसे अच्छा ऑनलाइन डेटिंग अनुभव प्रदान करता है!
 मुख्य विशेषताएं:
  Discover awesome people. मित्र खोजें और एक सुखद डेटिंग अनुभव प्राप्त करें!
 Massive number of users. चैट रूम और दुनिया भर के नए लोग।
 Real friend all all along. दोस्पनी रुचियों को साझा करने वाले किसी भी व्यक्ति के साथ निजी ऑनलाइन तारीख का आनंद लें। आप सबसे सच्ची बातचीत महसूस करेंगे!
 Free chatting. टेक्स्ट, वीडियो, आवाज, किसी भी समय, कहीं भी चैट करें! आपके लिए हमेशा कोई न कोई होता है!

Ratings: 4.3 *

Installs: 5,000,000+

Download: Android



3. ParaU: Video Chat & make friend





App Future


लाइव चैट में आपको असली दिखाएं। दुनिया भर से दोस्त बनाएं!

 ParaU एक वीडियो चैट ऐप है जो दुनिया को आपकी उंगलियों पर लाता है! आपको दुनिया के दोस्तों के साथ वीडियो चैट करने में बहुत आराम मिलेगा।

 यहां ParaU में, हम आपके लिए पूरी दुनिया में नए दोस्त बनाने के लिए सबसे अच्छा प्लेटफॉर्म बनाना चाहते हैं। बस वापस बैठो और शांत हो जाओ! ParaU पर मिलने वाले अद्भुत अनुभव का आनंद लें!


 प्रमुख विशेषताऐं:

 *1 ऑन 1 वीडियो नए दोस्तों के साथ चैट करें 
 आप सिर्फ एक टैप से चैट लाइन सेट करने के बाद वीडियो चैट कर सकते हैं! उन नए लोगों की खोज करें जिनमें आपकी रुचि है और एक मजेदार 1-ऑन-1 वीडियो चैट अनुभव का आनंद लें!

 इमोजिस के साथ चैटिंग का मज़ा लें
 बोरिंग पुराने इमोजी को कहें अलविदा! ParaU अपना अनूठा इमोजी पेश करता है जो विशेष रूप से आपके व्यक्तित्व को उजागर करने और चैट रूम में मज़ा लाने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

 मित्र सूची के माध्यम से जुड़े रहें .
 ParaU न केवल आपको अपने सामाजिक दायरे से परे नए लोगों से बात करने में मदद करता है बल्कि आपको अपनी मित्र सूची में नए लोगों को जोड़ने की भी अनुमति देता है। उसके बाद, आप उन्हें जब चाहें वीडियो कॉल के लिए आमंत्रित कर सकते हैं। कौन जानता है कि नए लोगों को खोजना और मित्रवत लोगों के साथ 1v1 वीडियो चैट का अनुभव करना इतना आसान हो सकता है!

 वीडियो चैट इतिहास
 आपके और आपके दोस्तों के बीच दोस्ती के यादगार पलों को खोने की कोई चिंता नहीं है। ParaU आपके वीडियो चैट और टेक्स्ट चैट हिस्ट्री को सुरक्षित रखेगा। जब तक आप चाहें, अपने ParaU दोस्तों के संपर्क में रहें!

 वास्तविक समय में अनुवाद 
 लाइव चैट के दौरान सामाजिक चिंगारी में बाधा डालने वाली भाषा की बाधा को तुरंत अनुवाद करने दें! बिना किसी सीमा के रैंडम वीडियो चैट के माध्यम से दुनिया भर में नए लोगों को जानें।

 अतुल्य फिल्टर filters
 वीडियो कॉल में फ़िल्टर और प्रभाव स्वचालित रूप से लागू हो जाएंगे। वे निश्चित रूप से आपको और अधिक स्टाइलिश दिखेंगे!

 खोज और चैट करें chat
 यहां आप समृद्ध सामग्री का आनंद ले सकते हैं और वीडियो कॉल और 1-ऑन-1 निजी वीडियो चैट रूम में नए दोस्तों की खोज कर सकते हैं। ParaU आपको नए लोगों से बात करने और अपने जीवन को समृद्ध बनाने के लिए एक मंच प्रदान करता है।

 चाहे आप एक फिल्म साथी की तलाश में हों, किसी के साथ विदेशी भाषाओं का अभ्यास करने के लिए, या अपने विचारों को व्यक्त करने के लिए, दूसरों से सीखने के लिए, और नए दोस्तों के साथ वीडियो चैट करने के लिए, ParaU आपकी मदद करने की पूरी कोशिश कर रहा है! आओ अब ParaU चैट रूम में शामिल हों!


 गोपनीयता नीति:
 - ParaU वीडियो चैट ऐप में, सभी व्यक्तिगत जानकारी सुरक्षित रूप से संग्रहीत होती है। आपके द्वारा प्रोफ़ाइल पर सार्वजनिक रूप से लिखी गई जानकारी के अलावा अन्य उपयोगकर्ता अन्य जानकारी नहीं देख सकते हैं।
 - कृपया संवेदनशील जानकारी देते समय सावधानी बरतें, क्योंकि पैरायू चैट वीडियो के माध्यम से कनेक्ट होने पर आप जो जानकारी दूसरे पक्ष को प्रदान करते हैं, उसके लिए आप जिम्मेदार हैं।
 - यौन, अश्लील या नग्न व्यवहार की अनुमति नहीं है और उन्हें उत्पन्न करने वाले उपयोगकर्ताओं को तुरंत प्रतिबंधित कर दिया जाएगा।


Ratings: 4.4 *

Installs: 10, 000,000+

Download: Android



4. MeetU-Best Live chat & Stranger chat App, Meet Me






App Future

लोकप्रिय लाइव वीडियो चैट। मीटू नाउ पर अजनबी के साथ अपनी रैंडम चैट का आनंद लें

 मीटयू - बेस्ट लाइव चैट और स्ट्रेंजर चैट ऐप, आज ही मुझसे मिलें

 हम दुनिया भर के लोगों के लिए एक वंडरलैंड बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हमारे मजेदार लाइव वीडियो चैट के साथ-साथ अजनबी चैट का प्रयास करें। मुझसे मिलना चाहते हैं, रैंडम चैट या लाइव वीडियो चैट? आप अच्छी तरह से तैयार हैं और परोसे जाते हैं। मीटू में सबसे अच्छे अनुभव का आनंद लें जहां आप दुनिया भर के अन्य लोगों से मिल सकते हैं।


 वीडियो चैट
 वीडियो चैट में शामिल होने की कोई सीमा नहीं है। मुझसे वहाँ मिलो और यहाँ मजे करो। इसके अलावा, एक सीट के लिए आवेदन करें और चैटरूम में एकमात्र अतिथि होने का आनंद लें। कई लड़कियों के साथ बात करें और फिर निजी कॉल के लिए अपने पसंदीदा का चयन करें! इस शानदार वीडियो चैट सुविधा को अभी आज़माएं

 अजनबी चैट
 बिल्कुल निजी और गोपनीय! आपकी अजनबी चैट और यादृच्छिक चैट सुरक्षित हो जाएंगी। अजनबी वीडियो चैट काफी मजेदार है और अजनबी कॉल और वीडियो चैट में बाढ़ आती रहेगी।

 चैट इतिहास और संपर्क में रहें
 मीटयू आपके वीडियो चैट और टेक्स्ट चैट इतिहास को सुरक्षित रखेगा, आप अपने नए दोस्तों के साथ यादगार पलों को कभी नहीं खोएंगे। लाइव वीडियो चैट में हमेशा के लिए दोस्त! यादृच्छिक वीडियो चैट और अजनबी चैट का इतिहास रखें? तुम सही जगह पर हैं! अपने वीडियो चैट और वीडियो कॉल का आनंद लें। तो, आप किसका इंतज़ार कर रहे हैं, मीटू पर मुझसे यहाँ मिलें!


 चाहे आप एक मूवी साथी की तलाश में हों, किसी के साथ भाषा का अभ्यास करने के लिए, या अपने विचारों को व्यक्त करने के लिए एक मंच, दूसरों से सीखें, और दोस्तों के साथ वीडियो चैट करें, मीटू लाइव वीडियो चैट ऐप आपकी मदद करने की पूरी कोशिश कर रहा है! आओ और अभी मीटू में शामिल हों! रैंडम चैट करना न भूलें

Ratings: 3.6 *

Installs: 5,000,000+

Download: Android 



5. Peach Live





App Future

सामाजिक चैट का आनंद लें

 पीच में आपका स्वागत है: सामाजिकता का एक नया तरीका!
 
 पीच लाइव अपने दोस्तों के करीब आने के लिए एक रोमांचक ऐप है! उबाऊ लग रहा है और कुछ कंपनी चाहते हैं? हमेशा अपने पुराने सामाजिक दायरे से बाहर निकलने के बारे में सोचा? पीच लाइव कहीं भी दोस्तों के साथ जुड़ने का एक नया और फैशनेबल तरीका पेश कर रहा है! पाठ, फोटो, आवाज और वीडियो का उपयोग करके मित्रों को संदेश भेजें। हम आपके लिए दुनिया भर के दोस्तों से जुड़ने और पीच पर बेहतर संबंध बनाने के लिए इसे सरल और अधिक मनोरंजक बनाने का प्रयास करते हैं।
 
 विशेषताएं हाइलाइट करें:
 -त्वरित लॉगिन
 एक-क्लिक लॉगिन! पीच लाइव पर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करें! दूसरों को सबसे सरल तरीके से जानें।
 -सुरक्षित चैट
 दोस्तों के साथ चैट करने के लिए स्क्रीन पर टैप करें। अपने पलों को किसी भी समय, कहीं भी साझा करें!
 -झटपट संदेश
 हम आपको दोस्तों के साथ संपर्क में रहने में मदद करने के लिए संदेश, फोटो, आवाज और वीडियो भेजने सहित कई चैट विकल्प प्रदान करते हैं।
 -मजेदार उपहार
 पारंपरिक चैट तरीके के अलावा, पीच आपके लिए घनिष्ठ मित्रता बनाने के लिए और विकल्प लाता है। उपहार भेजें और अपने दोस्तों को जल्दी से पसंद करें!
 
 पीच में आपका स्वागत है, जो विनम्र और मिलनसार लोगों के लिए एक सभ्य समुदाय है। पीच डाउनलोड करें और अभी अपनी यात्रा शुरू करें!
 
 वीआईपी सदस्यता लाभ:
 1. टेक्स्ट, फोटो, ऑडियो संदेशों सहित चैट को अनलॉक करें;
 2. चैट के दौरान अधिक मुफ्त टेक्स्ट अनुवाद प्राप्त करें;
 3. हॉटलिस्ट में अन्य लोगों के लिए अनुशंसित;
 4. तत्काल वीडियो और ऑडियो कॉल सुविधा को अनलॉक करें, लेकिन किसी के साथ भी कॉल का आनंद लेने के लिए आपको रत्न खरीदने होंगे।
 
 रत्न लाभ:
 1. वीडियो और ऑडियो कॉल में रत्नों का उपयोग किया जाता है;
 2. रत्नों का प्रयोग अनेक उपहार खरीदने के लिए किया जा सकता है। दोस्तों को उपहार भेजना और अच्छा समय बिताना!
 
 गोपनीयता नीति:
 - पीच लाइव वीडियो चैट ऐप में, सभी व्यक्तिगत जानकारी सुरक्षित रूप से संग्रहीत होती है।
 - कृपया संवेदनशील जानकारी देते समय सावधानी बरतें, क्योंकि पीच के माध्यम से कनेक्ट होने के बाद आप जो जानकारी दूसरे पक्ष को प्रदान करते हैं, उसके लिए आप जिम्मेदार हैं।
 - यौन, अश्लील या नग्न व्यवहार की अनुमति नहीं है और उन्हें उत्पन्न करने वाले उपयोगकर्ताओं को तुरंत प्रतिबंधित कर दिया जाएगा।

Ratings: 4.2 *

Installs: 10,000,000+

Download: Android  ios


Warning
जब भी हम कोई एप्लीकेशन रिव्यू करता हूं वह होता है ओरिजिनल एप्लीकेशन जैसे कि Android, ios application जब भी आप लोग कोई एप्लीकेशन डाउनलोड करें हमारी डाउनलोड के ऊपर क्लिक करें और वही एप्लीकेशन डाउनलोड करें! अगर आप लोग कहीं और third party से एप्लीकेशन डाउनलोड करें उसके जिम्मेदार खुद आप ही है वही एप्लीकेशन का अंदर वायरस हो सकता है अपना पर्सनल डाटा चोरी भी हो सकता है इसलिए हम लोग हमेशा आपको साला देता हूं ओरिजिनल एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए अगर डाउनलोड करने के लिए कोई दिक्कत या कोई प्रॉब्लम आए आम लोगों को कमेंट कर सकते हैं एप्लीकेशन कैसे डाउनलोड करें, कोई प्रॉब्लम आए हम लोग आपको हमेशा हेल्प करूंगा उम्मीद करता हूं आप लोग समझ गए धन्यवाद।



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें