App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

सोमवार, 5 जुलाई 2021

Live Video Call, Strangers Chat & Random Video Call - Jibanmax

 Live Video Call, Strangers Chat & Random Video Call - Jibanmax






आपका आसपास के लोगों के साथ वीडियो कॉल पर बातें करना चाहते हैं! अगर आप अकेले हो घर में किसी के साथ बात नहीं कर पा रहा है तो आज यही एप्लीकेशन के जरिए से आप का आसपास का लड़का लड़की के साथ डेट कर पाओगे एक दूसरे के साथ दोस्ती भी कर पाओगे यही एप्लीकेशन के जरिए से जी हां आप सही सुना है दोस्तों आप घर बैठे बैठे आपका आजू-बाजू का लड़का लड़की के साथ दोस्ती कर सकते ऑनलाइन वीडियो कॉलिंग कर पाओगे एप्लीकेशन के जरिए बहुत ही कमाल के वेकेशन दूसरा दोस्त बना पाओगे घर बैठे बैठे स्मार्टफोन के जरिए से।

Live video call करने के लिए आपके पास होना चाहिए एक स्मार्टफोन और एक एंड्राइड एप्लीकेशन चाहिए चाहे आप आईफोन इस्तेमाल करें तो भी यही एप्लीकेशन आप इस्तेमाल कर सकते हैं फिलहाल अभी बताऊंगा एंड्राइड एप्लीकेशन के बारे में यही एप्लीकेशन इस्तेमाल करके आप लाइव वीडियो कॉल कर सकते हैं साथ ही साथ रेंडम वीडियो चैट और अपना आजू-बाजू का लड़का लड़कियों के साथ दोस्ती भी कर सकते हैं तो कैसे करना और यही एप्लीकेशन कहां से डाउनलोड करना उसके बारे में जरूर बताऊंगा।


Application kaise istemal karen

Live video call दुनिया भर के लोग आपसे मिलने का इंतजार कर रहे हैं।  अच्छी चैट करें, नए दोस्त बनाएं या यहां तक ​​कि अपने जीवन का प्यार पाएं।  क्योंकि जीवन उन लोगों के बारे में है जिनसे आप मिलते हैं।  अब लाइव वीडियो चैट के साथ, निःशुल्क

 एक ही स्थान पर लाखों कनेक्शन प्राप्त करें।  चाहे आप नए दोस्त बनाना चाहते हैं, डेट करना चाहते हैं और अपने जीवन का प्यार या  के बीच में कुछ भी ढूंढना चाहते हैं, Twoo आपके लिए एकदम सही जगह है।

 Twoo के साथ अपनी मस्ती बढ़ाएँ:
 • अपने करीबी लोगों से मिलें 
 • आप जैसे लोगों के साथ मेल करें
 • लाइव स्ट्रीम के अनुभव को एक्सप्लोर करें .
 • देखें कि आपकी प्रोफ़ाइल किसने देखी
 • मुफ्त में सीधे संदेश भेजें
 • अन्य लोगों की प्रोफाइल ब्राउज़ करें 

 दुनिया भर के लोगों के साथ हमारे नए लाइव वीडियो चैट अनुभव को आज़माना सुनिश्चित करें।

Twoo - Meet New people Apps kaise login kar

Application  download करने के बाद उसे ओपन बटन के ऊपर क्लिक करें! और अपना फेसबुक यह जीमेल अकाउंट से लॉगइन करें।
दोबारा आपके सामने नया पेज ओपन हो जाएंगे यहां से अपना लड़का यह लड़की आप से लेट करें उसके बाद अपील करें आप क्या करना चाहते हैं सिलेक्ट करें अपील करें उसके बाद फिर आप किसके साथ मिलना चाहते हैं लड़का के साथ या लड़की के साथ आप सेलेक्ट करें! एप्पल में क्लिक करें! फिर नेक्स्ट करें उसके बाद अपना प्रोफाइल फोटो लगाइए और नीचे ऑप्शन दिया है फास्ट नेम उसके बाद डेट ऑफ बर्थ आपका 18 साल के ऊपर होना चाहिए फिर बात आप कौन से सिटी में है आप सिलेक्ट करें नीचे एक बॉक्स मिलेंगे आपको वहां पर क्लिक करें और दोबारा नीचे एक बोतल मिलेंगे फिनिश बटन के ऊपर क्लिक करें!

Live video call kaise karen
फिर दोबारा आपके सामने लड़कों को प्रोफाइल ओपन हो जाएंगी यहां से क्लिक करें और डायरेक्ट चार्ट करें वीडियो कॉल करें और यहां से एक से एक बढ़कर लड़के का प्रोफाइल है यहां से लाइक कर सकते हैं और चैट भी कर सकते हैं काफी आसान तरीके से एक दूसरे के साथ वीडियो कॉल में अब बात करना चाहते हैं तो भी लाइव वीडियो कॉल में बातें कर पाओगे काफी इंटरेस्टिंग एप्लीकेशन है और कमाल के एप्लीकेशन है और अपना प्रोफाइल फोटो जरूर लगाना! आप अपना शहर के लड़के बहुत सारे मिल जाते हैं इन एप्लीकेशन के जरिए से काफी आसान तरीके से दोस्ती कर सकते हैं चैट कर सकते यहां पर आपको बहुत सर आपसे मिल जाएंगे घर बैठे बैठे ऑनलाइन पर कैसे लड़कियों के साथ वीडियो कॉल करें डेट का रिचार्ज करें यही एप्लीकेशन के जरिए से आपको मिल जाएंगे उम्मीद करता हूं आप लोग समझ गए हैं।


Application Kahan se download Karen
एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए आपको नीचे मिल जाएंगे डाउनलोड बटन वही डाउनलोड बड़ों के ऊपर क्लिक करें आपको रेड एडिट कर देंगे Google Play Store मैं आप यहां से काफी आसान तरीके से यही एप्लीकेशन डाउनलोड कर पाओगे एक ही क्लिक पर फिर भी आपका यही एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए कोई दिक्कत आए आप लोग हमें कमेंट बॉक्स में बता सकते हैं एप्लीकेशन कैसे डाउनलोड करें हम लोग आपको सही सलाह देने के लिए कोशिश करूंगा।




Warning
जब भी हम लोग कोई एप्लीकेशन रिमूव करता हूं वह होता है Android और ios application जी हां अब सही सुना है हम लोग कभी भी आपको थर्ड पार्टी से एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए अनुमति नहीं देता हूं! फिर भी आप लोग किसी और थर्ड पार्टी से एप्लीकेशन डाउनलोड करें उसका जिम्मेदार खुद आप ही है वही एप्लीकेशन के अंदर वायरस हो सकता है अपना पर्सनल डाटा चोरी हो सकता है इसलिए हम लोग जब भी कोई एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए साला देता हूं Google Play Store और ios application डाउनलोड करने के लिए साला देता हूं उम्मीद करता हूं आप लोग समझ गए फिर भी कोई आप लोगों को ब्लॉक रिलेटेड या एप्लीकेशन रिलेटेड कोई दिक्कत है आप लोग हमें कमेंट कर सकते हैं आपको हमेशा सही साला मिल जाएंगे धन्यवाद।



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें