App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

शुक्रवार, 16 जुलाई 2021

Lose Weight App For Men - Weight Loss in 30 Daye / Lose Weight / Jibanmax

 Lose Weight App For Men - Weight Loss in 30 Daye / Lose Weight / Jibanmax

30 दिनों मैं पुरुष के लिए वर्कआउट के सात घर पर वजन कम करें और दिल्ली फैट वर्णन करें।




जी हां दोस्त आप सही सुना है अगर आप घर में अपना दिल्ली जो तोंद को कम करना चाहते तो काफी आसान तरीके से कम कर पाओगे कैसे कम करना आपको विस्तार से जानना जरूरी है अगर आप बाहर नहीं जाना चाहते हैं वर्कआउट करने के लिए अपना कसरत करने के लिए घर बैठे बैठे 30 दिन के अंदर आप अपना जो पेट को कम कर सकते काफी आसान तरीके से बहुत से ऐसे नुस्खे है अब करके अपना जो पेट को बहुत कम कर सकते हैं और अपना वजन जरूर कम कर सकते हो 20 दिनों में। आप घर में बैठे काम कर रहा है बाहर नहीं जा पा रहा है आपको टाइम नहीं मिल रहा है आपको घर बैठे बैठे 30 दिनों के अंदर आपको वर्कआउट करना है और अपना पेट को  काम कर सकते हैं। तो बिस्तर से जानिए घर बैठे बैठे कैसे 30 दिन के अंदर कैसे अपना वजन कम कर सकते हैं और बेली फैट को भी साथ साथ।


रूस के लिए भोसा जलाने और घर पर वजन कम करने के लिए सबसे अच्छा तरीका

वजन घटाने वाला ऐप। सुपर इफेक्टिव फैट बर्निंग वकआउट फॉर बैली फैट कम कर सकते हैं, मेन स्तनों को खत्म कर सकते, लोग हो सकते हैं। 30 जनों की योजना का पालन करें और वजन कम करने और फिर रहने के लिए दिन में सिर्फ 5 से 10 मिनट का समय निकालें।


कम प्रभाव वाली विकल्प प्रदान किया गया

जो अधिक वजन वाले हैं जोड़ों की समस्या वाले लोगों के अनुकूल है। कोई जिम नहीं, कोई उपकरण नहीं चाहिए, बस आपने शरीर के वजन का उपयोग बसा खोने और मांसपेशियों के निर्माण के लिए करें। आप जली हुई कैलोरी और वजन घटाने की प्रगति को ग्राफ में ट्रैक कर सकते है।

1 डिफिकल्टी लेवल्स

इसमें सभी के लिए तीन स्तर है, शुरुआती और समर्थक दोनों। पेशेवर फिटनेस कोच दौरा डिजाइन किया गया, यह पुरुष के परेशानी वाले स्थानों, पेट, छाती पर ध्यान केंद्रित करता है, जिसमें आपको तेजी से वजन घटाने और एप्स बनाने में मदद मिलती है। हर दिन अलग-अलग वर्क आउट, आप आसानी से उससे चिपकी रह सकते हैं।

कम प्रभाव वाला विकल्प


सौम्य और प्रभावी वजन घटाने वाले वर्कआउट के साथ, कम प्रभाव वाला मोड आपको जोड़ों पर लगाए गए बल को कम करने और चोट के जोखिम को कम करने की अनुमति देता है।

पुरुषों के स्तन  से छुटकारा पाए

मारुति के स्थान की वजह से बार-बार टी-शर्ट खींचना? लोकगीत चेस्ट वर्कआउट आपको छाती की चर्बी कम करने और शर्मनाक पुरुष स्तन के खत्म करने में मदद करते हैं।

बेली फैट कम करना

टेस्टोस्टेरोन की वजह से, पुरुषों के मध्य भाग में वसा जमा होने की संभावना अधिक होती है। बेहतरीन एब्स वर्कआउट को मिलाएं, आप जिद्दी पेट की चर्बी और भी तेजी से कम करेंगे।

 प्रशिक्षण अनुकूलित करें

 30+ वर्कआउट से अपना खुद का वर्कआउट रूटीन बनाएं।  यदि आपके घुटने या पीठ में चोट लगी है, तो चिंता न करें, अवांछित व्यायामों को बदलें।  आप व्यायाम क्रम और आराम के समय को भी समायोजित कर सकते हैं।  इष्टतम परिणाम प्राप्त करने के लिए, हम आपको कम कैलोरी आहार बनाए रखने की सलाह देते हैं।

 फ़ीचर

 - 3 कठिनाई स्तर, सभी के लिए उपयुक्त, पुरुषों, महिलाओं, शुरुआती और समर्थक
 - कम प्रभाव वाले वर्कआउट
 - अपनी खुद की कसरत दिनचर्या को अनुकूलित करें
 - कोई उपकरण नहीं, कोई जिम नहीं, बॉडीवेट कसरत
 - फैट लॉस वर्कआउट, एब्स वर्कआउट, चेस्ट वर्कआउट, लेग वर्कआउट, आर्म वर्कआउट
 - वर्कआउट रिमाइंडर आपको अधिक अनुशासित होने में मदद करता है
 - Google Fit पर कसरत और कैलोरी डेटा सिंक करें
 - वजन घटाने की प्रगति को ट्रैक करें और कैलोरी बर्न करें
 - एनिमेशन और वीडियो मार्गदर्शन
 - व्यायाम की तीव्रता को धीरे-धीरे बढ़ाता है
 - Google फिट के साथ डेटा सिंक करें

 अधिक सुविधाएं जल्द ही आ रही हैं, जैसे कि Fitbit, Samsung Health, MyFitnessPal के साथ डेटा सिंक करें...

 बेस्ट वेट लॉस ऐप्स
 फ़िटनेस ऐप्स और कसरत ऐप्स खोज रहे हैं?  तेजी से वजन कम करना चाहते हैं?  कोई संतुष्ट वजन घटाने वाले ऐप्स और कसरत ऐप्स नहीं?  वर्कआउट ऐप्स आपको तेजी से वजन कम करने में मदद करते हैं।  यह सबसे अच्छा वजन घटाने वाला ऐप है।

 घर पर कसरत

 घर पर हमारे खेल और कसरत के साथ फिट रहने और वजन कम करने के लिए दिन में कुछ मिनट निकालें।  किसी उपकरण की आवश्यकता नहीं है, बस अपने शरीर के वजन का उपयोग घर पर कसरत करने के लिए करें।

 फिटनेस ऐप्स

 वजन कम करने वाले ऐप्स के साथ फिट रहें और बेली फैट कम करें।  इस फिटनेस ऐप में प्रोफेशनल लूज़ बेली फैट वर्कआउट है।  इन सभी लो बेली फैट वर्कआउट को कहीं भी कभी भी किया जा सकता है।

 पुरुषों के लिए बेली फैट बर्निंग वर्कआउट

 इस फिटनेस ऐप में पुरुषों के लिए बेली फैट बर्निंग वर्कआउट, फैट लॉस वर्कआउट, कोर वर्कआउट है।  पुरुषों के लिए बेली फैट बर्निंग वर्कआउट, फैट लॉस वर्कआउट, कोर वर्कआउट आपके शरीर को टोन करने में मददगार साबित हुए।

 फैट बर्निंग वर्कआउट और HIIT वर्कआउट
 बेहतर बॉडी शेप के लिए बेस्ट वेट लॉस ऐप्स, फैट बर्निंग वर्कआउट और HIIT वर्कआउट।  फैट बर्निंग वर्कआउट के साथ कैलोरी बर्न करें, और सर्वोत्तम परिणाम प्राप्त करने के लिए HIIT वर्कआउट के साथ संयोजन करें।

 सेहत प्रशिक्षक

 सभी खेल और कसरत पेशेवर फिटनेस कोच द्वारा डिजाइन किए गए हैं।  खेल और व्यायाम के माध्यम से कसरत गाइड, ठीक वैसे ही जैसे आपकी जेब में एक व्यक्तिगत फिटनेस कोच होता है!

 पुरुषों के लिए घरेलू कसरत

 आपके सभी मुख्य मांसपेशी समूहों के लिए पुरुषों के लिए घरेलू कसरत।  घर पर अपने फैट बर्निंग परिणाम का आनंद लेने के लिए बस पुरुषों के लिए सरल घरेलू कसरत और वसा हानि कसरत करें!

 होम वर्कआउट के साथ घर पर व्यायाम करें
 जिम जाने की जरूरत नहीं है, होम वर्कआउट से आप अपने शरीर के वजन के साथ घर पर ही व्यायाम कर सकते हैं।  प्रभावी घरेलू कसरत के साथ अब घर पर ही व्यायाम करें और कुछ ही हफ्तों में शानदार बदलाव देखें!

 घरेलू व्यायाम

 एक प्रभावी घरेलू व्यायाम ऐप की तलाश है?  हम आपको इस घरेलू व्यायाम ऐप में संक्षिप्त और प्रभावी अभ्यास प्रदान करते हैं।  वजन कम करने के लिए अब घर पर वर्कआउट करें!

अगर आप और विस्तार से जानना चाहते हैं तो आप यह आपके बारे में जान सकते हैं आप डाउनलोड कर सकते हैं यह एप्लीकेशन और एप्लीकेशन का अंदर जाकर आप और भी विस्तार से जान सकते हैं

एप्लीकेशन कहां से डाउनलोड करें

नीचे दिया हुआ है डाउनलोड बटन को पर क्लिक करें आपको रेड एडिट कर देंगे गूगल प्ले स्टोर, व्हाट्सएप ही एप्लीकेशन काफी आसान तरीके से डाउनलोड कर सकते हैं एप्लीकेशन डाउनलोड करने के बाद आप काफी आसान तरीके से एप्लीकेशन इस्तेमाल कर सकते हैं।



चेतावनी

हम आपको जो साला देता हूं वह एक एप्लीकेशन के बारे में सलाह देता हूं अगर आप एप्लीकेशन डाउनलोड करने के बाद बिस्तर से जान सकते हैं कैसे सही से कसरत करें। अगर आपको इसमें दिल से नहीं है तो आप इसे कोशिश मत करें उम्मीद करता हूं आप लोग समझ गए और आप एप्लीकेशन डाउनलोड करें हमारा दिया हो लिंक पर क्लिक करें और आपको ओरिजिनल एप्लीकेशन डाउनलोड कर पाएंगे धन्यवाद।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें