App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

गुरुवार, 5 अगस्त 2021

13+ Best Random Video Chat Apps in 2021 - Jibanmax

 13+ Best Random Video Chat Apps in 2021 - Jibanmax

मैं कुछ नए दोस्त बनाने के लिए उत्साहित हूं लेकिन मुझे नहीं पता कि कहां से मैं शुरू करो खैर हमारे पास सभी सामाजिक लोगों के लिए कुछ बेहतरीन रेंडम वीडियो चैट एप्स है जी हां आप सही सुना है। नए लोगों से मिलना और बातचीत करना आपको बहुत ही अच्छा लगेंगे बीवी नो संस्कृतियों, सब बताओ आदि का पता लगाने देता है। इसके अलावा आप अपने खाली समय में अजनबी यों को जानने में कुछ गुणवत्तापूर्ण समय बिता सकते हैं। वहां पर के ही वीडियो कॉलिंग और चैटिंग एप्लीकेशन है। लेकिन इसका इस्तेमाल करने के लिए आपके पास ऐसा कहीं सर दोस्त या रिश्तेदार होना चाहिए जो पहले से ही ऑनलाइन पर रहती है। लेकिन कंडोम वीडियो चैट एप्स आपको दुनिया भर के अनजान अजनबी यों से जोड़ने के लिए समुदा देती है। आपको पहले एक दोस्त खोजने के बारे में चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि यहां पर बहुत सारे दोस्त मिल जाते हैं। और आप वहां नए दोस्त और नए कनेक्शन बना सकते हैं अपना ऑनलाइन दोस्ती बढ़ाने के लिए।



Best Video chat app with strangers free


2021 मैं एंड्राइड और आई ओ एस के लिए सर्वश्रेष्ठ है रेंडम वीडियो चाट एप की लिस्ट

हमने आपके लिए एक रेंडम वीडियो कॉल एप्लीकेशन चुना है। वह एंड्राइड एप्लीकेशन आप के पसंद के अनुसार चुन सकते हैं।

1. Chatouts


Chatouts दुनिया भर में सबसे लोकप्रिय वीडियो चैट ऐप मैं से एक है। उपयोगकर्ता सुमन रुचिि वाले नए लोगों को खोजने और उनकेेेे चार्ट करने केेे लिए #टैक्स का उपयोग कर सकते हैं। सबसे महत्वपूर्ण बात यो यो आपकीी गुमानी को बनाए रखने के लिए किसीी भी समय प्रधान नाम और उन्नाव गोपनीयता संबंधी जानकारी को बदलने की अनुमति देता है।



2. Chamet



दूसरा और एक रेंडम वीडियो कॉल चैट एप्स, वीडियो कॉल,  लाइव चैट, चैट को बॉर्डरलेस बनाएं

 क्या आपका जीवन उबाऊ है? दुनिया भर में दोस्त बनाना चाहते हैं? कुछ मज़ेदार और सार्थक चाहिए? Chamet वह है जिसे आप ढूंढ रहे हैं!
 Chamet एक 1-ऑन-1 और मल्टीप्लेयर ऑनलाइन वीडियो और वॉयस चैट ऐप है, जो आपको दुनिया भर से दोस्त बनाने की अनुमति देता है। वीडियो कॉलिंग और अनुवाद के साथ, आप किसी भी समय और कहीं भी आमने-सामने जैसे अजनबियों के साथ संवाद कर सकते हैं। Chamet के साथ अभी नए मित्रों से मिलें! आपके लिए दुनिया खोलने के लिए क्लिक करें!
 150 से अधिक देशों के उपयोगकर्ता आपकी प्रतीक्षा कर रहे हैं!




3.Random Video chat


एकल लड़कियों या लड़कों के साथ लाइव चैट करें! अनजान लोगों के साथ..!

 सर्वश्रेष्ठ लाइव वीडियो चैट एप्लिकेशन,
 बिना लॉगिन के वीडियो चैट में सीधे वीडियो कॉल सुविधा का उपयोग करना आवश्यक है।

 रैंडम वीडियो चैट ऐप आपको एक टैप से बाकी दुनिया से जोड़ता है!
 दुनिया भर में संवाद करना अब आसान और तेज़ है!
 रैंडम वीडियो कॉल नए दोस्त बनाने के लिए एक वीडियो चैटिंग ऐप है, कहीं से भी यादृच्छिक अजनबियों का तुरंत सामना करना पड़ता है।

 लाइव चैट मजेदार और इसकी लत से भरा है क्योंकि वास्तविक लोग वास्तविक समय के साथ चैट करते हैं।

 लाइव वीडियो कॉल और लाइव वीडियो चैट मुफ्त वीडियो चैट ऐप है इसलिए कभी भी कहीं भी इसका आनंद लें
 यह अजनबी चैट आपको ऑनलाइन नए दोस्तों से मिलने में मदद करती है।

 तो रैंडम वीडियो चैट ऐप इंस्टॉल करें और आनंद लें




4 . Live Chat Random Video Chat


लाइव चैट पूरी तरह से और पूरी तरह से मुफ्त है! लाइव चैट के साथ पलों को बेहतर तरीके से साझा करें

 लाइव चैट एक अद्भुत ऑनलाइन वीडियो चैट ऐप है। रीयल टाइम वीडियो चैट के साथ लाइव हों, और एक स्वाइप से दुनिया में कहीं से भी किसी से भी जुड़ें!





5 . Omega




अजनबियों के साथ लाइव वीडियो चैट करें, नए और बेहतर Omegle, नए लोगों से मिलें

 ओमेगा, एक मुफ्त लाइव वीडियो चैट ऐप, नया और बेहतर Omegle, OmeTv के समान, जो, ازار, LivU, DODO, Chamet, और Fachat, आपको दुनिया भर में यादृच्छिक अजनबियों से बात करने की अनुमति देता है। एक टैप से ओमेगा आपको 100 से अधिक देशों के लाखों लोगों से जोड़ेगा। यादृच्छिक लोगों से मिलना आपके सामाजिक दायरे का विस्तार करता है, वीडियो चैट आपको अजनबियों के करीब लाता है। आपके सभी लाइव वीडियो चैट बिना उल्लंघन या किसी अन्य अनुचित व्यवहार के, ओमेगा के स्वचालित एआई सुरक्षा सॉफ़्टवेयर द्वारा सुरक्षित हैं।





6 . Ome TV Video Chat



वीडियो चैट लॉन्च करें और एक स्वाइप से असीमित आनंद की दुनिया खोलें!

 OmeTV वीडियो चैट में नए लोगों से मिलना और दोस्त बनाना शुरू करें। दिन-रात ऑनलाइन चैट करने वाले 1 मिलियन से अधिक मोबाइल उपयोगकर्ताओं और 100,000 से अधिक वेबसाइट विज़िटर से जुड़ें!




7 . Random. ly



अजनबियों के साथ वीडियो चैट करें और दोस्त बनाएं

 रैंडम वीडियो चैट वर्ल्डवाइड आपको दुनिया भर में नए मजेदार लोगों से मिलने के लिए त्वरित पहुंच प्रदान करता है। आप दुनिया भर के किसी भी व्यक्ति के साथ एक से एक वीडियो चैट सत्र में एक व्यक्ति से दूसरे व्यक्ति तक तुरंत पहुंच सकेंगे। आप दुनिया भर में यादृच्छिक मजेदार रोमांचक लोगों के साथ वीडियो चैट कर सकते हैं।

 नए लोगों से मिलकर हम चाहते हैं कि आप सार्थक संबंध बनाएं और हम वास्तव में विश्वास करते हैं कि यह दुनिया को एक बेहतर जगह बना सकता है जबकि लोग विभिन्न देशों और संस्कृति पृष्ठभूमि से एक-दूसरे को अधिक जानते हैं।






8 . Random live call


रैंडम लाइव कॉल शुरू करें अजनबियों के साथ चैट करें नए दोस्त बनाएं और लाइव टॉकिंग का आनंद लें

 आइए 2021 के इस मुफ्त वीडियो चैट ऐप के साथ लाइव चैट और लाइव वीडियो कॉल शुरू करें। दुनिया भर के अजनबियों के साथ एक मुफ्त यादृच्छिक वीडियो कॉल करें और लाइव चैट पर लाइव लोगों के साथ बातचीत का आनंद लें।  क्या आपको लाइव वीडियो कॉलिंग ऐप पसंद है?  या आप लाइव वीडियो कॉल पर प्यारी लड़कियों और लड़कों के साथ संवाद करना चाहते हैं?  फिर!  इस बेहतरीन वीडियो टॉकिंग ऐप को आज़माएं और मुफ्त वीडियो कॉल का आनंद लें।

 सुंदर लड़कियों को खोजें जो अभी लाइव हैं या ऐसे लोगों को खोजें जो वीडियो कॉल acak और लाइव वीडियो चैट की तलाश में हैं।  लाइव वीडियो कॉलिंग सॉफ्टवेयर वास्तव में रैंडम चैट के लिए एक चैट वैकल्पिक प्लेटफॉर्म है जो आपको बाहरी लोगों के साथ मुफ्त वीडियो चैट और लाइव कॉल की अनुमति देता है।  अजनबियों के साथ बात करने और लाइव वीडियो कॉल पर लोगों के साथ अपने विचारों और भावनाओं को साझा करने के लिए इस ट्रेंडिंग और लोकप्रिय रैंडम वीडियो चैट ऐप को आज़माएं।



9 . Camwhirl



वीडियो चैट रूले, यादृच्छिक अजनबियों के साथ बात करें और सर्फ तुरंत वयस्क कैम लाइव करें

 नए लोगों से मिलने और ऑनलाइन नए दोस्त बनाने के लिए किसी अनजान चैट पर किसी अजनबी से तुरंत जुड़ें!

 हमारे यादृच्छिक मैचमेकर के साथ, आप अजनबियों से बात करने और अपने समय का आनंद लेने के लिए लाइव चैट या वयस्क कैम चैट का आनंद ले सकते हैं!

 लाइव वीडियो चैट पर किसी दिलचस्प व्यक्ति के साथ जुड़ें और अजनबी वीडियो चैट पर अपने अनुभव एक साथ साझा करें।

 यह रैंडम चैट ऐप आपको बोरियत और समय बिताने के अच्छे तरीकों से बाहर निकलने से बचाएगा।

 वैकल्पिक चैट रूले ऐप जो गुमनाम रैंडम वीडियो कॉल को जोड़ता है, यह ऐप आपको मौजूदा अजनबी वीडि




10 . Live video call - Girl's Random Video Chat



गर्ल्स रैंडम वीडियो चैट ऐप पूरी दुनिया की लड़कियों और लड़कों से आसानी से जुड़ रहा है

 लाइव वीडियो कॉल- गर्ल्स रैंडम वीडियो चैट ऐप पूरी दुनिया में लड़कियों और लड़कों से वीडियो कॉल के जरिए आसानी से जुड़ रहा है, मुफ्त वीडियो चैट के जरिए बात करें। बस अपना निकनेम रजिस्टर करें और फिर लाइव हो जाएं!

 बहुत सारे लड़के हैं, लड़कियां आप सभी से जुड़ने के लिए ऑनलाइन प्रतीक्षा कर रही हैं। यह आपके स्मार्ट फोन पर वीडियो लाइव चैट द्वारा एक मजेदार ऐप है। यह अंततः फ्री और रियल टाइम वीडियो कॉलिंग फीचर है।
 गर्ल्स रैंडम वीडियो कॉल और वीडियो चैट बेतरतीब ढंग से मार्गदर्शन के लिए और लड़की के साथ चैट और कॉल करने के तरीके के बारे में शामिल है।
 विशेषताएं:
 कोई लॉगिन आवश्यक नहीं
 असीमित समय के साथ 100% वीडियो चैट और वॉयस कॉल मुफ्त।
 सरल और प्रयोग करने में आसान।
 बैक कैमरा और फ्रंट कैमरा का सपोर्ट।
 नए लोगों से वीडियो चैट करें जिनसे आप मिलते हैं






11. Random video chat



सिंगल हॉट इंडियन गर्ल्स वीडियो चैट ऐप के साथ फ्री डेटिंग ऐप मैच।

 भारतीय भाभी हॉट वीडियो चैट एप्लिकेशन जो आपको अपने आस-पास के लोगों से मिलने और चैट करने देती है। बिना अकाउंट बनाए लड़कियों और देसी भाभी से चैट करना शुरू करें। हॉट भारतीय लड़कियों के साथ वीडियो चैट के साथ लाइव चैट करें।

 सभी भारतीयों के लिए इंडिया बेस्ट गर्ल्स चैट वीडियो चैटिंग प्लेस। बिना पंजीकरण और बिना साइनअप के भारतीय चैट ऐप आपको एकल देसी लड़कियों और लड़कों से जोड़ सकता है।
 भारत सभी भारतीयों के लिए अजनबियों के साथ सबसे अच्छा लाइव वीडियो चैट।






12 . Naughty Rahman Chat


ऑनलाइन लाइव चैट शुरू करने के लिए ओलिव सबसे लोकप्रिय वीडियो चैट ऐप्स में से एक है

 मिलो, चैट करो, दोस्त बनाओ और लाइव वीडियो चैट करो

 नॉटी ओलिव सबसे लोकप्रिय लाइव वीडियो चैट ऐप में से एक है, जिस पर आप वीडियो चैट के जरिए अजनबियों से बात कर सकते हैं। शरारती जैतून वह ग्रह होगा जो आपको खुश करेगा और आपके दिन को रोशन करेगा।

 आप दुनिया भर के शांत लोगों के साथ बस निजी कॉल कर सकते हैं! आपको स्वाइप या टेक्स्ट करने की आवश्यकता नहीं है। दुनिया भर के लोगों के साथ 1-ऑन-1 वीडियो चैट प्रारंभ करें।

 अद्वितीय 1 ऑन 1 निजी वीडियो कॉल आपको अजनबियों से बात करने और नई मित्रता बनाने की अनुमति देता है। बस एक साधारण टैप फिर दुनिया भर के लोगों से जुड़ें। एकदम नया चैट-रूलेट सिस्टम आपको उसे खोजने में मदद करता है। नॉटी ओलिव पर इंस्टेंट वीडियो चैट के साथ एकदम नए सफर की शुरुआत।

 गोपनीयता नीति
 निजी और सुरक्षित चैटिंग सिस्टम।
 किसी भी अनुचित व्यवहार की सूचना दी जाएगी और उस पर प्रतिबंध लगा दिया जाएगा।
 आपकी व्यक्तिगत जानकारी पूरी तरह गोपनीय रहेगी।
 कृपया अन्य उपयोगकर्ताओं का सम्मान करें' और एक मित्रवत समुदाय बनाने के लिए हमारे विनियमों का पालन करें।




13 . Livue



यादृच्छिक लोगों, अजनबियों के साथ लाइव टॉक, लाइव रैंडम वीडियो गर्ल्स कॉलिंग चैट

 एक क्लिक में नए दोस्त बनाएं!
 एप्लिकेशन में आकर्षक लोगों को चुनें और वीडियो चैट में उनसे तुरंत जुड़ें! रोमांचक लोगों से मिलने और मौज-मस्ती करने का यह बिल्कुल नया और सुविधाजनक तरीका है। अपनी प्रोफ़ाइल में लंबे समय तक लिखे संदेशों और अन्य लोगों की तस्वीरों पर समय बर्बाद न करें; तुरंत एक वीडियो चैट दर्ज करें और अपने सामाजिक संपर्कों के दायरे का विस्तार करें। यदि आपके पास एक मुफ्त शाम, छुट्टी या काम का अवकाश है, तो जैतून को चालू करें और अपनी पसंद के लोगों के साथ बिना रुके चैट करें!
 लिंग फ़िल्टर सेट करें और आकर्षक और मज़ेदार पुरुषों और महिलाओं के साथ चैट करें। ऐसे मित्र खोजें जो आपकी रुचियों को साझा करते हैं और किसी भी सुविधाजनक समय पर वीडियो चैट करते हैं।



चेतावनी
एप्लीकेशन आप लोग डायरेक्ट हमारा दिया हो लिंक से डाउनलोड कर सकते हैं अगर डाउनलोड नहीं हो रहा है आप लोग हमें कमेंट करके बता सकते हैं एप्लीकेशन कैसे डाउनलोड करें। हम लोग आपको हमेशा से ही सलाह दूंगा एप्लीकेशन कैसे डाउनलोड करें काफी आसान तरीके से यही एप्लीकेशन आप लोग स्टोर से डाउनलोड कर पाएंगे जैसे कि! गूगल प्ले स्टोर एप, आई ओ एस स्टोर से एप्लीकेशन काफी आसान तरीके से डाउनलोड कर पाओगे उम्मीद करता हूं दोस्तों आप लोग समझ गए धन्यवाद।



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें