App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

शुक्रवार, 6 अगस्त 2021

10 Best Video Chat App With Strangers Without Money - Jibanmax

 10 Best Video Chat App With Strangers Without Money - Jibanmax

 अगर आप लोग घर बैठे बैठे किसी अनजान लड़कियों के साथ बातें करना चाहते हैं तो आज मैं 10 ऐसे मुफ्त एप्लीकेशन लेकर आया हूं वही एप्लीकेशन किस जगह से आप घर बैठे बैठे दोस्ती कर सकते हैं। ऐसा तो बहुत सारे एप्लीकेशन है आप अजनबी के साथ घर बैठे बैठे दोस्ती कर सकते हैं। उनमें से मैं उदाहरण के स्वरूप बोलना चाहता हूं फेसबुक इंस्टाग्राम ऐसा ढेरों सारे एप्लीकेशन है। तो आज कुछ अलग सा एप्लीकेशन लेकर आया हूं यही एप्लीकेशन के जरिए से आप मुफ्त में बहुत सारे अनजान व्यक्ति के साथ दोस्ती कर सकते हैं जी हां दोस्त आप सही सुना है अगर आप हमेशा के लिए संबंध बनाना चाहते हैं किसी के साथ तो ऐसी एप्लीकेशन के जरिए से आप संबंध बना सकते हैं चाहे फ्रेंडशिप, चाहे रिलेशनशिप, चाहे अपना जीवन साथी के रूप में, तो आज में ऐसा 10 एप्लीकेशन लेकर आया हूं तो जानेंगे कौन सा एप्लीकेशन और कहां से डाउनलोड करना बिस्तर से जानिए।


1 . Joi - Live Video chat



नए दोस्तों से मिलने के लिए रैंडम वीडियो चैट!  अभी चैट करना प्रारंभ करें टैप करें और जॉय का आनंद लें!  

 जॉय में आपका स्वागत है - लाइव वीडियो चैट!
 वीडियो चैट के माध्यम से दुनिया से जुड़ने के लिए तैयार हैं?  लाखों रोमांचक और नए लोगों के साथ 1-ऑन-1 निजी लाइव वीडियो चैट करें, और दुनिया भर में नए दोस्त खोजें।  जॉय पर आसान और झटपट वीडियो मैच जहां आप चैट कर सकते हैं।



2 . Tumile

फ्री वीडियो कॉल्स, टेक्स्ट चैट, लाइव वीडियो चैट, ब्यूटी फिल्टर्स और क्यूट स्टिकर्स

 Tumile एक अद्भुत लाइव वीडियो चैट ऐप है जिसका आप 2021 में आनंद उठा सकते हैं! हमने यादृच्छिक मिलान, वीडियो चैट, वॉयस चैट, रीयल-टाइम अनुवाद, गोपनीयता सुरक्षा, और उपयोगकर्ता अनुभव के लिए हमारी तकनीक में सुधार किया है ताकि आप यहां एक अविश्वसनीय और आरामदायक सामाजिक अनुभव प्राप्त कर सकें।

 आओ और 2021 में Tumile में शामिल हों और इस नए सामाजिक ऐप के साथ दुनिया भर के नए दोस्तों और दिलचस्प लोगों की खोज करें।




3 .IMO Video Call
संदेश भेजें और प्राप्त करें, दूसरों के साथ एचडी वॉयस/वीडियो कॉल में भाग लें!

 इमो एक मुफ़्त, सरल और तेज़ वीडियो कॉलिंग और इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप है।  अपने दोस्तों और परिवार के साथ आसानी से और जल्दी से टेक्स्ट या वॉयस मैसेज या वीडियो कॉल भेजें, यहां तक ​​कि खराब नेटवर्क के तहत सिग्नल भी।

 नई सुविधा पर प्रकाश डाला गया:
 समूह वीडियो और ऑडियो चैट
 20 सदस्यों तक रीयल-टाइम समूह वीडियो चैट का समर्थन करें।  सहकर्मियों, मित्रों और परिवारों के साथ लाइव बातचीत का आनंद लें, ऑनलाइन मीटिंग के लिए एक सम्मेलन कक्ष बनाएं और अपनी पसंद के अनुसार बड़े आकार के वीडियो या दस्तावेज़ भेजें।  यह ऑनलाइन पार्टी करने या घर से काम करने के लिए एकदम सही उपकरण है।




4 . Holla

यादृच्छिक वीडियो चैट करें, अजनबियों से बात करें, नए लोगों से मिलें, ऑनलाइन वीडियो कॉल करें

 जैसा कि 40 से अधिक विभिन्न देशों में Google Play Store द्वारा दिखाया गया है, 2021 के सर्वश्रेष्ठ लाइव रैंडम वीडियो चैट सोशल ऐप को नमस्ते कहें --- दुनिया भर के यादृच्छिक लोगों के साथ लाइव और तत्काल वीडियो चैट करें! दुनिया भर के 190 देशों के 30 मिलियन से अधिक उपयोगकर्ताओं के साथ, आप दुनिया भर में कई संस्कृतियों के नए लोगों से मिल सकते हैं, सभी मुफ्त लाइव रैंडम वीडियो चैट, मुफ्त वॉयस चैट और मुफ्त टेक्स्ट चैट के अनूठे अनुभव के माध्यम से! अजार, अब्लो, बंदर, ओमेगल, ओमे टीवी, ازار और जॉय के समान। HOLLA आपको शुरू करने के लिए केवल स्क्रीन पर टैप करके नए दोस्त बनाने की अनुमति देता है!

 यहाँ आप आनंद लेंगे:
 - मुफ्त लाइव वीडियो चैट
 - फ्री लाइव वॉयस चैट
 - मुफ्त टेक्स्ट चैट
 - 1-ऑन-1 डायरेक्ट वीडियो कॉल
 - अपनी पसंद का क्षेत्र और लिंग चुनें
 - सुरक्षित समुदाय
 - पूरी दुनिया में नए लोगों से मिलें




5 . Skypi 

ध्वनि, वीडियो, एसएमएस या त्वरित संदेशों का उपयोग करके मित्रों और परिवार से बात करें।

 स्काइप दुनिया को बात करता रहता है। तत्काल संदेश, ध्वनि या वीडियो कॉल के साथ "नमस्ते" कहें - सब कुछ निःशुल्क*।

 दुनिया भर में मोबाइल पर एसएमएस संदेश भेजने के लिए स्काइप का उपयोग करें और एसएमएस कनेक्ट के साथ अब आप सीधे अपने कंप्यूटर से अपने फोन के एसएमएस संदेशों को पढ़ और उनका जवाब भी दे सकते हैं। एसएमएस कनेक्ट धीरे-धीरे जारी किया जाएगा।

 • वीडियो कॉल - केवल जयकारे ही न सुनें, उन्हें देखें! एचडी वीडियो कॉल पर अपने 1 या 24 दोस्तों और परिवार के साथ मिलें। हर किसी की मुस्कान और रोना देखें जब आप उन्हें बताते हैं "हम लगे हुए हैं!!!"
 • चैट - लोगों तक तुरंत पहुंचें। अपने दोस्तों को संदेश भेजें, @ उल्लेखों के साथ किसी का ध्यान आकर्षित करें, या परिवार के पुनर्मिलन की योजना बनाने के लिए एक समूह चैट बनाएं।
 • एसएमएस कनेक्ट - अपने पीसी या मैक पर स्काइप में अपने फोन के एसएमएस संदेशों को पढ़ें और उनका जवाब दें।
 • शेयर करें - अपने परिवार और दोस्तों के साथ तस्वीरें और वीडियो भेजें। साझा किए गए फ़ोटो और वीडियो को अपने कैमरा रोल में सहेजें। दोस्तों के साथ यात्रा की योजना बनाने या अपनी टीम को डिजाइन पेश करने के लिए अपनी स्क्रीन साझा करें।
 • वॉयस कॉल - कैमरा शर्मीला? स्काइप पर दुनिया में किसी को भी वॉयस कॉल करें। आप कम दरों पर मोबाइल और लैंडलाइन पर भी कॉल कर सकते हैं।
 • अपने आप को अभिव्यक्त करें - इमोटिकॉन्स के साथ बातचीत को जीवंत बनाएं, वेब से Giphy या चित्र भेजने के लिए चैट में "+" पर क्लिक करें, और शब्दों, पंक्तियों आदि के साथ छवियों को एनोटेट करें।

 स्काइप पूर्वावलोकन डाउनलोड करके, आप हमारी नवीनतम और बेहतरीन सुविधाओं तक जल्दी पहुंच प्राप्त करेंगे। बेशक, जब आप मज़े कर रहे हों, तो जान लें कि यह ऐप प्रगति पर है। जब हम Skype में नए एन्हांसमेंट और सुविधाएँ जोड़ते हैं, तो हम आपकी महत्वपूर्ण प्रतिक्रिया प्राप्त करने की उम्मीद कर रहे हैं। बस मुख्य स्क्रीन पर हार्ट आइकन पर क्लिक करें और आप अपनी टिप्पणी हमारी टीम को भेज सकेंगे, जिससे हमें स्काइप के भविष्य को आकार देने में मदद मिलेगी।

 स्काइप फोन, टैबलेट, पीसी और मैक पर उपलब्ध है।

 *स्काइप टू स्काइप कॉल्स निःशुल्क हैं। ऑपरेटर डेटा शुल्क लागू हो सकते हैं। हम असीमित डेटा प्लान या वाईफाई कनेक्शन का उपयोग करने की सलाह देते हैं।





6 . Comera

सुरक्षित वीडियो कॉल और चैट


 कोमेरा एक फ्री-मैसेजिंग ऐप है जो आपको मोबाइल डेटा या वाई-फाई पर कनेक्टिविटी के माध्यम से एक-से-एक चैट, वॉयस कॉल और वीडियो कॉल के माध्यम से अपने दोस्तों और परिवार से बात करने की अनुमति देता है। यह आपको समूह चैट के माध्यम से जुड़ने में सक्षम बनाता है और आपको फ़ोटो, वीडियो, दस्तावेज़, स्थान और बहुत कुछ साझा करने देता है।


 कोमेरा क्यों?


 - मुफ्त कॉल और संदेश: अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रखे गए ऑडियो और वीडियो कॉल सहित संदेशों और कॉलों पर कोई सीमा नहीं है। असीमित घंटों के लिए मुफ़्त में बात करें।


 - ग्रुप चैट: और भी तेज संचार के लिए एक साथ कई लोगों से संवाद करें


 - कोई विज्ञापन नहीं: कष्टप्रद विज्ञापनों के बिना एक सहज संचार अनुभव।


 - सुरक्षित और सुरक्षित: कोमेरा आपके संदेशों और कॉलों को पूरी तरह से सुरक्षित और निजी रखने के लिए एंड-टू-एंड एन्क्रिप्शन जैसी सुविधाओं के साथ एम्बेडेड है।


 - कहीं भी बात करें: दुनिया भर में अपने दोस्तों और परिवार से बात करें। दिन के समय या रोमिंग शुल्क के बारे में चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है।


 - त्वरित और सुरक्षित पहुंच: अपना फोन नंबर दर्ज करके, और इसे ओटीपी के माध्यम से सत्यापित करके कोमेरा का उपयोग करना शुरू करें। हर बार जब आप ऐप का उपयोग करना चाहते हैं तो लॉग इन करने की आवश्यकता नहीं है।


 - संपर्क समन्वयन: एक अलग संपर्क सूची बनाने की आवश्यकता नहीं है। कोमेरा के साथ अपने फोन की संपर्क सूची को आसानी से एम्बेड करें, और तुरंत मैसेजिंग, शेयरिंग और कॉल करना शुरू करें।


 - मल्टीमीडिया साझा करें: फ़ोटो, वीडियो, दस्तावेज़, स्थान, और बहुत कुछ साझा करने के लिए? कोमेरा आपकी सभी मल्टीमीडिया-साझाकरण आवश्यकताओं का समर्थन करता है।


 - इमोजी: रोमांचक इमोजी और स्टिकर के साथ, अपनी बातचीत को और मज़ेदार बनाएं।



 हम सक्रिय रूप से आपके लिए कोमेरा को बेहतर बनाने की कोशिश कर रहे हैं। प्रश्नों, ग्राहक सहायता और प्रतिक्रिया के लिए, हमसे यहां संपर्क करें




7. Free Video chat 

स्वाइप के साथ दुनिया भर के नए दोस्तों के साथ आमने-सामने वीडियो कॉल

 मुफ्त वीडियो चैट
 अन्य वीडियो चैट अनुप्रयोगों के विपरीत, एक परेशानी मुक्त, उच्च रिज़ॉल्यूशन स्क्रीन!
 दुनिया भर के लोगों के साथ वीडियो चैट करें।
 यदि आप किसी अन्य व्यक्ति से मिलना चाहते हैं, तो स्क्रीन को स्वाइप करें और उसे सौंप दें



8 . Live Video Chat With Strangers

मौज-मस्ती करने के लिए फ्री लाइव रैंडम वीडियो चैट ऐप! दुनिया भर के नए लोगों से मिलें।

 MatchAndTalk लाइव वीडियो चैट ऐप पर नए दोस्त बनाएं। अद्वितीय यादृच्छिक चैटिंग ऐप सुविधाओं के साथ मज़े करें और वैकल्पिक चैट प्लेटफ़ॉर्म के साथ अपनी जीवन शैली बदलें।

 1 से 1 वीडियो चैट ऐप से यहीं जुड़ें! यदि आप बिना भुगतान के वैकल्पिक मुफ्त डेटिंग ऐप्स की तलाश कर रहे हैं तो असीमित मनोरंजन में आएं। लड़कियों के साथ लाइव चैट सहित मुफ्त सदस्यता के साथ लाइव वीडियो कॉल शुरू करें।

 MatchAndTalk उन सभी लोगों के लिए आनंद और तृप्ति प्रदान करता है जो अजनबियों से बात करना चाहते हैं।






9 . Free Video Call

वीडियो कॉल, चैट और मैसेंजर आपको अपने प्रियजनों के संपर्क में रहने की अनुमति देता है

 दोस्तों, परिवार और सहकर्मियों के साथ संचार के लिए बनाया गया मुफ़्त मैसेजिंग ऐप। झटपट संदेश भेजें, मज़ेदार स्टिकर्स भेजें और अपने जीवन के सभी हाइलाइट किए गए पलों को साझा करें। कहीं भी, कभी भी अपने दोस्तों से आमने-सामने बात करें।

 अगर आप इस बात को लेकर उत्सुक हैं कि आप कितनी बार मैसेंजर और सोशल ऐप्स का इस्तेमाल करते हैं, तो फ्री वीडियो कॉल्स, चैट, टेक्स्ट और मैसेंजर आपके लिए सही ऐप है। एक समय सांख्यिकीय विशेषता है। आप स्पष्ट चार्ट में ऐप के उपयोग के समय के आंकड़े और विश्लेषण प्राप्त कर सकते हैं।

 मुफ्त वीडियो कॉल, चैट, टेक्स्ट और मैसेंजर ऐप पूरी तरह से मज़ेदार है, दुनिया भर में अपने दोस्तों, परिवारों से मिलने का एक शानदार तरीका है।

 सभी वीडियो और मैसेंजर ऐप जैसे किक, स्काइप, आईएमओ, वाइबर, डुओ, वीचैट, लाइन, टैंगो, वीडियो कॉल, आईसीक्यू, काकाओटॉक, ग्लाइड आदि तक तुरंत पहुंच प्राप्त करें।


 प्रमुख विशेषताऐं:
 - सभी संदेशवाहक और वीडियो चैट ऐप्स एक ही स्थान पर
 - सभी अच्छे और लोकप्रिय सोशल मीडिया ऐप्स के लिए एक प्रविष्टि - पहले की तरह आसानी से संवाद करें
 - त्वरित पहुंच और उपयोग में आसान: सरल चार्ट आपको आपके सभी वीडियो कॉल और मैसेंजर ऐप्स को स्पष्ट रूप से दिखाता है





10 . Free video call and chat

मुफ्त वीडियो कॉल और चैट एप्लिकेशन डाउनलोड करें

 यह फ्री कॉलिंग ऐप जो आपके किसी भी दोस्त के साथ फ्री वीडियो कॉल करने में आपकी मदद करेगा,
 जब तक आप और आप जिस व्यक्ति को कॉल कर रहे हैं, दोनों के लिए। यदि आप वीडियो चैट या वीडीओ कॉन्फ्रेंसिंग के लिए एक आवेदन की तलाश कर रहे हैं,
 यहां कुछ बेहतरीन विकल्प दिए गए हैं जिन पर आप विचार कर सकते हैं। परेशान न हों, ऐसे कई आमने-सामने विकल्प हैं जो मदद करेंगे
 आप दोस्तों को वीडियो या ऑडियो कॉल करते हैं। इस ऐप के द्वारा आप अपने एंड्रॉइड डिवाइस पर वीडियो कॉल करने के तरीकों का उपयोग करेंगे। तरीके आसान हैं।
 मुफ्त मैसेजिंग, फाइल ट्रांसफर, पुश नोटिफिकेशन, ऑडियो / वीडियो कॉल सहित संचार सुविधाओं की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ ऐप।
 मित्रों और परिवार के संपर्क में रहने के लिए त्वरित संदेश सेवा, ध्वनि या वीडियो कॉल सुविधाओं का उपयोग करें।

 मुफ़्त ऑनलाइन वीडियो कॉल
 एक खाता बनाएं और अपने किसी भी मित्र, परिवार के सदस्यों, साथी या किसी को भी जिसे आप सबसे स्थिर और गुणवत्ता वाले वीडियो कॉल के लिए पसंद करते हैं, आमंत्रित करें! ऐप सेटअप और उपयोग करने के लिए बेहद सरल है। इसलिए आमने-सामने समय सीमा के साथ अनुकंपाएं। यह उतना ही सरल और उपयोग में आसान है!

 चैट और संदेश
 संचार ऐप उपयोगकर्ताओं को सीमित नहीं करना चाहता और उन्हें किसी भी रूप में संचार करने से रोकना नहीं चाहता। इस प्रकार, जब वीडियो कॉलिंग एक विकल्प नहीं है और उपयोगकर्ता केवल बात करना और चैट करना चाहते हैं, तो वे चैटिंग और मैसेजिंग के लिए ऐप के इन-बिल्ट फीचर के माध्यम से ऐसा कर सकते हैं। अपने सभी संपर्कों को वीडियो कॉलिंग पर निःशुल्क रखें और उनके जीवन में क्या हो रहा है, यह देखने या सुनने का आपके पास हमेशा एक आसान तरीका होगा।

 विशेषताएं:
 - एसएमएस और फोन कॉल शुल्क: असीमित संदेश भेजें और अपने 3 जी, 4 जी या वाई-फाई कनेक्शन पर वीडीओ और वॉयस कॉल करें
 - उच्च गुणवत्ता वाले वीडियो कॉल करें आमने-सामने चैट और वॉयस कॉल
 - फ़ाइल स्थानांतरण: अपने मित्रों और संपर्कों को चित्र भेजें।
 - निजी / समूह चैट: संपर्कों के साथ निजी और समूह बातचीत का आनंद लें।
 - सामाजिक पंजीकरण: अपना प्रोफ़ाइल भरने और खाता पंजीकृत करने के लिए साधारण सामाजिक और ईमेल पंजीकरण का उपयोग करें।
 - मित्र आयात: मुफ्त वीडियो कॉलिंग आपको अपने आप फोन और फेसबुक संपर्कों से जोड़ेगी,
 - टेक्स्ट - कॉल के दौरान भी अपने दोस्तों को मैसेज, फोटो और वीडियो भेजें।
 - IM संदेश स्थिति: भेजें, पढ़ें, अब टाइप करें।


 एक मुफ्त वीडियो कॉल करें और वीडियो कॉलिंग के साथ पूरी संचार क्षमताओं का आनंद लें!
 ऑनलाइन संचार के लिए सबसे अच्छे और सबसे गुणवत्ता वाले टूल में से एक।
 किसी भी संगत Android डिवाइस के लिए इसे मुफ़्त में प्राप्त करें!






चेतावनी

हम लोग जो भी कोई एप्लीकेशन रिव्यू करता हूं वह ओरिजिनल एप्लीकेशन होता है हमारा दिया हुआ डाउनलोड बटन के ऊपर क्लिक करें और एप्लीकेशन डाउनलोड करें अगर आपको एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए कोई दिक्कत या कोई परेशान हो रहा है! आप लोग हमें कमेंट कर सकते हैं एप्लीकेशन कैसे डाउनलोड करें? अगर आप लोग हमारा डाउनलोड बटन के ऊपर क्लिक करें और कहीं धार पार्टी से एप्लीकेशन डाउनलोड करें उसका जिम्मेदार खुद आप ही है उम्मीद करता हूं आप लोग समझ गए और आपको यह आर्टिकल पढ़ कर बहुत ही अच्छा लगा धन्यवाद।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें