App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

शनिवार, 2 अक्तूबर 2021

Firefox Browser New Updates - fast, private & Safe web Browser

 Firefox Browser New Updates - fast, private & Safe web Browser



दोस्तों आप लोग ब्राउज़र यूज़ करते हैं तो आप लोगों को बहुत साथ दिक्कत आती है। कभी-कभी अपना पर्सनल डाटा चोरी हो सकता है और लिख भी हो जाता है। प्राइवेट जॉब से लेकर आया हूं आप योर एप्लीकेशन के जरिए से आप काफी आसान तरीके से अपना डाटा सेव रख सकते हो प्राइवेट या कुछ भी डाटा सेव रहेगी। आप इंटरेस्टिंग है कमाल की है तो चलिए जानते हैं योर एप्लीकेशन के बारे में विस्तार से।

एप्लीकेशन में न्यू अपडेट

नया:
 - वेब प्रमाणीकरण एपीआई के लिए जोड़ा गया समर्थन, जो वेबसाइट प्रमाणीकरण के लिए यूएसबी टोकन (जैसे यूएसबी या ब्लूटूथ सुरक्षा कुंजी का उपयोग) की अनुमति देता है।
 फिक्स्ड:
 - मोज़िला खाते से डिस्कनेक्ट करने का प्रयास करते समय क्रैश।
 - पढ़ाई अक्षम करने के बाद सेटिंग मेनू पर वापस नेविगेट करते समय क्रैश।
 - विभिन्न सुरक्षा सुधार


एप्लीकेशन कैसे इस्तेमाल करें


जितने चाहें उतने टैब खोलें और काम पर बने रहने के लिए उन्हें संग्रह में व्यवस्थित करें। संग्रह को सभी डिवाइसों पर भी साझा किया जा सकता है ताकि आप कहीं भी हों या आप किस डिवाइस का उपयोग कर रहे हों, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।


 ऐड-ऑन प्राप्त करें


 सबसे लोकप्रिय ऐड-ऑन के लिए पूर्ण समर्थन, जिसमें शक्तिशाली डिफ़ॉल्ट गोपनीयता सेटिंग्स को टर्बो-चार्ज करने और अपने अनुभव को अनुकूलित करने के तरीके शामिल हैं।


 वहीं से उठाएं जहां आपने छोड़ा था


 अपने फोन पर फायरफॉक्स का प्रयोग शुरू करें और फिर अपने लैपटॉप पर फायरफॉक्स ब्राउजर पर स्विच करें। अपने सभी उपकरणों में फ़ायरफ़ॉक्स के साथ आप अपने बुकमार्क, सहेजे गए लॉगिन और ब्राउज़िंग इतिहास को कहीं भी ले जा सकते हैं। फायरफॉक्स ब्राउजर सभी डिवाइसों में आपके पासवर्ड को याद करके पासवर्ड से अनुमान लगाने की क्षमता को भी हटा देता है।


 फ़ायरफ़ॉक्स वेब ब्राउज़र खोज विजेट


 ऐप खोलने की जरूरत नहीं है। सीधे अपने डिवाइस की होम स्क्रीन से वेब पर खोजें। फ़ायरफ़ॉक्स ब्राउज़र खोज विजेट जोड़ें और अतिरिक्त टैप के बिना तत्काल परिणाम प्राप्त करें।


 चित्र मोड में चित्र


 जब आप अपने फोन पर अन्य काम करते हैं तो वीडियो को स्ट्रीम और पॉप आउट करें और उन्हें पृष्ठभूमि में चलाएं। यह मनोरंजन और मल्टीटास्किंग है, एक साथ एक ही स्क्रीन पर

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें