App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

शनिवार, 30 अक्तूबर 2021

LIVE video Call Heyy - Real- Time Video Chat for Web & Mobile - JibanMax

 LIVE video Call Heyy - Real- Time Video Chat for Web & Mobile - JibanMax



नए लोगों से मिलें और मज़े करें

 Heyy में आपका स्वागत है - नए लोगों से मिलने के लिए वीडियो चैटिंग ऐप!

 जब ऑनलाइन सोशल की बात आती है, तो आपको सबसे ज्यादा क्या परेशान करता है? गोपनीयता लीक? विषयों की कमी? सोशल फोबिया या शर्मिंदगी? आपको बताएं क्या, इन सभी समस्याओं का समाधान हेय द्वारा किया जा सकता है - एक वीडियो चैट सोशल ऐप जिसमें आप मास्क के पीछे छिपे नए लोगों से जुड़ सकते हैं! वीडियो चैट में आमने-सामने बातचीत करते हुए, आप (विशेषकर महिलाएं) गुमनाम रहने के लिए विशेष मास्क "पहन" सकते हैं। बेशक आप मास्क उतार सकते हैं और जब चाहें अपना चेहरा दिखा सकते हैं। यह सब आप पर निर्भर है।

 किसी को सच में जान लेना

 अरे आपकी पसंद से मेल खाने वाले के साथ एक कॉल शुरू होगी। चूंकि तस्वीरें केवल पहली छाप दे सकती हैं, तत्काल वीडियो बातचीत, यहां तक ​​​​कि एक छोटी सी भी, आपको यह समझने में मदद कर सकती है कि कोई आपकी चाय का प्याला है या नहीं।

 सुरक्षित और नियंत्रित स्थान

 जब कॉल शुरू होती है तो आप एआर फेस मास्क के पीछे छिपे रहना चुन सकते हैं। इस तरह आपके पास अप्रिय परिस्थितियों को जोखिम में डाले बिना लोगों को जानने का मौका होगा। कॉल के दौरान प्रतिभागियों में से एक मास्क हटाने का सुझाव दे सकता है, लेकिन मास्क को तभी हटाया जा सकता है जब दूसरा व्यक्ति ऐसा करने के लिए सहमत हो।

 महिलाएं, विशेष रूप से हमारे विशेष मास्क का मुफ्त में आनंद ले सकती हैं। यहां हमारे ऐप में, महिला सुरक्षा हमारी प्राथमिकता है, वे एक बेहतर सामाजिक वातावरण के पात्र हैं।

 संपर्क में रहना
 यदि आप दोनों कॉल के बाद संपर्क में रहना चाहते हैं, तो आप दोस्त बनना चुन सकते हैं और बाद में एक दूसरे के साथ टेक्स्ट, वॉयस या वीडियो चैट करने में सक्षम होंगे।

 अधिक जानना चाहते हैं? देखें:


 एआई-आधारित मिलान: वैश्विक उपयोगकर्ताओं के साथ तेज़, सटीक और सुरक्षित मिलान। यदि आप चूकना नहीं चाहते हैं तो बस बातचीत जारी रखें... अन्यथा, बस अगले व्यक्ति पर जाएं।
 प्रामाणिक सामाजिककरण: नकली उपयोगकर्ताओं से डरते हैं? अब और मत डरो! प्रामाणिक सत्यापन यह सुनिश्चित कर सकता है कि आप 1 पर 1 वीडियो चैट के दौरान 100% वास्तविक प्रोफ़ाइल वाले लोगों से मिलें।
 लाइव अनुवाद: ऐप आपको दुनिया भर के नए दोस्तों से जोड़ता है। अपनी मूल भाषा में बेझिझक बात करें और चैट करें, क्योंकि सभी वार्तालापों का वास्तविक समय में अनुवाद किया जा सकता है। कोई और भाषा सीमा नहीं!
 प्रीमियम सेवाएं: और अधिक अद्भुत कार्य आपका इंतजार कर रहे हैं, आज अनलॉक करें और अनुभव करें!

 यह कैसे काम करता है


 Heyy इंस्टॉल करने के बाद साइन अप करें और अपनी प्रोफाइल भरें। फिर, अपनी खोज वरीयता निर्धारित करें और यादृच्छिक वीडियो चैट प्रारंभ करें। नए लोगों से मिलें और जितना चाहें उतना सार्थक संबंध बनाएं।
 आपको [पॉपुलर] फीचर में सक्रिय और लोकप्रिय व्यक्ति भी मिल सकते हैं। उच्च लोकप्रियता वाले किसी व्यक्ति को खोजने का यह एक कारगर तरीका होगा।


 सुनहरे नियम

 1️⃣ हे ऐप का उपयोग करने के लिए आपकी आयु 18+ होनी चाहिए।
 2️⃣ आपत्तिजनक संदेश, अभद्र भाषा या स्पष्ट यौन सामग्री न भेजें।
 3️⃣ संवेदनशील जानकारी देते समय सावधानी बरतें, क्योंकि हेय के माध्यम से कनेक्ट होने के बाद आप दूसरी पार्टी को जो जानकारी भेजते हैं, उसके लिए आप जिम्मेदार हैं।




कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें