App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

रविवार, 2 जनवरी 2022

best random video chat app free। best free live video call app

 best random video chat app free। best free live video call app




बहुत-बहुत स्वागत है हमारे वेबसाइट Jibamax पर दोस्तों आज फिर एक नया "Random Video calling" एप्लीकेशन लेकर आया हूं. योर एप्लीकेशन किस जगह से आप घर बैठे बैठे रैंडम "Video Chat" कर सकते 24 घंटे. जी हां आप सही सुनाएं अगर आपके पास कोई दोस्त नहीं है. कोई गर्लफ्रेंड नहीं है आप किसी के साथ बात नहीं कर पा रहा है. एप्लीकेशन इस्तेमाल करके आप रेंडम वीडियो कॉलिंग पर बातें करके लेकर के साथ दोस्ती कर सकते हैं. अगर आप गर्लफ्रेंड बनाना चाहते फिर भी यह एप्लीकेशन के जरिए से आप वीडियो कॉलिंग पर बात करके आप अपना गर्लफ्रेंड बना सकते हैं. या फिर दूसरे देश विदेश की लड़का लड़की मिल जाता है वीडियो कॉलिंग पर बातें करने के लिए आप भी बात कर सकते हैं एक दूसरे के साथ अगर आपके पास एक एंड्राइड मोबाइल फोन है आप एप्लीकेशन डाउनलोड करके काफी आसान तरीके से वीडियो कॉलिंग पर घर बैठे बैठे बात कर सकते हैं अपना टाइम पास नहीं हो रहा है तो एप्लीकेशन इस्तेमाल करके आप टाइम पास कर सकते हैं. बहुत ही कमाल का एप्लीकेशन है शानदार का एप्लीकेशन है आपको कोई ऐप है पैसा देने की जरूरत नहीं है वीडियो कॉलिंग करने के लिए. आप बिल्कुल मुफ्त में वीडियो कॉलिंग कर सकते हैं बहुत ही इंटरेस्टिंग एप्लीकेशन है यह एप्लीकेशन आपको प्ले स्टोर में अवेलेबल मिल जाएंगे अगर आप आईओएस मोबाइल इस्तेमाल करते हैं आप ट्राई कर सकते हैं आई ओ एस के स्टोर में एप्लीकेशन आपको मिल जाएंगे.






Random video call कैसे करें!

एप्लीकेशन डाउनलोड करने के बाद आपको यह एप्लीकेशन को परमिशन देना जरूरी है. परमिशन देने के बाद आप अपना जीमेल अकाउंट से लॉगइन करें. और अपना नाम सेलेक्ट करें. उसके बाद अपना जेंडर से लेट करें. और आपको वीडियो कॉलिंग टैब पर क्लिक करना पड़ेंगे. उसके बाद आप 10 से 15 सेकंड आपको इंतजार करना है वीडियो कॉलिंग करने के लिए. यहां पर हमेशा 24 घंटे फ्री वीडियो कॉलिंग होता है अगर आप यह प्लीकेशन फ्री वीडियो कॉलिंग पर इस्तेमाल करना चाहते हैं तो आपके लिए एक बेहतरीन ऑप्शन है.


एप्लीकेशन डाउनलोड कैसे करें!

एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए आपको नीचे दिया हुआ डाउनलोड बटन के ऊपर क्लिक करना पडगे. उसके बाद आपको रीड एडिट कर देंगे गूगल प्ले स्टोर में. वहां से यही एप्लीकेशन काफी आसान तरीके से आप एक ही क्लिक पर डाउनलोड कर सकते हैं. डाउनलोड करने के लिए आपके पास होना चाहिए कि स्मार्टफोन, शादी से इंटरनेट का उपलब्ध होना जरूरी है. और अपना मोबाइल फोन में दो से 4 जीबी मेमोरी उपलब्ध होना चाहिए. उसके बाद ही जाकर आप यह एप्लीकेशन डाउनलोड करके इस्तेमाल कर सकते हैं.


अगर आपको फिर भी यही आर्टिकल समझ में नहीं आ रहा है एप्लीकेशन कैसे इस्तेमाल? आप लोग हमारे वीडियो के ऊपर क्लिक करके वीडियो देखकर यह एप्लीकेशन काफी आसान तरीके से आप इस्तेमाल कर सकते हैं. नीचे दिया हुआ वीडियो के ऊपर क्लिक करें और आप जानकारी पूरा लीजिए ताकि आपको आसान हो जाएंगे एप्लीकेशन कैसे इस्तेमाल करें?



ज्यादा जानकारी के लिए और पढ़ें
लाइव वीडियो चैट - रैंडम वीडियो चैट, अजनबियों से बात करें और नए दोस्त बनाएं

 क्या आप अजनबियों के साथ वीडियो कॉलिंग शुरू करना चाहते हैं या यादृच्छिक लोगों के साथ वीडियो कॉल करना चाहते हैं? सिर्फ एक टैप से, आप यादृच्छिक लोगों के साथ लाइव वीडियो चैट शुरू कर सकते हैं। अजनबियों से बात करें और दुनिया भर से एक नया दोस्त बनाएं। रीयल-टाइम वीडियो चैट के लिए दुनिया भर के लोगों से मिलें।


 लाइव वीडियो चैट - अजनबियों के साथ वीडियो चैट ऐप, एप्लिकेशन जो आपको अपने आस-पास के लोगों से मिलने और चैट करने देता है। बिना खाता बनाए लड़कियों और यादृच्छिक दोस्तों के साथ चैट करना शुरू करें। अजनबियों के साथ बात करने और दुनिया भर से नए दोस्त बनाने के लिए लाइव वीडियो चैट करें।


 लाइव वीडियो चैट - अजनबियों के साथ वीडियो चैट ऐप में सिर्फ वीडियो चैट से ज्यादा दिलचस्प विशेषताएं हैं। कोई लॉगिन आवश्यक नहीं है, आप सिर्फ एक टैप में वीडियो चैट शुरू कर सकते हैं! यादृच्छिक लोगों के साथ वीडियो कॉल के साथ अपने लाइव पलों को साझा करें।


 लाइव वीडियो चैट - अजनबियों के साथ वीडियो चैट ऐप, वीडियो चैटिंग के लिए लाइव वीडियो चैट इंटरफ़ेस प्रदान करता है। खुशियाँ बाँटने की जगह। किसी के लिए मुस्कान लाना। अपने आप को घर पर बनाएं और हमारे साथ रहने का आनंद लें !!


 लाइव वीडियो चैट - अजनबियों के साथ वीडियो चैट ऐप, एप्लिकेशन जो वास्तविक समय में यादृच्छिक दोस्तों के साथ वीडियो चैट करता है और अजनबियों के साथ वीडियो कॉलिंग द्वारा दुनिया भर के लोगों से मिलता है।


 लाइव वीडियो चैट - अजनबियों के साथ वीडियो चैट ऐप विशेषताएं: -


 कोई लॉगिन आवश्यक नहीं
 असीमित समय के साथ 100% वीडियो चैट कॉल।
 सरल और प्रयोग करने में आसान।
 ●बैक कैमरा और फ्रंट कैमरा का सपोर्ट
 ● जिन नए लोगों से आप मिलते हैं उनके साथ वीडियो चैट करें

 लाइव वीडियो चैट - अजनबियों के साथ वीडियो चैट ऐप नियम: -


 कोई शपथ ग्रहण नहीं, कोई बाढ़ नहीं, कोई परेशान नहीं, कोई स्पैमिंग नहीं, कोई आमंत्रण नहीं, कोई नस्लीय और अपमान चर्चा नहीं, कोई साइबर अनुमति नहीं है।
 कृपया ध्यान रखें कि दूसरा पक्ष दूसरे देश का हो सकता है। उनके साथ उचित शिष्टाचार का पालन करें।
 नग्नता सख्त वर्जित है; आपका खाता प्रतिबंधित कर दिया जाएगा।
 सभी मनुष्य समान हैं। कृपया कुछ भी नस्लवादी कहने या करने से बचें।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें