App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

शनिवार, 9 जुलाई 2022

Real video call app Free । RANDOM VIDEO CALLING app। Free Dating Apps 2022। Jibanmax

 Real video call app Free । RANDOM VIDEO CALLING app। Free Dating Apps 2022। Jibanmax 



नए लोगों को वीडियो कॉल करें उन्हें दोस्त बनाए और आनंद ले काफी इंटरेस्टिंग एप्लीकेशन है. और सुंदर सुंदर लड़कियों के साथ रेंडम वीडियो कॉल करें और आनंद ले। सतीश लाइव वीडियो कॉल करें और उनके साथ लाइव चार्ट भी करें। और नए नए दोस्त बनाएं.


Real  Video call कैसे करें

वीडियो कॉलिंग करने के लिए आपको बहुत सारे ऐसा एप्लीकेशन मिल जाएंगे. एप्लीकेशन के जरिए से आप रियल वीडियो कॉल कर सकते हैं अनजान लड़का या लड़की के साथ. अगर आपके पास कोई दोस्त नहीं है आप खूबसूरत खूबसूरत लोगों के साथ वीडियो कॉलिंग पर बातें करके आप दोस्त बना सकते हैं ऑनलाइन पर घर बैठे बैठे. जी हां आप सही सुना है अगर आपके पास कोई दोस्त नहीं है आप दोस्त बना सकते अपना स्मार्टफोन के जरिए से वीडियो कॉलिंग पर बातें करके लाइव चाट कर सकते हैं एक दूसरे के साथ दोस्ती करने के लिए आपको वह तो मौका मिलेंगे और अच्छे-अच्छे बात करने के लिए. इसके लिए दोस्तों आपको चाहिए एक एप्लीकेशन एप्लीकेशन डाउनलोड करना होंगे उसके बाद जाकर आप खूबसूरत खूबसूरत लड़का लड़की के साथ दोस्ती कर सकते हैं.

Real random Video call app free

दोस्तों आपको एक एप्लीकेशन डाउनलोड करना है और यह एप्लीकेशन के जरिए से आप वीडियो कॉल कर सकते हैं. नीचे दिया हुआ है डाउनलोड बटन को क्लिक करें. और आप को रिजेक्ट कर देंगे प्ले स्टोर में. अगर आप आइए स्टोर इस्तेमाल करते हैं तो आप आई स्टोर में जाकर सर्च कर सकते एप्लीकेशन.

Real random video call apps कैसे इस्तेमाल करें

एप्लीकेशन डाउनलोड करने के बाद ओपन बटन के ऊपर क्लिक करें. आपका सामने लोगिन करने का दिशा मिल जाएंगे. ओक गूगल, फेसबुक, फोन नंबर से लॉगिन कर सकते हैं नीचे एग्री बॉटम को पर क्लिक करें और टर्म्स एंड कंडीशन पढ़ें. लॉग इन करने के बाद आपका समय नया पेज ओपन हो जाएंगे वहां से आपको सेट करना है आप लड़का या लड़की. उसके बाद अपना एज सेलेक्ट करना है उसके बाद नीचे कंफर्म बटन के ऊपर क्लिक करें. दोबारा नेक्स्ट क्लिक करें और एप्लीकेशन को परमिशन दीजिए. उसके बाद आपका सामने नैना खूबसूरत खूबसूरत लड़का लड़की दिखाई देंगे आपको जिसको पसंद है आप क्लिक करके वीडियो कॉल पर बातें कर सकते हैं और वहां से आप खूबसूरत खूबसूरत अपना दिल की बातें बोलकर दोस्त बना सकते हैं. अगर आप चाहते अपना आजू-बाजू लड़का लड़की के साथ दोस्ती करना आप नियर बाय होटल के ऊपर क्लिक करें वहां से आप से लेट कर सकते हैं अपना आजू-बाजू लड़का लड़की के साथ वीडियो कॉलिंग करने के लिए. आपको मैसेज बॉक्स मिल जाएंगे आप मैसेज बॉक्स में क्लिक करके आप देख सकते हैं आपको कौन मैसेज किया है फिर आप मैसेज को रिप्लाई दे सकते हैं. सुख से राइट साइड में अपना प्रोफाइल सिलेक्ट करें और अपना प्रोफाइल में डीपी लगाई है और आप इंजॉय करें एप्लीकेशन लाइव वीडियो कॉल पर धन्यवाद।

Jyada jankari ke liye kripa padhen. Real random video call 

बोलोजी प्रो में वीडियो कॉल, लाइव चैट और ऑनलाइन दोस्त बनाने का आनंद लें!

 हम दुनिया भर के लोगों के लिए एक वंडरलैंड बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। बोलोजी प्रो पर वीडियो कॉल, लाइव चैट, ऑनलाइन दोस्तों को खोजने और नए दोस्त बनाने में खुद को विसर्जित करें। बोलोजी प्रो में उत्कृष्ट अनुभव का आनंद लें जहां आप अपनी पसंद के कई उपयोगकर्ताओं से मिल सकते हैं और मज़े कर सकते हैं।

 वीडियो कॉल और लाइव चैट
 - ऑनलाइन दुनिया भर के सैकड़ों विभिन्न उपयोगकर्ताओं के साथ वीडियो कॉल और लाइव चैट का आमने-सामने आनंद लें। उस उपयोगकर्ता को चुनें जिसके साथ आप चैट करना चाहते हैं, और नए दोस्तों के साथ लाइव वीडियो चैट करने के लिए बस टैप करें। अजनबियों के साथ यादृच्छिक वीडियो कॉल करने का मज़ा लें।

 मित्र खोजें
 - बोलोजी प्रो में समान रुचियों वाले मित्र खोजें। आप रीयल-टाइम ऑनलाइन वीडियो कॉल या लाइव चैट कर सकते हैं, और अपने नए दोस्तों के साथ अच्छा समय बिता सकते हैं। आइए एक साथ दोस्तों को खोजें और खोजें।
 - हम आपकी प्रोफ़ाइल और रुचियों के आधार पर कुछ अन्य उपयोगकर्ताओं की अनुशंसा करेंगे। आप अनुशंसित उपयोगकर्ताओं को देख सकते हैं और 'अनुशंसित' पृष्ठ पर मित्र ढूंढ सकते हैं।

 सुरक्षा और सुरक्षा
 - बोलोजी प्रो एक ऑनलाइन प्लेटफॉर्म है जो हमेशा हमारे समुदाय के भीतर सुरक्षा और सम्मान सुनिश्चित करता है। हम किसी भी प्रकार के अनुचित व्यवहार को बर्दाश्त नहीं करते हैं और उपयोग के लिए सख्त दिशानिर्देश हैं, साथ ही हमारे साथ सबसे अच्छा अनुभव सुनिश्चित करने के लिए सुरक्षा सुविधाओं की एक विस्तृत सूची है।

 संपर्क बनाए रखें
 - क्या आप लाइव वीडियो चैट में नए दोस्तों के संपर्क में रहना चाहते हैं? तुम सही जगह पर हैं! अपने लाइव वीडियो चैट, वीडियो कॉल और टेक्स्ट चैट का आनंद लें। तो आप किसका इंतज़ार कर रहे हैं? आइए मिलते हैं बोलोजी प्रो पर!



 चाहे आप एक मूवी साथी की तलाश में हों, किसी के साथ अपनी भाषा का अभ्यास करने के लिए, या अपने विचारों को व्यक्त करने के लिए एक मंच, दूसरों से सीखें और ऑनलाइन दोस्तों के साथ वीडियो कॉल करें, बोलोजी प्रो लाइव वीडियो चैट ऐप आपकी मदद करने की पूरी कोशिश कर रहा है! आओ और अभी बोलोजी प्रो से जुड़ें!

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें