App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

रविवार, 9 जनवरी 2022

real free video call app। best live video chatting app free

 real free video call app। best live video chatting app free




बहुत-बहुत स्वागत है हमारे वेबसाइट "Jibanmax" पर दोस्तों फिर से एक नया, "real free video call" app लेकर आया हूं एप्लीकेशन के जरिए से आपका बैठे-बैठे फ्री वीडियो कॉलिंग कर सकते हैं एक दूसरे के साथ. आप एप्लीकेशन कैसे इस्तेमाल करें! कहां से डाउनलोड करें! बिस्तर से हम यू आर्टिकल में बताएंगे. दोस्तों अपना जिंदगी है भागदौड़ का है कभी-कभी काम करते-करते थक जाते हैं. उसके बाद आपको उस थकान से महसूस होता है. आपको अच्छा नहीं लगता है. इसलिए आज मैं ऐसा एप्लीकेशन लेकर आया हूं अगर आप कभी भी थकान महसूस होता है. और बोर फीलिंग होता है आप एप्लीकेशन इस्तेमाल करके बहुत सारे दोस्त बना सकते हैं वीडियो कॉलिंग पर बातें करके. जी हां आप सही सुना है अगर आपके पास कोई दोस्त नहीं है बात करने के लिए आप एप्लीकेशन इस्तेमाल करके बहुत सारे दोस्त बना सकते हैं ऑनलाइन पर. कभी-कभी आपको ऑफलाइन दोस्त नहीं मिलता है बात करने के लिए टाइम. इसीलिए आप काम करते करते जब आपको थकान महसूस होंगे आप ऑनलाइन पर बातें कर सकते हैं अपने स्मार्टफोन के जरिए से. आज ऑनलाइन पर बहुत सारे साइड खोल गए हैं आप यू साइट के जरिए से अपना टाइम पास कर सकते हैं. कभी-कभी आप बहुत परेशान होते हैं किसी के साथ बात नहीं कर पाते हैं. क्योंकि आपका कोई घर से बाहर में कोई दोस्त नहीं है. आपका ऑफलाइन दोस्त नहीं है. क्यों नहीं हैक्योंकि आप ऑनलाइन या काम के जरिए से अपना टाइम दे नहीं पाता है दोस्त के साथ. इसीलिए आपको कोई अपलाइन दोस्त नहीं है. आज मैं ऐसा एक एप्लीकेशन के बारे में बताऊंगा अगर आपके पास कोई दोस्त नहीं है आप एप्लीकेशन इस्तेमाल कर के बहुत सारे बहुत सारे दोस्त बना सकते हैं ऑनलाइन पर वीडियो कॉलिंग पर बातें करके. आपका परेशानी दूर हो जाएंगे हंड्रेड परसेंट गारंटी है. कौन सा एप्लीकेशन विस्तार से योर आर्टिकल पढ़ लीजिए उसके बाद आपको पता.



घर बैठे बैठे online video call कैसे करें

घर बैठे बैठे ऑनलाइन वीडियो कॉल करना बहुत ही आसान है अगर आपके दिल में वीडियो कॉलिंग करने के लिए उत्साहित है आप वीडियो कॉलिंग काफी आसान तरीके से कर सकते हैं. वीडियो कॉलिंग करने के लिए बहुत सारे ऑप्शन है अपना स्मार्टफोन के जरिए से वीडियो कॉलिंग कर सकते हैं. जैसे कि फोन वीडियो कल, व्हाट्सएप वीडियो कॉल, न्यू वीडियो कॉल, आई एम ओ वीडियो कॉल, आप कर सकते हैं लेकिन यह आपको जान पहचान दोस्त होना चाहिए तब जाकर आप योग अब सुन सुन के वीडियो कॉल कर सकते हैं. जी हां आप सही सुना है! लेकिन आज मैं ऐसे एप्लीकेशन के बारे में बताऊंगा अब कुछ शुरुआत में दोस्त बनाने का जरूरत नहीं आप डायरेक्टली यह एप्लीकेशन के जरिए से वीडियो कॉलिंग करके अपना ऑनलाइन दोस्त बना सकते हैं आपके दोस्त नहीं है फिर भी यहां पर बहुत सारे ऑनलाइन दोस्त मिल जाएंगे वह हो सर ढेरों सारे बात कर सकते हैं. एक दूसरे के साथ फेस टू फेस वीडियो कॉलिंग पर। कौन सा एप्लीकेशन? और यू एप्लीकेशन कैसे डाउनलोड करें बिस्तर से जानिए।

Live video call app कैसे इस्तेमाल करें

एप्लीकेशन डाउनलोड करने के बाद अपना जीमेल अकाउंट से लॉगइन कर लेना। उसके बाद अपना नेम्स लेट कर लेना, फिर आप डायरेक्टली वीडियो कॉलिंग कर सकते हैं।
ब्यूटी फिल्टर के साथ वीडियो कॉल, चैट या लाइव वीडियो चैट के जरिए दोस्त बनाएं

 Tumile एक रीयल-टाइम लाइव वीडियो चैट ऐप है जो अपने उपयोगकर्ताओं को विश्व स्तर पर दोस्तों से मिलने में मदद करता है! टुमिले में, हमारा उद्देश्य एक वैश्विक समुदाय का निर्माण करना है जहां कोई भी निकट वास्तविक समय में दिलचस्प लोगों से सुरक्षित रूप से जुड़ सके।

 Tumile टीम लगातार बेहतर कनेक्शन की सुविधा के लिए ऐप को बेहतर बनाने पर काम कर रही है। हम मिलान, वीडियो चैटिंग या रीयल-टाइम अनुवाद का उपयोग करते समय उपयोगकर्ताओं को एक अविश्वसनीय अनुभव प्रदान करने के लिए प्रौद्योगिकी का निर्माण कर रहे हैं।

 प्रमुख विशेषताऐं

 रीयलटाइम लाइव मैच

 कुछ ही क्लिक में आप एक क्षेत्र का चयन कर सकते हैं या आप किसके साथ मिलना चाहते हैं और एक दिलचस्प व्यक्ति के साथ लाइव वीडियो चैट सत्र का आनंद ले सकते हैं, यह सब कुछ मिनटों से भी कम समय में हो सकता है।"

 1 पर 1 प्रत्यक्ष वीडियो कॉल

 आप अपने दोस्तों या अन्य उपयोगकर्ताओं से सीधे जुड़ सकते हैं जो 1 वीडियो कॉल पर 1 करने के लिए ऑनलाइन हैं।"


  रीयलटाइम अनुवाद सुविधा

 यदि आप अपने मित्र की भाषा नहीं बोलते हैं तो चिंता न करें। हमारी त्वरित संदेश अनुवाद तकनीक आपके लिए विभिन्न देशों और देशों के दोस्तों के साथ लाइव चैट करना आसान बनाती है

  वीडियो फिल्टर और सौंदर्य प्रभाव

 हमारे अपडेट किए गए वीडियो फ़िल्टर और वीडियो स्टिकर आपको अपने रूप को वैयक्तिकृत करने देते हैं। आप कूल दिखने के लिए हमारे विभिन्न ब्यूटी फिल्टर और प्यारे स्टिकर्स को आजमा सकते हैं और वीडियो चैट को रियल टाइम मैच या डायरेक्ट वीडियो कॉल पर और भी मजेदार बना सकते हैं।"

 गोपनीयता सुरक्षा और सुरक्षा
 "उपयोगकर्ता की गोपनीयता हमारे लिए सर्वोच्च प्राथमिकता है। Tumile सभी के लिए एक सुरक्षित और मज़ेदार वातावरण बनाए रखने के लिए विभिन्न सुरक्षा सुविधाएँ प्रदान करता है।

 सभी वीडियो चैट आपकी सुरक्षा के लिए एक धुंधले फिल्टर से शुरू होती हैं।

 1-ऑन-1 डायरेक्ट वीडियो चैट आपको अधिक गोपनीयता प्रदान करती है और कोई अन्य उपयोगकर्ता आपके वीडियो और वॉयस चैट इतिहास तक नहीं पहुंच सकता है।

 कृपया हमारे समुदाय दिशानिर्देशों का पालन करके हमारे समुदाय को सुरक्षित रखने में हमारी सहायता करें। यदि आप किसी को अनुचित व्यवहार करते हुए देखते हैं, तो कृपया हमारी रिपोर्टिंग सुविधाओं का उपयोग करके हमें उनकी रिपोर्ट करें और हम आवश्यक कार्रवाई करेंगे।"

 हम हमेशा अनुशंसा करते हैं कि आप यहां हमारे सुरक्षा केंद्र पर जाएं: 

 Tumile प्रीमियम सुविधाओं के लिए विभिन्न प्रकार की वैकल्पिक इन-ऐप खरीदारी प्रदान करता है जो आपको इस बात पर अधिक नियंत्रण प्रदान करती है कि आप किससे मिल सकते हैं।

 आपकी राय हमारे लिए बहुत मूल्यवान है। कृपया हमें बताएं कि हम Tumile को और कैसे बेहतर बना सकते हैं!

 सोशल मीडिया पर हमें फॉलो करना सुनिश्चित करें और हमारे किसी भी अपडेट और इंटरैक्टिव गतिविधियों को कभी भी मिस न करें!"


एप्लीकेशन कहां से डाउनलोड करें
एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए नीचे दिया है. डाउनलोड बटन के ऊपर क्लिक करें. आपको रीडायरेक्ट कर देंगे गूगल प्ले स्टोर में वहां पर जा कर यह अप्लीकेशन आप काफी आसान तरीके से डाउनलोड कर सकते हैं। 



अगर एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए आपको कोई दिक्कत है परेशान है आप लोग हमें मेल कर सकते हैं. एप्लीकेशन कैसे डाउनलोड करें हम लोग बिस्तर से बताऊंगा और सही सलामत दूंगा. एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए. धन्यवाद।



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें