App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

बुधवार, 18 अक्तूबर 2023

live video call mod apk (unlimited coins) । Jibanvax

 live video call mod apk (unlimited coins) । Jibanvax 

ब्यूटी फिल्टर्स के साथ वीडियो कॉल, चैट या लाइव वीडियो चैट के जरिए दोस्त बनाएं
live video call mod apk (unlimited coins) । Jibanvax



 ट्युमिले एक वास्तविक समय का लाइव वीडियो चैट ऐप है जो अपने उपयोगकर्ताओं को विश्व स्तर पर दोस्तों से मिलने में मदद करता है! टुमिले में, हमारा उद्देश्य एक वैश्विक समुदाय का निर्माण करना है जहां कोई भी वास्तविक समय में दिलचस्प लोगों के साथ सुरक्षित रूप से जुड़ सके।

 ट्यूमिले टीम बेहतर कनेक्शन की सुविधा प्रदान करने के लिए ऐप को बेहतर बनाने पर लगातार काम कर रही है। हम उपयोगकर्ताओं को मिलान, वीडियो चैटिंग या वास्तविक समय अनुवाद का उपयोग करते समय एक अविश्वसनीय अनुभव प्रदान करने के लिए प्रौद्योगिकी का निर्माण कर रहे हैं।

 Live video call 


 * रीयलटाइम लाइव मैच

 कुछ ही क्लिक में आप एक क्षेत्र का चयन कर सकते हैं या आप किससे मिलना चाहते हैं और एक दिलचस्प व्यक्ति के साथ लाइव वीडियो चैट सत्र का आनंद ले सकते हैं, यह सब कुछ मिनटों से भी कम समय में।

 * 1 पर 1 डायरेक्ट वीडियो कॉल

 आप अपने दोस्तों या अन्य उपयोगकर्ताओं से सीधे जुड़ सकते हैं जो 1 ऑन 1 वीडियो कॉल के लिए ऑनलाइन हैं।

 🌐 रीयलटाइम अनुवाद सुविधा

 यदि आप अपने मित्र की भाषा नहीं बोलते हैं तो चिंता न करें। हमारी त्वरित संदेश अनुवाद तकनीक आपके लिए विभिन्न राष्ट्रीयताओं और देशों के दोस्तों के साथ लाइव चैट करना आसान बनाती है।

 *जादुई वीडियो फ़िल्टर और सौंदर्य प्रभाव

 हमारे अपडेटेड वीडियो फ़िल्टर और वीडियो स्टिकर आपको अपना लुक निजीकृत करने देते हैं। आप रियल टाइम मैच या डायरेक्ट वीडियो कॉल पर शानदार दिखने और वीडियो चैट को और भी मज़ेदार बनाने के लिए हमारे विभिन्न ब्यूटी फ़िल्टर और प्यारे स्टिकर आज़मा सकते हैं।

 गोपनीयता संरक्षण एवं सुरक्षा
 उपयोगकर्ता की गोपनीयता हमारे लिए सर्वोच्च प्राथमिकता है। ट्युमिले सभी के लिए एक सुरक्षित और मज़ेदार वातावरण बनाए रखने के लिए विभिन्न सुरक्षा सुविधाएँ प्रदान करता है।

 आपकी सुरक्षा के लिए सभी वीडियो चैट एक धुंधले फ़िल्टर के साथ शुरू होती हैं।

 1-ऑन-1 डायरेक्ट वीडियो चैट आपको अधिक गोपनीयता प्रदान करती है और कोई अन्य उपयोगकर्ता आपके वीडियो और वॉयस चैट इतिहास तक नहीं पहुंच सकता है।

 कृपया हमारे सामुदायिक दिशानिर्देशों का पालन करके हमारे समुदाय को सुरक्षित रखने में हमारी सहायता करें। यदि आप किसी को अनुचित व्यवहार करते हुए देखते हैं, तो कृपया हमारी रिपोर्टिंग सुविधाओं का उपयोग करके हमें उसकी रिपोर्ट करें और हम आवश्यक कार्रवाई करेंगे।

 हम हमेशा आपको यहां हमारे सुरक्षा केंद्र पर जाने की सलाह देते हैं: https://safety.tumile.me/

 ट्यूमिले प्रीमियम सुविधाओं के लिए विभिन्न प्रकार की वैकल्पिक इन-ऐप खरीदारी प्रदान करता है जो आपको इस बात पर अधिक नियंत्रण देता है कि आप किससे मिल सकते हैं।

 आपकी राय हमारे लिए बहुत मूल्यवान है। कृपया हमें बताएं कि हम ट्यूमिले को और अधिक कैसे बेहतर बना सकते हैं!

 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें