App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

रविवार, 15 मई 2022

Online Video chat। Lumi online video call। Jibanmax

 Online Video chat। Lumi online video call। Jibanmax







 

बहुत-बहुत स्वागत है हमारे वेबसाइट jibanmax पर दोस्त आज एक ऐसा एप्लीकेशन लेकर आया हूं यह एप्लीकेशन के जरिए से आप "online video" chat घर बैठे बैठे कर पाएंगे लड़कों के साथ. अगर आपके पास कोई दोस्त नहीं है आपकी हो एप्लीकेशन इस्तेमाल करके आप लड़कों के साथ online "video call" कर सकते हैं काफी आसान तरीका. अगर आपके पास कोई दोस्त नहीं है आप दोस्त बना सकते हैं एक दूसरे के साथ रिलेशन काफी आसान तरीके से बना पाएंगे. अगर आप प्राइवेट वीडियो कॉल करना चाहते हैं काफी आसान तरीके से आप प्राइवेट video call कर सकते हैं.


नीचे क्लिक करें और पढ़ें

👇

* Free Video Call Online Without Money । Free video call app with girl । Jibanmax App Review 

* real free video call app। best live video chatting app free


Online video chat kaise kare.

दुनिया भर में दोस्तों के साथ बात करने के लिए एक वीडियो चैट ऐप।

 हिया, क्या आप दुनिया भर में दिलचस्प आत्माओं की खोज करना और विविध नए लोगों से बात करना चाहेंगे? यदि आप करते हैं, तो आपको लुमी को देखना चाहिए, जो एक वीडियो चैट ऐप है जिसे आपको निकट और दूर के लोगों से जोड़ने के लिए डिज़ाइन किया गया है।
 
 आप लुमी पर क्या कर सकते हैं? मैं
 लाइव वीडियो चैट
 मुस्कुराओ और नमस्ते कहो, क्योंकि तुम कैमरे पर हो! आप सहज, स्पष्ट वीडियो कॉल में नए लोगों को जान सकते हैं।
दुनिया भर के दोस्तों से मिलो
 आप किसी विदेशी भाषा में महारत हासिल किए बिना अपने देश के बाहर के लोगों के साथ चैट कर सकते हैं। बस ऑटो-ट्रांसलेशन को अपना जादू चलाने दें।
  दोस्तों के साथ टेक्स्ट चैट
 किसी को कुछ भी बात करने की ज़रूरत है? आप सही जगह पर आए है। कभी-कभी अजनबियों से बात करना करीबी लोगों से बात करने से ज्यादा आसान हो सकता है।
 
 लूमी किस लिए खड़ा है? 
 प्यार और सम्मान
 यहां लुमी में, हम दया और मित्रता में विश्वास करते हैं। जब आप अजनबियों से बात करते हैं, तो अपने शिष्टाचार को न भूलें और दूसरों को आंकने से बचें।
 उत्साहित आत्मा
 लुमी खुशी फैलाना चाहता है और आपके चेहरे पर मुस्कान लाना चाहता है। आप थोड़ा आराम कर सकते हैं और दोस्तों के साथ हमारे चैट रूम में अच्छा समय बिता सकते हैं।
 नए लोगों से मिलना
 हो सकता है कि आप हमारे जैसे दुनिया भर में घूमने या घूमने से चूक गए हों। यदि हां, तो आप लुमी में शामिल हो सकते हैं और दुनिया भर में सर्द लोगों के साथ मस्ती कर सकते हैं!
 समावेशी समुदाय
 हम चाहते हैं कि हर कोई लुमी पर अच्छा समय बिताएं। अगर कोई आपको परेशान कर रहा है, तो कृपया उन्हें ब्लॉक करें और हमें रिपोर्ट करें। हम समुदाय को सुरक्षित और स्वच्छ रखने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं।

 
 यदि आप वीडियो चैट में हैं और नए दोस्त बना रहे हैं, तो लूमी को अभी डाउनलोड करें और हमें खोजें!



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें