App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

शनिवार, 28 मई 2022

ऑनलाइन लड़की के साथ कैसे दोस्ती करें|घर बैठे बैठे लड़कियों के साथ वीडियो कॉल पर कैसे बातें करें | Oline Girls Chet | Live chat with girls

 ऑनलाइन लड़की के साथ कैसे दोस्ती करें|घर बैठे बैठे लड़कियों के साथ वीडियो कॉल पर कैसे बातें करें|Oline Girls Chet | Live chat with girls



बहुत-बहुत स्वागत है हमारे वेबसाइट जीवन मैक्स पर दोस्तों शीशे की लाया वीडियो कॉलिंग एप्लीकेशन लेकर आए हो यूपी गोकुल एप्लीकेशन खैरियत है काफी आसान तरीके से एक दूसरे के साथ वीडियो कॉलिंग पर फेस टू फेस बात कर सकते हैं. जी हां आप सही सुना है अगर आपके पास कोई दोस्त नहीं है आप एप्लीकेशन इस्तेमाल करके दोस्त बना सकते हैं अगर आप अनजान लड़की के साथ दोस्ती करना चाहते हैं तो काफी आसान तरीका से कि जो एप्लीकेशन केसरिया से दोस्ती कर सकते हैं. ऐसा बहुत सारे लड़का और लड़की एप्लीकेशन के अंदर मिल जाते हैं जो आप काफी आसान तरीका से एक दूसरे के साथ फ्रेंडशिप कर सकते हैं जी हां आप सही सुना है अगर आपके पास कोई भी दोस्त नहीं है आप यहां पर काफी आसान तरीके से बहुत सारे दोस्त बना सकते हैं घर बैठे बैठे अपना स्मार्टफोन के जरिया से. आप अभी तक क्या सोच रही हो आपका सोचने का कोई जरूरत नहीं आपका जो चिंता मुक्त हो रहा है आपके पास दोस्त नहीं है इसीलिए अब बहुत चिंता करते हो दोस्त कैसे बनाएंगे. यहां पर आपको एक से एक बढ़कर दोस्त आप बना सकते हैं यह मेरा हंड्रेड परसेंट गारंटी के साथ में बोल रहा हूं. 

नए दोस्त कैसे बनाएं 

दोस्तों आजकल फ्रेंड बनाना काफी आसान तरीका से सबसे पहले जानिए फ्रेंड कैसे बनाता है. आस्क ए आर्टिकल में आप लोगों को बताऊंगा कि, आप नए-नए दोस्त कैसे बना पाओगे काफी आसान तरीके से| आजकल की समय पर अच्छे दोस्त बना उतना ही मुश्किल हो गया है, अच्छी-अच्छी लड़की ढूंढने के लिए आजकल बहुत सारे एप्लीकेशन आपको मिल जाते हैं. जानिए दोस्ती करना बहुत ही अच्छी बात होती है, लेकिन हर किसी को अच्छा दोस्त  मिले युक्त सबकी किस्मत में नहीं होती है, क्योंकि वर्तमान के समय में अधिकतर लोगों शादी हो गया है और इसलिए किसी पर भी आसानी से विश्वास नहीं किया जाता है| क्योंकि कौन सा व्यक्ति को किसी किस जगह पर धोखा दे सकते हैं आप को समझने के लिए बहुत ही मुश्किल होता है. सबसे पहले आपको देखना है आप अगर एक लड़के हो तो आप एक लड़की से दोस्ती करना चाहते हैं जीवनसाथी बनाने के लिए .सबसे पहले आपको देखना है लड़की संस्कार और उसका चाल चलन आदि बहुत सिलेक्शन होती है एक अच्छी दोस्त होने का सबूत. अगर आपको  लड़की की चाल चलन अच्छी लगती है आप कम से कम 10 से 15 दिन उसके साथ बात कीजिए और आपको सही लगने के बाद आप उसको बोल सकते हैं दोस्त होने के लिए. अभी लड़की का रूट जी आपके ऊपर है या नहीं है खुद लड़की ही आपको बताएगी. मान लो लड़की मुस्कुरा दिया तो आपका किस्मत खुल गई आपके साथ लड़की दोस्ती करने के लिए तैयार है. दोस्तों इसीलिए आप लड़की कहां ढूंढोगे तो आज मैं एक ऐसा एप्लीकेशन के बारे में बता रहा हूं वहां से आपको सर लड़की चुन के आप बात कर सकते ऑनलाइन पर उसके बाद आप एक दूसरे के साथ मिल कर सकते यही आप बुलाकर उसके साथ बहुत सारे बात कर सकते हैं उसके बाद आप को अच्छा लगने के बाद आप दोस्ती का इजहार कर सकते हैं.


नए दोस्त के साथ कैसे बात करें

 नए दोस्त के साथ बात करने के लिए आपको सबसे पहले उसके साथ नम्रता अभद्रता से बात करना जरूरी है. धीरे-धीरे उसको लेना चाहिए आपको ऊपर होना चाहिए लड़की को इस तरह आप बात करें जो आप के बाद और एक बात का महत्व लड़की. धीरे-धीरे आप एक दूसरे के साथ करीब आ सकते हैं उसके बाद आप एक दूसरे के साथ मिलन कर सकते हैं वर्षा होने के बाद. अगर आप जीवनसाथी बनाना चाहते तो आप प्रस्ताव दे सकते हैं लड़की को मैं आपको शादी करना चाहता हूं. उसके बाद लड़की आपको जवाब दिया या मुस्कुरा दिया तो आप समझो आपका किस्मत खुल गई लड़की आपको शादी करने के लिए तैयार है. आप एक दूसरे के साथ बात कर सकते हैं खुलकर जो आप करना चाहते हैं. इस तरह आप लड़की के साथ दोस्ती कर सकते उसके बाद उसका मन जीत सकता है आप. और शादी नहीं कर सकते हैं उम्मीद करता हूं दोस्तों आप हमारी आर्टिकल पढ़ कर बहुत ही अच्छा लगा अगर आपको अच्छा लगा तो आप लोग कमेंट कर सकते हैं मेल कर सकते हमारा जीमेल पर. आप लोगों का बहुत-बहुत धन्यवाद.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें