App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

शुक्रवार, 3 जून 2022

Sara Ali Khan, daughter of Saif Ali Khan, wanted to marry her uncle, leaked information । Jibanmax

 सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान अपने चाचा से शादी करना चाहती थी, लीक जानकारी । Jibanmax 



आजकल सैफ अली खान बॉलीवुड की दुनिया में एक बड़ा नाम बन गए हैं। बॉलीवुड की सिर्फ एक या दो हिट फिल्मों में सैफ अली खान के अभिनय ने सबका ध्यान खींचा है। सैफ अली खान ने कई सुपरहिट फिल्मों के जरिए पूरे बॉलीवुड जगत को अपना बना लिया। अब भारत की मां सैफ अली खान ही पूरी दुनिया में एक बेहद लोकप्रिय अभिनेता के रूप में जाने जाते हैं। उसके पास पैसों की कोई कमी नहीं है। एक्टिंग ही नहीं उनके पिता बहुत बड़े जमींदार थे। इसलिए उनके पास अपार संपदा है। हालांकि सैफ अली खान इन दिनों अपनी बेटी को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं।

सैफ अली खान की बेटी खुद बॉलीवुड की दुनिया में काफी पॉपुलर हो चुकी हैं. सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपनी पहली फिल्म के बाद से, सारा अली खान को उनके अभिनय कौशल के लिए सराहा गया है। वह आज जिस मुकाम पर पहुंचे हैं, उसके लिए उन्हें अपने पिता से ज्यादा मदद नहीं मिली है, लेकिन वे अपनी योग्यता के दम पर यहां तक ​​पहुंचे हैं। लेकिन, वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर इस समय सोशल मीडिया की प्रैक्टिस का केंद्र बिंदु बन गए हैं। उन्होंने एक लाइव शो में कहा था कि वह जिस लड़के से शादी करना चाहती हैं, वह एक तरफ से उनका मामा है. अचानक अब वह किसी भी तरह से अपने चाचा से शादी नहीं कर सकती है।

बता दें, सारा अली खान शुरू से ही रणबीर कपूर से शादी करना चाहती थीं। लेकिन आप सभी जानते ही हैं कि इस समय करीना कपूर सैफ अली खान की पत्नी हैं. वहीं रणबीर कपूर करीना कपूर के भाई हैं। तो एक तरफ सारा अली खान के मामा रणबीर कपूर हैं। तो अगर आप उन्हें पसंद करते हैं तो भी सारा अली खान इस समय रणबीर कपूर की पत्नी नहीं बन पाएंगी। उनके अलावा अब रणबीर कपूर ने खुद शादी कर ली है। उन्होंने फिलहाल आलिया भट्ट से शादी की है। तो वो किसी भी सूरत में सैफ अली खान की बेटी से शादी नहीं करेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें