App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

गुरुवार, 19 अक्तूबर 2023

online video call। JibanMax

 online video call। JibanMax

online video call। JibanMax


Live  video chat करें और नए दोस्त बनाएं

 व्हाट्सलाइव-ऑनलाइन चैट और एक लोकप्रिय लाइव वीडियो चैट ऐप जहां आप मज़ेदार समय बिताएंगे।

 10 मिलियन से अधिक दिलचस्प महिलाएं और पुरुष व्हाट्सएप में लॉग इन हैं, चैट कर रहे हैं, नए दोस्त बना रहे हैं और अपना आदर्श साथी ढूंढ रहे हैं!

 व्हाट्सएप नए लोगों से मिलने और अपने सामाजिक दायरे का विस्तार करने का सबसे रोमांचक तरीका है। आप दुनिया भर के अजनबियों के साथ मुफ्त लाइव वीडियो चैट कर सकते हैं;

Online Video call


 यह एक मेल है
 ★ रैंडम मैच: नए लोगों से मिलें और वास्तविक समय के वीडियो में सुंदर लड़कियों और सुंदर लड़कों के साथ आमने-सामने लाइव वीडियो चैट करें।

 मजेदार फिल्टर
 ★ वीडियो फिल्टर: शानदार दिखने और लाइव वीडियो चैट को और अधिक रोचक बनाने के लिए विभिन्न वीडियो फिल्टर और स्टिकर आज़माएं। लाइव वीडियो चैट स्क्रीन पर सुंदर टेक्स्ट बुलबुले उड़ते हुए देखें; जब आप नहीं जानते कि कैसे कहें तो अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए शब्दों या इमोजी का उपयोग करें।

 मुक्त चैट
 ★ निःशुल्क वीडियो चैट: जब आपको कोई पसंदीदा व्यक्ति मिल जाए तो ऑनलाइन लाइव वीडियो चैट के दौरान मित्र अनुरोध भेजें। एक बार जब लाइव वीडियो चैट में मित्र अनुरोध स्वीकार कर लिया जाता है, तो आप दोनों दोस्त बन जाएंगे और ऑनलाइन मुफ्त लाइव वीडियो चैट कर सकते हैं। आप किसी भी समय और कहीं भी मुफ़्त में लाइव वीडियो चैट या टेक्स्ट चैट कर सकते हैं!

 सुनिश्चित गोपनीयता
 ★ धुंधला प्रभाव: कैमरे में स्मार्ट फ़िल्टरिंग फ़ंक्शन है, और जब कोई लाइव वीडियो चैट के दौरान कैमरे का सामना नहीं करेगा तो धुंधला प्रभाव स्वचालित रूप से दिखाई देगा। इसलिए अब अजनबियों के साथ वीडियो लाइव चैट के बारे में कोई चिंता नहीं है।


 ★ चैट इतिहास: अपनी गोपनीयता की सुरक्षा के लिए अपने टेक्स्ट चैट और लाइव वीडियो चैट इतिहास को केवल अपने लिए रखें।
 ★ त्वरित और आसान लॉगिन: अपने फेसबुक या फोन नंबर से लॉगिन का समर्थन करें।

 नए लोगों से मिलें और मुफ़्त लाइव वीडियो चैट ऑनलाइन के माध्यम से अजनबियों से चैट करें
 Google Play पर अभी निःशुल्क व्हाट्सएप डाउनलोड करें और शानदार दोस्त बनाना शुरू करें!

 गोपनीयता नीति:
 - व्हाट्सएप लाइव वीडियो चैट ऐप में, सभी व्यक्तिगत जानकारी सुरक्षित रूप से संग्रहीत की जाती है और आप प्रोफ़ाइल पर सीधे जो लिखते हैं उसके अलावा अन्य जानकारी अन्य उपयोगकर्ताओं द्वारा नहीं देखी जा सकती है।
 - संवेदनशील जानकारी प्रदान करते समय कृपया सावधानी बरतें, क्योंकि आप दूसरे पक्ष को प्रदान की गई जानकारी के लिए जिम्मेदार हैं
 - यौन, अश्लील या नग्न व्यवहार की अनुमति नहीं है और उन्हें उत्पन्न करने वाले उपयोगकर्ताओं पर तुरंत प्रतिबंध लगा दिया जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें