App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

बुधवार, 24 मार्च 2021

Free Dating Apps in India

 Free Dating Apps in India


बहुत-बहुत स्वागत है हमारा वेबसाइट JibanMax App Review, में आज जो बताऊंगा आप लोगों को काफी कमाल का है और कमाल का एप्लीकेशन लेकर आया हूं फिर आप लोगों के लिए! आप लोग फ्री डेटिंग कैसे करोगे! इसके बारे में आप लोगों को बताऊंगा आप लोग डेटिंग या मेटिंग करना चाहते किसी लड़का या लड़की के साथ तू यही एप्लीकेशन किस जगह से कार्य पाओगे काफी आसान तरीके से वह भी फ्री मैं कैसे करोगे डेटिंग आज ऐसा एप्लीकेशन लेकर आया हूं कोई एप्लीकेशन के जरिए आप फ्री डेटिंग कर पाओगे। पर अब दोस्त बनाना चाहते किसी लड़की को, यह लड़का को तू भी दोस्त बना पाओगे इन एप्लीकेशन के जरिए से पूरे दिन रात अपडेटिंग कर पाओगे ही एप्लीकेशन के जरिए से! वेकेशन का नाम है Free Dating, ऐप है! आपको यही एप्लीकेशन प्ले स्टोर में काफी आसान तरीके से मिल जाएंगे चलो विस्तार से बताएंगे एप्लीकेशन के जरिए से कैसे आप लोग चैटिंग कर पाओगे! कॉल मी कैसे कर पाओगे, या मैसेज कैसे करोगे इस बारे में आप लोगों को विस्तार से बताऊंगा।







एप्लीकेशन कहां से डाउनलोड करें! 

एप्लीकेशन डाउनलोड करना बड़ा ही आसान है आप लोग नीचे देख रहा है डाउनलोड बटन, बटन पर क्लिक करें और आपको रीडायरेक्ट करके गूगल प्ले स्टोर में लेकर जाएंगे वहां से आप ही एप्लीकेशन काफी आसान तरीका से डाउनलोड कर पाओगे! डाउनलोड करने के लिए आपका फोन में 50% चार्ज होना चाहिए, हाई स्पीड इंटरनेट होना चाहिए ताकि अपना एप्लीकेशन तुरंत डाउनलोड हो जाए।




अगर आप को डाउनलोड करने के लिए परेशान हो रहा है कमेंट बॉक्स में आप कमेंट कर सकते हैं वहां पर आपको कैसे डाउनलोड करना आसान तरीका मिल जाएंगे! और आप कभी थर्ड पार्टी से एप्लीकेशन डाउनलोड मत कीजिए! आप कभी भी डाउनलोड करें एप्लीकेशन प्ले स्टोर से डाउनलोड करें वह भी गूगल का ताकि आपका कोई नुकसान ना हो !


एप्लीकेशन कैसे इस्तेमाल करें!

एप्लीकेशन इस्तेमाल करना बड़ा ही आसान है आप बिस्तर से जानिए एप्लीकेशन कैसे इस्तेमाल करें चलो शुरू करते एप्लीकेशन कैसे इस्तेमाल करें! एप्लीकेशन डाउनलोड करने के बाद आपका सामने दो बटन आए आप ओपन बटन के ऊपर क्लिक करें! और आपका समय नया पेज ओपन हो जाएंगे यहां से आप अपना फेसबुक से लॉगिन करें, या अपना ईमेल, से लॉगिन करें! आपका सामने नया पेज ओपन हो जाएंगे वहां से आप एप्लीकेशन को परमिशन दीजिए! उसके बाद जो एप्लीकेशन का इंफॉर्मेशन अबाउट्स पॉलिसी वायलेशन के 12 में आप पढ़ लीजिए उसके बाद ओके, या डू नॉट शो दिस अगेन में क्लिक करें, आपका सामने नया भेजो कि नहीं जाएंगे प्रोफाइल फोटो आपको बोल रहा है प्रोफाइल फोटो लगाओ अगर आप लगाना चाहते हैं yes, में नहीं तो LATER, क्लिक करें। 





Dating kaise kare! 

चैटिंग करने के लिए आपका समय नया पेज ओपन हो जाएंगे यहां से आप देख सकते बहुत सारा खूबसूरत लड़का लड़कियां अगर आप लड़का है तो लड़की को चुने और फोटो पर क्लिक करें! आप यहां से लड़की का अबाउट्स एक्शन देखें और यहां से आप मैसेज करें या वीडियो कॉल करें दोनों ही कर पाओगे।


लाइव वीडियो कॉल कैसे करें


लाइव वीडियो कॉल करने के लिए आपको होम पेज में देखिए सर्च बटन है उसको लेफ्ट साइड में देखिए 3 लाइनें लाइन को पर क्लिक करें और यहां पर देखे वह सर ऑप्शन खुल जाएंगे आपका सामने यहां से आप बहुत सारा सेटिंग कर सकते अपना प्रोफाइल सेटिंग कर सकते हैं लाइव स्ट्रीम कर सकते हैं! लाइव स्ट्रीम करने के लिए आपको लाइव स्ट्रीम बटन को पर क्लिक करें! और यहां से आप चुने किसके साथ आप लाइव स्ट्रीम करना चाहते और वहां पर क्लिक करें और यहां से डायरेक्ट आप चैट करें डायरेक्ट फिर वीडियो कॉल में भी बात कर सकते हैं एक दूसरे के साथ फ्रेंडशिप कर सकते काफी आसान तरीका से बहुत इंटरेस्टिंग एप्लीकेशन है कमाल के एप्लीकेशन। अगर आप लड़का है तो गर्ल्स में क्लिक करें आपको ओन्ली गर्ल्स का जो लाइव स्ट्रीम मिल जाएंगे, और अगर आप लड़की है तो गर्ल्स में क्लिक करें वहां पर आपको बहुत सारा लड़का मिल जाएंगे वहां सब लाइवस्ट्रीम कर पाओगे, ग्रुप में आप डेटिंग लाइव स्ट्रीम जो भी करना चाहते हैं तो ग्रुप में क्लिक करें और वहां से आप चुने कौन सा ग्रुप आपको पसंद है फिर आप ग्रुप में ज्वाइन होने के बाद आप ग्रुप में भी लाइवस्म कर पाओगे।


प्रोफाइल

जो प्रोफाइल में आइए और वहां से अपना प्रोफाइल एडिट करें आप भी यहां से गिफ्ट जीत सकते क्वार्यन जीत सकते वह उस रा फॉलोअर्स आपको मिल जाएंगे आप रेगुलर ही एप्लीकेशन इस्तेमाल करें तो आपका मुनाफा भी हो जाएंगे यही एप्लीकेशन की जरिया से। और एप्लीकेशन में आपका कोई नुकसान नहीं करेंगे या फिर प्राइवेसी है आप प्राइवेसी के हिसाब से ही एप्लीकेशन इस्तेमाल कर पाओगे आपको बहुत सर नोटिफिकेशन आ जाएंगे नोटिफिकेशन का सिस्टम है अगर आप नोटिफिकेशन ऑन करना चाहते तो ऑन करके किसी का भी नोटिफिकेशन आप देख सकते जब भी कोई नोटिफिकेशन करेंगे आपको तुरंत ही मिल जाएंगे उसका नोटिफिकेशन अपना मोबाइल पर।। उम्मीद करता हूं आप समझ गए एप्लीकेशन कैसे इस्तेमाल करें! धन्यवाद।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें