App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

बुधवार, 24 मार्च 2021

Kisi ko bhi call karo aap ka number nahi jayega

 किसी को भी कॉल करो आपका मोबाइल नंबर नहीं जाएगा


हेलो दोस्तों फिर से एक बार स्वागत है हमारा वेबसाइट JibanMax App Review, में दोस्तों आज मैं ऐसा एप्लीकेशन के बारे में आप लोगों को बताऊंगा वही एप्लीकेशन इस्तेमाल करके आप बहुत आनंद ले सकते हैं और आपका बहुत काम का होंगे वही एप्लीकेशन!  आप जिसको भी फोन करें आपका रियल नंबर ने ही जाएंगे जी हां दोस्तों आप सही सुना आप किसी को भी फोन करें आपका रियल नंबर किसी के पास नहीं जाएंगे जाएंगे विदेशी नंबर चाहे 12345 67 ऐसा करके आपका नंबर जाएंगे आप जिसको कॉल करें वह आपका नंबर नहीं देख पाएंगे देखेंगे दूसरा नंबर।










अगर आप चाहते आपका नंबर किसी के पास शेयर नहीं करना चाहते तो यही एप्लीकेशन आप इस्तेमाल कर सकते करके दोस्त आप बहुत लाभ ले सकते यही एप्लीकेशन का एप्लीकेशन का नाम आपको जरूर बताऊंगा free phone calls, हैं। तो तो चलिए एप्लीकेशन के बारे में विस्तार से जाने एप्लीकेशन कैसे इस्तेमाल करें, ओर एप्लीकेशन कहां से डाउनलोड करें ! विस्तार से जाने।








एप्लीकेशन कहां से डाउनलोड करें


एप्लीकेशन डाउनलोड करना है तू तो बड़ा ही आसान है! नीचे दिया हुआ है डाउनलोड बटन के ऊपर क्लिक करें और आप सीधा जाइए अपना गूगल प्ले स्टोर में दोस्तों यह गूगल प्ले स्टोर में आसान तरीका से मिल जाएंगे यही एप्लीकेशन हंड्रेड परसेंट उपलब्ध है वहां से आप डायरेक्ट एप्लीकेशन डाउनलोड कर सकते हैं।







 अगर आप को डाउनलोड करने के लिए कोई दिक्कत आए तो कमेंट बॉक्स में आप कमेंट कर सकते हैं आपको सही तारिका मिल जाएंगे एप्लीकेशन कैसे डाउनलोड करें! और एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए आपको अपना फोन में 50% चार्ज होना जरूरी है! और इंटरनेट भगवान होना चाहिए उसके बाद ही आप एप्लीकेशन डाउनलोड कर पाओगे डाउनलोड करने के बाद आप लोग कैसे एप्लीकेशन इस्तेमाल करेंगे बिस्तर से जानिए। और एक चिता भी नहीं देना चाहता हूं आप लोग कभी भी हर पार्टी से एप्लीकेशन डाउनलोड मत करें अगर डाउनलोड किए तो आप तुरंत इंस्टॉल करें क्योंकि आपका फोन सेव नहीं है जब भी कोई एप्लीकेशन डाउनलोड करें गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें ताकि अपना फोन हमेशा सिर्फ रहे।










एप्लीकेशन कैसे इस्तेमाल करें!

एप्लीकेशन इस्तेमाल करने के बाद आपको बहुत ही मजा आने वाला है क्योंकि आप लोग यही एप्लीकेशन इस्तेमाल करने के बाद अब जिसको भी कॉल करें अपना रियल नंबर नहीं जाएंगे। एप्लीकेशन कैसे इस्तेमाल करना मैं आप लोगों को विस्तार से बताऊंगा उससे पहले आर्टिकल आप ध्यान से पढ़ लीजिए पूरा पढ़ लीजिए आपको पता चलेगा एप्लीकेशन के बारे में। एप्लीकेशन एप डाउनलोड करने के बाद साइड में देखिए ओपन बॉटम ओपन बॉटम के ऊपर क्लिक करें! उसके बाद आपका सामने नया पेज ओपन हो जाएंगे वहां से दोस्तों आपको बोलेंगे रजिस्ट्रेशन करने के लिए तो दोस्तों सबसे पहले ऑफिस तीन ऑप्शन मिल जाता है रजिस्ट्रेशन करने के लिए फोन नंबर, ईमेल अकाउंट, फेसबुक, आप कभी भी अपना फोन नंबर से रजिस्ट्रेशन मत करें! अपना ईमेल अकाउंट से रजिस्ट्रेशन करें। इसके बाद आप एप्लीकेशन को परमिशन दे दीजिए! उसके बाद आपका सामने नया पेज ओपन हो जाएंगे वह दोस्तों आपको 10 क्रेडिट मिलेंगे फ्री में तो आपको यही एप्लीकेशन इस्तेमाल करने के लिए आपको क्रेडिट लेना जरूरी है तो आप भी दोस्तों बताऊंगा क्रेडिट कैसे मिलेगा! दीप लेना जरूरी है फोन करने के लिए आप किसी को भी फोन करो अपना रियल नंबर उसके पास नहीं जाएंगे जाएंगे विदेशी नंबर तो अभी बताऊंगा क्रेडिट कैसे लेना है।


क्रेडिट कैसे लेना है

लेने के लिए दोस्तों आपको नीचे देखिए 5 बटन सबसे राइट साइड में जो वोटों में मोर बटन, वतन के ऊपर क्लिक करें! आपका समय नया पेज ओपन हो जाएंगे वहां से आप देखिए गेट फ्री क्रेडिट उसमें क्लिक करें और वहां पर कैसे ऑप्शन आपको मिल जाएंगे क्रेडिट लेने के लिए जैसे कि वास वीडियो आप वीडियो देखकर क्रेडिट ले सकते हैं इस तरह दोस्तों आपको कॉल करने के लिए एक किस क्रेडिट चाहिए तो आप ऐसा वीडियो देखकर आप क्रेडिट ले सकते और किसी को भी कॉल कर सकते वह भी अपना रियल नंबर नहीं जाएंगे तो इस तरह आपको कहीं ऑप्शन मिल जाएंगे कि दूध लेने के लिए तो आप इस तरह आप केडिट लेकर अपने दोस्त चाहे किसी को पास भी कॉल करें अपना नंबर नहीं जाएंगे आपका नंबर आप छुपा सकते काफी आसान तरीके से।




कॉल कैसे करें 


कॉल करने के लिए आप दोबारा अपना एप्लीकेशन का कॉल का बटन पर आइए आप जिस को कॉल करना चाहते हैं उसका नंबर डायल करें अब तुरंत उसे कॉल करें तो डायरेक्ट आपको कॉल हो जाएंगे यह कॉल के लिए क्रेडिट चाहिए तो आप क्रेडिट कैसे लेंगे मैं आपको बता दिया आप काफी आसान तरीके से गिरगट ले पाओगे तो उम्मीद करता हूं दोस्तों आप समझ गए कैसे कॉल करते हैं जिसको भी आप कॉल करें आपका नंबर कभी भी उसके पास नहीं जाएंगे तो उम्मीद करता हूं आप समझ गए धन्यवाद।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें