App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

शुक्रवार, 26 मार्च 2021

Live Video Call Only : girls Random video chat

 Live Video Call Only : girls Random video chat 



बहुत-बहुत स्वागत है हमारे वेबसाइट Jibanmax App Review, में आज ऐसे एप्लीकेशन के बारे में बताऊंगा काफी मजेदार एप्लीकेशन है आर आप लोग की एप्लीकेशन किस जारी है बहुत सारे दोस्तों के साथ मिल पाओगे। अगर आप लोग चाहते दोस्ती बनाने के लिए तो भी इन एप्लीकेशन के जरिए से दोस्ती बना पाओगे बहुत ही इंटरेस्टिंग एप्लीकेशन कमाल का एप्लीकेशन है आपके पास कोई दोस्त नहीं है तो इन एप्लीकेशन के जरिए से बहुत बहुत सारा दोस्त मिल जाएंगे आप वहां पर जाकर बातचीत कर पाओगे। आपको वीडियो कॉल करना है! या वीडियो चैट करना है तो भी इन एप्लीकेशन के जरिए से कर पाओगे अपने दोस्त के पास! तू कैसे करना बिस्तर से जानिए. और एप्लीकेशन काफी आसान तरीके से गूगल प्ले स्टोर में उपलब्ध है। एप्लीकेशन का नाम है। Bermuda video chat, तो आइए आप जाने एप्लीकेशन के बारे में।










एप्लीकेशन अबाउट सेक्शन

वर्जन 2.8.14

अपडेटेड ऑन   24 फेफ 2021

डाउनलोड्स।    10,000,000+ डाउनलोड्स

रिलीज ऑन।    6 जुल 2016



एप्लीकेशन कहां से डाउनलोड करें


एप्लीकेशन डाउनलोड करना बहुत ही आसान है! आप लोग यही एप्लीकेशन गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं! लेकिन आपको वहां पर बहुत परेशानियां हो सकते हैं एप्लीकेशन ढूंढने के लिए वहां पर हजारों करोड़ों एप्लीकेशन है। प्ले स्टोर में इसीलिए मैं आपको एक डाउनलोड बॉटम दे रहा हूं उसे डाउनलोड बटन का पर आप क्लिक करके डायरेक्ट प्ले स्टोर जा सकते हैं वहां से आपको एप्लीकेशन देखा ही देगा आप एप्लीकेशन काफी आसान तरीके से डाउनलोड कर पाओगे। अगर डाउनलोड नहीं हुआ तो मुझे मेरी मेल सेक्शन में बता सकते एप्लीकेशन डाउनलोड नहीं हो रहा है मैं आपको नया कुछ सलाह दूंगा ताकि आप एप्लीकेशन डाउनलोड कर पाए काफी आसान तरीका से।








दोस्तों और एक सलाह देना चाहता हूं कभी भी आप लोग थार पार्टी से एप्लीकेशन डाउनलोड मत करें फोन खराब होने के चांस ज्यादा रहता है कभी-कभी अपना फोन हैंग हो जाता है वहां पर एप्लीकेशन शिकवा नहीं रहता है. आप लोग जब भी कोई एप्लीकेशन डाउनलोड करें तो गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें यही मेरा साला है आपका कोई परेशानी या नहीं आएंगे।






एप्लीकेशन कैसे इस्तेमाल करें

एप्लीकेशन डाउनलोड करने के बाद आपको नीचे दो बोतल मिल जाएंगे इंस्टॉल, और ओपन, आप ओपन बॉटम के ऊपर क्लिक करें! और आपका सामने नया पेज ओपन हो जाएंगे वहां से आप लोग डायरेक्ट एप्लीकेशन को परमिशन दे देना एलाऊ बटन को ऊपर क्लिक करें! उसके बाद आप वीडियो कॉल कैसे करें बिस्तर से जानिए।




वीडियो कॉल कैसे करें

वीडियो कॉल करने के लिए आपका सामने अपना कैमरा ओपन हो जाएंगे वहां से देख लीजिए नीचे दो बटन है जेंडर, रीजन, जिंदर बटन के ऊपर क्लिक करें और वहां से देखिए नया पेज ओपन हो जाएगा फीमेल के साथ बात करने के लिए आपको चाहिए 13 कॉइन, मेल के साथ बात करने के लिए आपको चाहिए 13 कॉइन, अगर आप भूत में क्लिक करें तो फ्री में बातें कर पाओगे लाइफटाइम नहीं तो दोस्तों आपको मेल के साथ बात करने के लिए आपको रिचार्ज करना जरूरी है तो आप रिचार्ज करके बातें कर सकते हैं और वहां पर नया नया दोस्त बना सकते हैं चाहे लड़का यह लड़की किसी के साथ दोस्ती करना चाहते हैं तो इन एप्लीकेशन के जरिए से काफी आसान तरीके से दोस्ती बना पाओगे। इसके बाद आप आपका स्क्रीन में देखिए एक हाथ का निशान टिमटिमाते रहा है वहां पर आप शॉप स्क्रीन एंड मीट न्यू फ्रेंड के ऊपर शोएब कीजिए. वहां से आप डायरेक्ट वीडियो कॉल में बातें कर सकते आपको टर्म्स एंड कंडीशन आपको फॉलो करना है नीचे राइट साइड में देखिए। Ok, बटम उसे क्लिक करें उसके बाद ही आप किसी के साथ भी वीडियो कॉल कर पाओगे वहां पर आप बहुत सारा देश सिलेक्ट कर सकते हैं इंडिया वगैरा-वगैरा देश आप चाहे सिलेक्ट कर सकते हैं। उम्मीद करता हूं दोस्तों आप समझ गए एप्लीकेशन कैसे इस्तेमाल करें धन्यवाद।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें