App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

शुक्रवार, 26 मार्च 2021

Online Chat - Best Free Online indian chat Rooms

 Online Chat - Best Free Online indian chat Rooms



बहुत-बहुत स्वागत है हमारा वेबसाइट JibanMax App Review. पर आजकल गर्मी ज्यादा गिर रहा है तू यहां पर आप लोग घर में बैठे गुस्स टाइम पास करने के लिए ऐसा एप्लीकेशन लेकर आया हूं आप काफी आसान तरीके से टाइम पास कर सकते हैं । आप चाहते ऑनलाइन दोस्ती करने के लिए तू आप काफी आसान तरीके से ऑनलाइन में दोस्ती कर पाओगे 'लाइव वीडियो चैट एंड मेक फ्रेंड' एप्लीकेशन का नाम है ! यही एप्लीकेशन किस जगह से आप घर में बैठे-बैठे अपना स्मार्टफोन से दोस्ती कर पाओगे काफी आसान तरीके से आपको दोस्ती मिल जाएंगे दूसरा लड़का लड़की मिल जाते दोस्ती करने के लिए अभी सीजन ऐसा ही है दोस्तों आप लोग बोर हो सकते हैं घर में बैठे तो यही एप्लीकेशन एक बार डाउनलोड करने के बाद आप काफी आसान तरीके से ऑनलाइन में चैट कर पाओगे किसी के साथ भी यहां पर इंडिया और भी कई सा देश का लड़का लड़कियां है यहां पर भाग लिया है आप भी भाग ले सकते और आनंद ले सकते। यही एप्लीकेशन गूगल प्ले स्टोर में काफी आसान तरीके से उपलब्ध है आपको कहीं जाने की जरूरत नहीं है आप काफी आसान तरीके से यही एप्लीकेशन डाउनलोड कर पाओगे गूगल प्ले स्टोर से।














अबाउट 

पारा में लाइव वीडियो चार्ट
14 जनवरी 2020 में उपलब्ध हुआ है प्ले स्टोर में।



एप्लीकेशन कहां से डाउनलोड करें

एप्लीकेशन डाउनलोड करना बड़ा ही आसान है लेकिन आप लोगों को कुछ प्रॉब्लम हो सकता है इसीलिए मैं आप लोगों को नीचे उपलब्ध किया है डाउनलोड बटन तो आप डाउनलोड बटन को क्लिक करें और आप जाइए डायरेक्ट गूगल प्ले स्टोर में ताकि आप लोग का कोई परेशान ना हो डाउनलोड दीया हैएप्लीकेशन ढूंढने के लिए परेशान हो सकता है। इसीलिए आप लोग यही डाउनलोड बटन को पर क्लिक करके डाउनलोड कर लीजिए अपना एप्लीकेशन! उसके बाद एप्लीकेशन कैसे इस्तेमाल करें बिस्तर से जानिए।





एप्लीकेशन इस्तेनंमाल करें

एप्लीकेशन डाउनलोड करने के बाद आप क्या करें नीचे आपको दो बोतल मिल जाएंगे आना स्थल. और ओपन. तीन बटन के ऊपर क्लिक करें आपका समय नया पेज ओपन हो जाएंगे यहां से क्या करें दोस्तों आप लोग अपना अकाउंट बनाइए! सबसे पहले रिमाइंडर पढ़ लीजिए उसके बाद नीचे आपको दो बोतल मिल जाएंगे! रिफ्यूज, और आई एग्री, आई एग्री फोटो में क्लिक करें और एप्लीकेशन को परमिशन दें हेलो ऑल को पर क्लिक करें, के बाद फिश अलावा करें, फिर आपको वह तो और एक बटन नजर आ रहा है डॉन, एक करें! आपका सामने नया पेज ओपन हो जाएंगे यहां से दोस्तों आप ऐड फ्रेंड कर सकते हैं नहीं तो आप यहां से बाहर जा सकते हैं काफी आसान तरीका से।





वीडियो कॉल कैसे करें

फिर आपका सामने बहुत सारा लांग्वेज दिखाई दे रहा है वहां पर आप से लेट कर सकते हैं अपना मनपसंद का भाषा इंग्लिश हिंदी बांग्ला दूसरा भाषा है आप वहां से अपना मन चाहे भाषा को चुन के क्लिक करें! के बाद आपका समय बहुत सारे लड़कियां दिखाई दे रहा है वहां पर आप लड़कियों के ऊपर क्लिक करें और नीचे ऑप्शन दिया है चार्ट, वीडियो, वीडियो कॉल को पर क्लिक करें और वीडियो कॉल कर सकते इन लड़कों के साथ यहां पर 1 मिनट बात करने के लिए चाहिए आपको 30 कोयल। इसके बाद आपने फेसबुक पर देखिए चार ऑप्शन है डिस्कवर,ओनकम, मैसेज, मी, आप लोग ऐसे भी वीडियो कॉल कर सकते चार्ट भी कर सकते और अपना प्रोफाइल में जाकर अपना प्रोफाइल एडिट करें तो उम्मीद करता हूं आप लोग समझ गए धन्यवाद।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें