App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

सोमवार, 29 मार्च 2021

Online video calling chat website free in India

 Online video calling chat website free in India

बहुत-बहुत स्वागत है फिर से हमारे वेबसाइट JibaMax App Review, में फिर से एक नया एप्लीकेशन लेकर आया हूं इन एप्लीकेशन के जरिए से आप घर पर अकेले हैं तो टाइम पास कर पाओगे। तो कैसे टाइम पास करना आप किसी के साथ भी लाइफ वीडियो चैट करना चाहते तो इन एप्लीकेशन के जरिए ऐसा वीडियो चैट कर पाओगे। अगर आप ऑनलाइन चैटिंग करना चाहते हैं जैसा कि ट्रैक चार्ट वॉइस चार्ट वह भी इन एप्लीकेशन के जरिए से कर पाओगे काफी आसान तरीका से। अगर आप दोस्ती करना चाहते हैं एप्लीकेशन के जरिए से तो आप भी दोस्ती कर पाओगे यहां पर बहुत सारा देश विदेश की लड़का लड़कियां मिल जाते हैं दोस्ती करने के लिए तो आप भी इन एप्लीकेशन के जरिए से दोस्ती कर पाओगे तो आप ही कैसे करेंगे दोस्ती में इसम विस्तार से बताऊंगा और एप्लीकेशन कौन सा है! कहां से एप्लीकेशन डाउनलोड करना है विस्तार से जानिए! यही एप्लीकेशन की मदद से आप वीडियो चैटिंग, टेक्स्ट मैसेज को आप अपनी भाषा में ट्रांसलेशन कर पाओगे, अपना प्रोफाइल में शॉर्ट वीडियो भी अपलोड कर पाओगे! यहां से दूसरा दोस्त बना पाओगे और अपना दोस्त शॉर्ट वीडियो भी देख पाओगे! और अपने दोस्त को यहां से फॉलो कर पाओगे! और प्राइवेट मैसेज भी सेंड कर पाओगे! के साथ ही साथ अपने फेवरेट फ्रेंड को गिफ्ट सेंड कर पाओगे।



Download




प्राइवेसी

प्राइवेट और save-video चार्ट।
वीडियो चैट स्टार्ट और ब्लर।
रिपोर्ट और ब्लॉक भी कर पाओगे अपना अनचाहे दोस्त को।


एप्लीकेशन कहां से डाउनलोड करें

एप्लीकेशन डाउनलोड करना बड़ा ही आसान है आपको नीचे दिया हुआ है डाउनलोड बटन को पर क्लिक करें! ताकि आप डाउनलोड बटन की मदद से एकदम एप्लीकेशन के पास पहुंचे व्हाट्सएप एप्लीकेशन डाउनलोड कर सकते हैं एप्लीकेशन गूगल प्ले स्टोर में उपलब्ध है वहां पर बहुत सारे कोड एप्लीकेशन है इसीलिए आपको डाउनलोड बटन दिया हुआ है इन डाउनलोड बटन की मदद से आप एप्लीकेशन काफी आसान तरीके से डाउनलोड कर पाओगे और इसका कोई मकसद नहीं है खाली डाउनलोड करने के लिए आपको एप्लीकेशन दिया है! डाउनलोड करने के बाद आप एप्लीकेशन कैसे इस्तेमाल करें वह भी बिस्तर से जानिए! एप्लीकेशन डाउनलोड करने के समय अपना मोबाइल का 50% चार्ज रखना और इंटरनेट ऑन रखना उसके बाद आप एप्लीकेशन डाउनलोड करें ताकि आपका कोई समस्या ना आए।




प्लीकेशन कैसे इस्तेमाल करें

एप्लीकेशन इस्तेमाल करने के लिए आपको एप्लीकेशन डाउनलोड करना है उसके बाद आप एप्लीकेशन को गूगल प्ले स्टोर से ओपन करें! फिर आपका सामने नया पेज ओपन हो जाएंगे यह से आप स्टार्ट, बटन के ऊपर क्लिक करें! उसके बाद आपका सामने नया पेज ओपन हो जाएंगे वहां से आप अपना मोबाइल का कैमरा, माइक्रोफोन, बॉक्स के ऊपर क्लिक करें खाली वहां पर परमिशन दे! फिर ऐसा दोबारा करें माइक्रोफोन को और परमिशन दे।



वीडियो चैटिंग

वीडियो चैटिंग करने के लिए आपका सौम्या पेज ओपन हो जाएंगे यहां से आप अपना पसंद का लड़का लड़की को चुन सकते हैं अगर आप लड़की से बात करना है तो लड़की का नीचे एक छोटा सा बॉक्स है उसे क्लिक करें और नीचे स्टार्ट वीडियो चैटिंग, के ऊपर क्लिक करें और आप वीडियो कॉल शुरू करें! अगर आप लड़का से वीडियो कॉल करना पसंद करते हैं जो आप लड़का के नीचे देखिए छोटा सा बॉक्स उसके ऊपर क्लिक करें!फिर दोबारा एस्टेट वीडियो चैटिंग के ऊपर क्लिक करें! और वीडियो कॉल कर रहा शुरू करें! यहां पर तीन तरह का ऑप्शन दिया है भूत, मैन, वोमेन, अगर आप फ्री में वीडियो कॉल करना चाहते हैं तो आप भूत के ऊपर क्लिक करें! और वीडियो कॉल करो शुरू करें! आप किसी लड़का लड़की के साथ वीडियो कॉल करना चाहते हैं तो आपको यह पर रिचार्ज करना जरूरी है रिचार्ज करने के बाद ही आप लड़का यह लड़की के साथ वीडियो कॉल में बातें कर पाओगे। वीडियो कॉल करने के लिए आपका स्क्रीन के ऊपर टीम की माटी 1 जून आ रही है वहां पर क्लिक करें वहां पर लिखा है तो आप टू स्टार्ट, वही बॉटम के ऊपर क्लिक करके वीडियो कॉल कर सकते हैं।



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें