App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

मंगलवार, 30 मार्च 2021

Video Chat Dating Site - Dating & Online Chat - Jibanmax App Review

 Video Chat Dating Site - Dating & Online Chat- - Jibanmax App Review


बहुत-बहुत स्वागत है हमारा वेबसाइट JibanMax App Review, पर आज ऐसा एप्लीकेशन लेकर आया हूं काफी इंटरेस्टिंग होने वाला है लाइव आप वीडियो चार्ट, डेटिंग, ऑनलाइन चाट, सब कुछ इन एप्लीकेशन के जरिए से आप लोग कार्य पाओगे। तो दोस्तों जानेंगे एप्लीकेशन के बारे में थोड़ा विस्तार से! एप्लीकेशन का नाम है! Holo Live, एक अजनबी वीडियो चैट एप्लीकेशन है, जहां आप दुनिया भर के लड़का लड़कियों के साथ और दिलचस्प लोगों से मिल सकते हैं और नए दोस्त बनाने का मजा ले सकते हैं। आओ और होलो में शामिल हो, और हो सकता है कि तुम उसने दोस्त को पा सको जो तुम्हारे लिए बहुत खुशी लाए.....

होलो लाइव एप्लीकेशन अजनबी के लिए एक मांस बनाना और नए दोस्त बनाने का प्रयास करता है। होलो के साथ, आप समान रखियो वाले दोस्त को जल्दी और आसानी से पा सकते हैं, साहिब कर सकते हैं और सिर्फ एक टेप से वीडियो कॉल शुरू कर सकते हैं। आप मैच पर क्लिक करें! नए दोस्त को इच्छा थी कि रूप से ढूंढ सकते हैं, और अजनबी यों के साथ तुरंत वीडियो चैट शुरू कर सकते हैं। शर्मीली मत बनो, संचार का ऐसा मजेदार तारीख का आपको दिल खोलकर और आपकी परेशानियों को हल करने के लिए अनुमति देता है।
















एप्लीकेशन कहां से डाउनलोड करें


एप्लीकेशन डाउनलोड करना बड़ा ही आसान है आप देखिए नीचे डाउनलोड बटन वही डाउनलोड फोटो के ऊपर क्लिक करें! एप्लीकेशन आसान तरीके से आप डाउनलोड कर पाएंगे एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए आपको कोई परेशानी या नहीं आएंगे क्योंकि आपको एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए डाउनलोड बॉटम दिया गया है। डेबिट आपको गूगल प्ले स्टोर में लेकर जाएंगे वहां से आप काफी आसान तरीके से डाउनलोड कर पाएंगे। Google Play store में हजारों ऐप है इसीलिए आपको डाउनलोड बटन उपलब्ध करके दिया हैकाफी आसान तरीके से एप्लीकेशन डाउनलोड करें।



डाउनलोड करने की टाइम आपका मोबाइल 50% चार्ज होना चाहिए!और इंटरनेट ऑन रखें ताकि आपको को डाउनलोड करने के लिए कोई पोजीशन ना आए अगर आपको एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए पोलूशन आए कमेंट बॉक्स में आप हमें मैसेज कर सकते कमेंट कर सकते आपको जल्दी ही आंसर मिल जाएंगे आप लोग कैसे डाउनलोड करेंगे एप्लीकेशन! एप्लीकेशन कैसे इस्तेमाल करें विस्तार से जानिए।






एप्लीकेशन कैसे इस्तेमाल करें

एप्लीकेशन डाउनलोड करने के बाद आपको दो ऑप्शन मिल जाएंगे आने स्थल, ओपन, पन बटन के ऊपर क्लिक करें और वहां पर आपका सब ने नया पेज ओपन हो जाएंगे यहां से आप टेंशन कंडीशन पढ़ के राइट साइड में नीचे देखिए आई एग्री में क्लिक करें! उसके बाद आपके सामने हेलो परमीशन आ जाएंगे आपको परमिशन देना वह पर क्लिक करें! इसके बाद एलाऊ करें! आपका सामने पेज ओपन हो जाएंगे आपका आप वहां से देख सकते हैं देश विदेश की लड़कियां बहुत सारे हैं आप वहां से चुन सकते आप किसके साथ बात करना कमाल का है और एक से एक बढ़कर लड़का लड़की मिल जाते हैं आप वीडियो कॉल करने के लिए दोस्ती करने के लिए आप चुन के किसी के साथ भी वीडियो कॉल चाट ऑनलाइन डेटिंग सब कुछ कर सकती एप्लीकेशन के जरिए से।

हेलो लाइव में आपका स्वागत है, हम निम्नलिखित मुख्य कार्य प्रधान करते हैं: ऑनलाइन वीडियो चार्ट ऑनलाइन:दुनिया भर के दोस्त के साथ वीडियो कॉल करने के लिए स्क्रीन पर टैप करें! यहां स्वतंत्र रूप से बात करें, मौज करें,और सबसे सरल तारीख की से दिल सब लड़के लड़कियों की खोज करें।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें