App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

गुरुवार, 1 अप्रैल 2021

Online Video Call With Strangers- Free Calls with Strangers

 Online Video Call With Strangers- Free Calls with Strangers 


हेलो दोस्तों क्या आप भी परेशान हो घर में बैठे-बैठे इस लॉकडाउन में तो अभी परेशान होने का कोई टेंशन नहीं है आज जो ऐसे एप्लीकेशन लेकर आए हो इन एप्लीकेशन के जरिए से आप किसी के साथ भी घर बैठे बैठे ऑनलाइन में बातें कर पाओगे।और अगर आप दोस्ती करना चाहते हैं इन एप्लीकेशन के जरिए से ऑनलाइन में तो भी दोस्ती कर पाओगे। बहुत ही आसानी दोस्ती करने के लिए आप चैट कर सकते साथ साथ वीडियो कॉल में भी बात कर पाओगे। सारे दोस्त के साथ। तो जानेंगे दोस्तों कौन सा एप्लीकेशन है आप लोग घर बैठे बैठे ऑनलाइन में किसी के साथ बात कर पाओगे एप्लीकेशन काफी आसान तरीका से गूगल प्ले स्टोर में उपलब्ध है आप लोगों को वहां पर मिल जाएंगे गूगल प्ले स्टोर का एप्लीकेशन मैं नीचे दे दूंगा डाउनलोड बटन डाउनलोड बटन को क्लिक करके आप लोग का आसान तरीके से यही एप्लीकेशन डाउनलोड कर पाओगे अभी जानेंगे एप्लीकेशन के बारे में।
script async src="https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js">








एप्लीकेशन अबाउट

एप्लीकेशन का नाम : ParaU: Video chat & Make Friends.


App info

* : 4.4*

10M+ download

Version :          1.0.4190

Updated on।          17 Mar 2021



एप्लीकेशन कहां से डाउनलोड करें



एप्लीकेशन डाउनलोड करना बड़ा ही आसान है आप लोग को नीचे दिया हुआ है डाउनलोड बटन को ऊपर क्लिक करें और डायरेक्ट गूगल प्ले स्टोर में जाइए! व्हाट्सएप एप्लीकेशन डाउनलोड कर सकते हैं डाउनलोड बटन देने का मतलब है प्ले स्टोर में एप्लीकेशन हजारों पर है लेकिन आपको ढूंढने के लिए मुश्किल होंगे इसीलिए हम लोग डाउनलोड बटन उपलब्ध करते हैं ताकि आपको कोई परेशान ना आए एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए।
script async src="https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js">









ध्यान रखें एप्लीकेशन डाउनलोड करने की टाइम आपको मोबाइल में 50% चार्ज होना चाहिए! और इंटरनेट फोन करके एप्लीकेशन डाउनलोड कीजिए ताकि आपको कोई परेशानी ना आए एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए अगर डाउनलोड नहीं हो पा रहे इसी कारणवश तू मुझे कमेंट कर सकते हैं कमेंट बॉक्स में आप लोगों का डाउनलोड कैसे करेंगे हंड्रेड परसेंट सलूशन दूंगा और एप्लीकेशन डाउनलोड करने के बाद कैसे इस्तेमाल करें बिस्तर से जानिए।
script async src="https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js">



एप्लीकेशन कैसे इस्तेमाल करें


एप्लीकेशन डाउनलोड करने के बाद! ओपन बटन के ऊपर क्लिक करें! और वहां पर देखे एक नया पेज ओपन हो जाएंगे आपका सामने उसका नीचे दो बॉटम दिया है रिफ्यूजी, और आई एग्री, आई एग्री बटन के ऊपर क्लिक करें उसके बाद आपका सामने फिर नया पेज ओपन हो जाएंगे वहां से एप्लीकेशन को ऑल परमिशन दीजिए क्लिक टू अलावा में क्लिक करें! फिर नया पेज ओपन हो जाएंगे वहां पर आप परमिशन दीजिए। फिर और एक पेज ओपन हो जाएंगे वहां से डॉन कीजिए,फिर आपका समय नया पार्सल ओपन हो जाएंगे यहां पर देख सकते हैं आप के सामने बहुत सारे लड़के लड़कियां जो होगी वहां पर आप लाइक करें और आगे बढ़े। यहां पर आपका सामने स्टार्ट मैचिंग में क्लिक करें और आपका सामने काउंटिंग होना स्टार्ट हो जाएंगे यहां से आप किसी के साथ भी वीडियो कॉल में बात कर सकते हैं तो कैसे वीडियो कॉल में बात करेंगे बिस्तर से जानिए।
script async src="https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js">



वीडियो कॉल कैसे करें

वीडियो कॉल, करने के लिए आप स्टार्ट मैचिंग के ऊपर क्लिक करें! पर नया पेज ओपन हो जाएंगे यहां से आप लोग एक टिमटिमाती दिल को पर क्लिक करें और वहां से शुरू करें वीडियो कॉल करने स्टार्ट वीडियो कॉल करने के लिए आपके सामने टर्म्स एंड कंडीशन फॉलो करना है आपको रिसर्च करना जरूरी है तो जाकर वीडियो कॉल कर सकते हैं।इमो वीडियो कॉल करने के लिए आपको एक से दो ऑप्शन मिल जाएंगे या दो कॉल फ्री मिल जाएंगे आप वहां से वीडियो कॉल कर सकते हैं अगर ऐसा चाट कर सकते नीचे ऑप्शन दिया है वीडियो कॉल करते आप वीडियो कॉल कर टाइप के ऊपर क्लिक करें और अपने दोस्त के साथ वीडियो कॉल करें।


अगर आप अपनी भाषा से बात करना चाहते हैं तू भी आप कर पाओगे अपनी भाषा में बात कर पाओगे काफी आसान तरीके से बहुत सारा भाषा है हिंदी बांग्ला मराठी बहुत सरा आपको स्लेट करना है आपका कौन सा भाषा है तो आप काफी आसान तरीके से वही भाषा से आप बात कर पाओगे।
script async src="https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js">

नियर बाय

नियर बाई टाइप के ऊपर क्लिक करें और वहां पर अपना आजू-बाजू का लड़का लड़की के साथ वीडियो कॉल में बातें करें अगर आप दोस्ती करना चाहते हैं तो भी दोस्ती कर पाओगे बहुत ही इंटरेस्टिंग एप्लीकेशन है कमाल के एप्लीकेशन है तो उम्मीद करता हूं आप समझ गए एप्लीकेशन कैसे इस्तेमाल करें धन्यवाद।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें