App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

शनिवार, 17 अप्रैल 2021

India Dating site - Online Dating in India - Best Dating Sites in India

India Dating site - Online Dating in India - Best Dating Sites in India

स्वागत करता हूं फिर से हमारा वबसाइट जीवन मैक्स एप रिव्यू टेक में. दोस्तों आप घर बैठे बैठे किसी लड़कियों के साथ या किसी लड़का के साथ डेटिंग करना चाहते हैं तो काफी आसान तरीका से आज आज एप्लीकेशन लेकर आया हूं उन एप्लीकेशन के जरिए से आप घर बैठे बैठे डेटिंग कर पाओगे! बहुत ही खूबसूरत खूबसूरत लड़का लड़की मिल जाते अगर आपके पास कोई दोस्त नहीं है या कोई गर्लफ्रेंड नहीं है तो इन एप्लीकेशन के जरिए से आप दोस्त बना पाओगे गर्लफ्रेंड बना पाओगे अगर आप डेटिंग करना चाहते हैं तो आप सब कुछ करने के लिए सक्षम हो जाएंगी इन एप्लीकेशन के जरिए से!








बिस्तर से जानिए एप्लीकेशन के बारे में

डेटिंग, दोस्त, रिश्ते और बीच में सब कुछ।  आज नए लोगों से मिलें!

 🔥 यह आपके द्वारा दिखाए गए समय के बारे में है
 Matches प्रति दिन 26 मिलियन मैचों और कुल 40 बिलियन से अधिक मैचों की विशेषता
 यूजर टिंडर एक डेटिंग ऐप से अधिक है - 190 से अधिक देशों में उपयोगकर्ताओं के साथ, यह दुनिया में सबसे लोकप्रिय फ्री सामाजिक ऐप है।
 नया टिंडर पर नए लोगों की खोज करें और जब भी और जहां भी आप चाहें चैट करें!

 30 बिलियन मैचों की तारीख के साथ, टिंडर डेटिंग टॉप फ्री डेटिंग एप बनाता है, जिससे यह नए लोगों से मिलने का स्थान बन गया है।  चाहे आप दोस्तों की तलाश कर रहे हों, आज एक तिथि की आवश्यकता है, या बस चैट करना चाहते हैं: हमें हर जगह स्थानीय एकल के लिए कुछ मिला है, साथ ही ऐसी सुविधाएँ जो आपको सबसे अच्छा डेटिंग अनुभव संभव बनाती हैं।  यह इस बात का प्रमाण है कि जीवन में सबसे अच्छी चीजें वास्तव में स्वतंत्र हैं! अच्छा


 👉Swipe Right ™ = LIKE👉
 👈Swipe Left ™ = NOPE👈

 अर्थ है कि दो लोगों को एक-दूसरे के लिए एक मैच के लिए आपसी रुचि दिखानी होगी - आप केवल चैट कर सकते हैं  जिन लोगों के साथ आप मेल खाते हैं।

 आप फ्री संस्करण का उपयोग कर रहे हैं या नहीं, आपके द्वारा मैच करने और चैट करने वाले लोगों की कोई सीमा नहीं है, जो आपको रिश्तों को खोजने, दोस्तों से मिलने, या एक तिथि खोजने की अंतहीन संभावनाएं प्रदान करते हैं।  हमें अपनी यात्रा पर अपने साथ ले जाएं और स्थानीय लोगों से कहें- जहां भी आप जाते हैं, हम वहां होंगे।  कुछ लोग हमें अपना "सबसे भरोसेमंद दियासलाई बनाने वाला" कहते हैं, कुछ लोग हमें दुनिया का सबसे लोकप्रिय डेटिंग ऐप कहते हैं, लेकिन आप हमें तभी कॉल कर सकते हैं जब आप अपने क्षेत्र के लोगों से मिलना चाहते हैं।






 उन सुविधाओं का लाभ उठाएं जो आपके टिंडर अनुभव को बढ़ाएंगे:


 • चाहे आप समलैंगिक हों या उभयलिंगी, आप हमारे ओरिएंटेशन फीचर के साथ किस पर गर्व करते हैं
 • अपने वास्तविक सौदे को साबित करें और फोटो सत्यापन के साथ अपनी प्रोफ़ाइल को सत्यापित करें
 • पता लगाएँ कि आप क्या चाहते हैं, जो आपके संभावित मैच में इंटरेस्ट के साथ आम है

 कुछ अतिरिक्त तरस?  टिंडर प्लस एकल के साथ चैट करना और भी आसान बनाता है।

 • पसंद आप कीमती समय बचाने के लिए आप अपने सभी प्रशंसकों को देखने के लिए अनुमति देता है
 • आप जितने लोगों को चाहते हैं, उतनी भावनाओं को पकड़ सकते हैं
 • आप के लिए फिर से शुरू अपने अंतिम तरह या Nope to पूर्ववत करने के लिए
 • अपने ज़िप कोड के बाहर लोगों को ऑनलाइन खोजने के लिए दुनिया में कहीं भी जाने के लिए पासपोर्ट का उपयोग करें
 • अधिक ध्यान पाने के लिए तीस मिनट के लिए अपनी प्रोफ़ाइल को शीर्ष पर रखें
 • 5 सुपर पसंद प्रति दिन क्योंकि कभी-कभी आप वास्तव में, वास्तव में लाइक लो💝

 और अगर यह अच्छा लगता है, लेकिन यह काफी पर्याप्त नहीं है, तो गोल्ड लाइफ🥂 के लिए एक टोस्ट है: एक टिंडर गोल्ड® सदस्यता आपको हमारी सभी प्रीमियम सुविधाओं तक पहुंच प्रदान करती है।  टिंडर प्लस® के साथ आने वाली हर चीज का आनंद लें और यह भी देखें कि कौन आपको पसंद करता है।

 माच✅ चैट। डेट✅ यही हमारा मंत्र है।  हमने डबल ऑप्ट-इन का आविष्कार किया है, जिसका अर्थ है कि दो लोगों को एक मैच होने के लिए पारस्परिक रुचि दिखानी होगी।  कितने डेटिंग ऐप्स कह सकते हैं? Say

 -----------------------------------

 यदि आप टिंडर प्लस या टिंडर गोल्ड खरीदना चाहते हैं, तो भुगतान आपके Google Play खाते से किया जाएगा, और आपके खाते से मौजूदा अवधि के अंत से पहले 24 घंटे के भीतर नवीनीकरण के लिए शुल्क लिया जाएगा।  खरीदारी के बाद प्ले-स्टोर में अपनी सेटिंग में जाकर किसी भी समय ऑटो-रिन्यूअल को बंद किया जा सकता है।  वर्तमान टिंडर प्लस सदस्यता मूल्य $ 9.99 अमरीकी डालर / महीने से शुरू होता है, और एक महीने, 6 महीने और 12 महीने के पैकेज उपलब्ध हैं।  वर्तमान टिंडर गोल्ड सदस्यता मूल्य $ 14.99 USD / माह से शुरू होता है, और एक महीने, 6 महीने और 12 महीने के पैकेज उपलब्ध हैं।  कीमतें अमेरिकी डॉलर में हैं, यू.एस. के अलावा अन्य देशों में भिन्न हो सकती हैं और बिना सूचना के परिवर्तन के अधीन हैं।  सक्रिय सदस्यता अवधि के दौरान वर्तमान सदस्यता को रद्द करने की अनुमति नहीं है।  यदि आप टिंडर प्लस या टिंडर गोल्ड खरीदने का विकल्प नहीं चुनते हैं, तो आप बस मुफ्त में टिंडर का उपयोग जारी रख सकते हैं।

 सभी तस्वीरें मॉडल की हैं और केवल उदाहरण के लिए उपयोग की जाती।


एप्लीकेशन कहां से डाउनलोड करें

एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए आपको डाउनलोड बटन को पर क्लिक करें आपको डायरेक्ट गूगल प्ले स्टोर में लेकर जाएंगे वहां से आप लोग एप्लीकेशन काफी आसान तरीका से डाउनलोड कर पाएंगे! डाउनलोड बटन देने का मतलब है गूगल प्ले स्टोर में हजारों हजारों एप्लीकेशन है इसीलिए आपको एप्लीकेशन ढूंढने की बहुत परेशान हो सकता है इसलिए आपको डाउनलोड बटन उपलब्ध करके दिया है! अभी आप को डाउनलोड करने के लिए कोई परेशान ना आए!




एप्लीकेशन डाउनलोड करने के बाद कैसे इस्तेमाल करना वह भी विस्तार से  जानिए। आप लोग कभी भी एप्लीकेशन डाउनलोड करने हैं तो गूगल प्ले स्टोर से एप्लीकेशन डाउनलोड करें ताकि आपका कोई दोबारा पोजीशन ना आए आप एप्लीकेशन कभी भी था पार्टी से डाउनलोड मत करें! जब भी कोई एप्लीकेशन डाउनलोड करें गूगल प्ले स्टोर से एप्लीकेशन डाउनलोड करें ताकि आपको कोई परेशानी ना आए बाद में।


एप्लीकेशन कैसे इस्तेमाल करें

एप्लीकेशन इस्तेमाल करने के लिए आपको एप्लीकेशन डाउनलोड करने के बाद नीचे दो ऑप्शन मिल जाएंगे! ओपन बॉटम के ऊपर क्लिक करें! आपके सामने नया पेज ओपन हो जाएंगे यहां से आप लोग अपना जीमेल अकाउंट से लॉगइन करें अगर आपके पास फेसबुक है तो फ़ेसबुक से लॉगिन कर सकते हैं मैं सबसे आसान तरीका बोलना चाहता हूं अपना जीमेल अकाउंट से लॉगिन करें! फिर आपके सामने अपना मोबाइल नंबर तो होंगे यह अपना मोबाइल नंबर शो करना है और अपना मोबाइल नंबर एंटर करें! उसके बाद कंटिन्यू करें! फिर आपका सामने एक कोड आ जाएंगे अपना मोबाइल का मैसेज बॉक्स में वहां से अपना कोड लेकर वोट को यहां पर पेश करें! उसके बाद आप आई एग्री में क्लिक करें फिर अपना नेम वहां पर लिखें उसके बाद कंटिन्यू करें! आपका सामने अपना डेट ऑफ बर्थ फील करें! कंटेनर में क्लिक करें ध्यान रखें 18 साल के ऊपर ही होना उसके बाद आपको सिलेक्ट करना है आप लड़का यह लड़की वहां पर आप लड़का तो मेल में क्लिक करें और लड़कियां तो फीमेल में क्लिक करें उसके बाद कंटिन्यू करें! और ए पर आपको सिलेक्ट करना है आप किस तरह डेटिंग करना चाहते हैं वहां पर आपको सिलेक्ट करना है जो भी आप चाहते या पर क्लिक करें और ठीक करें उसके बाद नीचे बॉक्स के ऊपर क्लिक करें और कंटिन्यू पर क्लिक करें आप क्या दिखाना चाहते हैं! आप हुमन या मैन आप लड़का तो उमर में क्लिक करें! केवत कंटिन्यू बॉटम के ऊपर क्लिक करें! उनका नाम लिखने के बाद कंटिन्यू बॉटम के ऊपर क्लिक! आप क्या करना चाहते हैं आप क्लिक कर सकते बहुत सारा ऑप्शन दिया है उसके बाद कंटिन्यू करें ! आपका सामने यहां पर अपना फोटो लगाने के लिए बोल रहे हैं आप प्लस के ऊपर क्लिक करें ओके पर क्लिक करें और अपना फोटो लगाइए परमिशन दीजिए! तो फोटो लगाने के लिए आपको जरूरी है! नेक्स्ट करें और कंटिन्यू बटन के ऊपर क्लिक करें! लोकेशन के ऊपर क्लिक करें! और आपका समय नया भेजो अपने हो जाएंगे यहां से कंटिन्यू करें! फिर यहां पर इंपॉर्टेंट कांटेक्ट दे सकते या पर परमिशन दीजिए औरैया पर आप देख सकते हैं यश दोस्त अपडेटिंग करना शुरू कर सकते हैं काफी आसान तरीके से किसी के साथ भी बहुत ही इंटरेस्टिंग एप्लीकेशन का कमाल का एप्लीकेशन धन्यवाद।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें