App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

शुक्रवार, 2 अप्रैल 2021

Live Streaming, Live Chat, Live Video

 Live Streaming, Live Chat, Live Video



हेलो दोस्त स्वागत है हमारे वेबसाइट जीवन मैक्स एप रिव्यू में, आज फिर ऐसे एप्लीकेशन लेकर आया हूं एप्लीकेशन किस जगह से आप बहुत ही खुश हो जाओगे एप्लीकेशन के बारे में थोड़ा जान लीजिए। एप्लीकेशन का नाम है स्ट्रीम कार, यह एप्लीकेशन गूगल प्ले स्टोर में आसान तरीके से मिल जाएंगे!स्ट्रीम कार एप लोगो के साथ वीडियो कॉल के लिए लाइव स्ट्रीम है और दोस्त बनाते हैं! स्ट्रीम कार एक लाइव वीडियो स्ट्रीमिंग सोशल एप्लीकेशन है! आपको आपने विशेष क्षणों की जीने की अनुमति देता है। लाइव चार्ट, मस्जिद फोटो और लोगों वीडियो और सॉन्ग हो लाइव जाट के साथ अच्छे दिनों से भरा है
script async src="https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js">










लेटेस्ट फ्यूचर


इस ऐप के जरिए से आप दुनिया में कहीं से भी लाइव स्ट्रीम कार में शामिल हो सकता है और लाइव वीडियो का हिस्सा बन सकता है और लाइव केस का आनंद ले सकता है। कोई भी अपने दोस्त और दुनिया के बीच अपनी विशेष प्रतिवाद दिखा सकता है और प्रसिद्ध हो सकता है। और तीसरा फिशर दिया है गायन, नृत्य, भोजन, चैटिंग, यात्रा और गेमिंग किसी को भी दिखा जा सकता है। आप अपने खाते को फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम से लिंक करें।


स्ट्रीम कार एक सुरक्षित ऐप है


वातावरण बनाता है जहां हमारे उपयोगकर्ता सुरक्षित महसूस कर सकता है और उन्हें पुतरिया उतरी नहीं किया जा सकता है। स्ट्रीमकर हमारी नियमों को लागू करने के लिए 24 घंटे की निगरानी सेवा और स्वच्छ सामग्री को फिल्टर करने का काम करता है और यह सुनिश्चित करता है कि लोग इन शब्दों पर हो सके
और अपने सपनों को प्राप्त प्राप्त करें और अपना समर्थन्।


लाइव स्ट्रीम

लाइव स्ट्रीम ऑनलाइन जा सकते हैं और प्रतिभाओं के द्वारा अपने सपनों का पूरा कर सकते हैं यही एप्लीकेशन के जरिए से। हजारों लोगों ने इस ऐप का उपयोग करके अपने और अपने परिवार का समर्थन करने का एक तरीका खोज लिया है।


लाइव वीडियो चैट कैसे करें

लाइव वीडियो चैट का मतलब है नए दोस्त से मिले और फ्री लाइव वीडियो। और लाइफ गीत, मृत्यु आदि दिखाए जा सकता है एप्लीकेशन में।


एप्लीकेशन कहां से डाउनलोड करें

एप्लीकेशन डाउनलोड करना पढ़ाई आसान है आपको नीचे मिल जाएंगे डाउनलोड पटम, क्लिक करें और डायरेक्ट जाइए गूगल प्ले स्टोर में वहां से आप आसान तरीका से एप्लीकेशन डाउनलोड करें और एप्लीकेशन का आनंद लें एप्लीकेशन का आनंद लेने के लिए!आपको एप्लीकेशन सही तरीके से डाउनलोड करना जरूरी है नहीं तो आप एप्लीकेशन डाउनलोड नहीं कर पाओगे! एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए अपना मोबाइल 50% चार्ज होना चाहिए। और 3G या 4G इंटरनेट कनेक्ट होना चाहिए तो आप काफी आसान तरीके से यही एप्लीकेशन डाउनलोड कर पाओगे।
script async src="https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js">


आप एप्लीकेशन जब भी डाउनलोड करें ऑफिशियल एप्लीकेशन डाउनलोड करें गूगल प्ले स्टोर का एप्लीकेशन आपको सब तरह की सुविधा मिल जाएंगे एप्लीकेशन के बारे में! कभी भी आप अनऑफिशियल एप्लीकेशन डाउनलोड मत करें वहां पर बहुत सारा प्रॉब्लम हो सकता है अपना फोन का कभी-कभी पर्सनल डाटा भी चोरी हो सकता है तो ध्यान रखें कभी भी आप एप्लीकेशन डाउनलोड करें गूगल प्ले स्टोर ऑफिशियल ऐप डाउनलोड करें।






एप्लीकेशन कैसे इस्तेमाल करे

एप्लीकेशन ओपन करें ओपन टाइप के ऊपर क्लिक करें! और फिर दोबारा एलाऊ बटन के ऊपर क्लिक करें परमिशन दें! उसके बाद अपना फेसबुक, यह गूगल जीमेल अकाउंट से लॉगिन करें! उसके बाद आपका होम पेज ओपन हो जाएंगे यहां से आप किसी के साथ भी लाइव चाट कर सकते हैं या फिर दूसरा ऑप्शन दिया है वीडियो चार्ट, पीके मोड, लकी ड्रॉ,दूसरा ऑप्शन दिया यहां पर आप अकेले लाइवस्ट्रीम कर सकते एक दूसरे के साथ वीडियो कॉल में बातें कर सकते दोस्ती कर सकते अपने देश विदेश का लड़का लड़की के साथ चैट कर सकते दोस्ती भी कर सकते हैं उम्मीद करता हूं दोस्त आप समझ गए कि ऐसे ही एप्लीकेशन इस्तेमाल करना धन्यवाद।
script async src="https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js">



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें