App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

मंगलवार, 6 अप्रैल 2021

Online dating in Indian - Real dating site in India

 Online dating in Indian - Real dating site in India

घर बैठे बैठे आप भी किसी लड़की के साथ डेटिंग करना चाहते हैं! तो आप काफी आसान तरीके से घर बैठे बैठे अपना स्मार्टफोन के जरिए से डेटिंग कर पाओगे मीट कर पाओगे एक लड़का एक लड़की के साथ वह भी अपने नियर बाय आज बाजू का लड़का लड़कियों के साथ! आपका दिल खुश कर रहा है दोस्तो डेटिंग करने के लिए या वीडियो कॉल करने के लिए किसी लड़का लड़कियों! के साथ तो डेटिंग कर पाओगे काफी आसान तरीके से आज एक एप्लीकेशन के बारे में बताऊंगा इन एप्लीकेशन के जरिए से आप काफी आसान तरीके से दोस्ती कर पाओगे किसी के साथ भी! आज ऐसा एप्लीकेशन के बारे में बताऊंगा एप्लीकेशन का नाम है लिमिट, एप्लीकेशन के बारे में आज बताऊंगा डेटिंग कैसे करना है ऑनलाइन डेटिंग!










एप्लीकेशन कैसे इस्तेमाल करना


वेकेशन डाउनलोड करने के बाद आपका सामने नया पेज ओपन हो जाएंगे या फिर दो ऑप्शन मिल जाएंगे आना स्टाल और ओपन, पेन पर क्लिक करें! फिर आपका सामने नया पेज ओपन हो जाएंगे या फिर लोकेशन और लोकल स्टोरेज के कंफर्म बॉटम के ऊपर क्लिक करें! उसके बाद एप्लीकेशन को परमिशन दीजिए फिर आपका सामने नया पेज ओपन हो जाएंगे यहां से टर्म्स एंड कंडीशन पढ़ लेना इस एप्लीकेशन के बारे में उसके बाद कंटिन्यू बॉटम के ऊपर क्लिक करें! आपका समय यहां पर नया पेज ओपन हो जाएंगे यहां से आप लॉग इन कर सकते 3 ऑप्शन दिया है क्विक रजिस्ट्रेशन, मोबाइल लॉगइन, और फेसबुक लॉगइन, इतरा का लॉगिन का ऑप्शन दिया है यहां सब लॉग इन कर सकते अगर आप लोग यही एप्लीकेशन लॉन्ग टाइम इस्तेमाल करना चाहते तो मोबाइल लॉगिन करें या फेसबुक लॉगिन करें व्हीकल रजिस्ट्रेशन मत करें कोई के रजिस्ट्रेशन का कोई फायदा नहीं है तो यहां पर मोबाइल से लॉगिन करें। उसके बाद आपका समय नया पेज ओपन हो जाएगी ऐसे आप पसंद कर सकते आप किसके साथ डेट करना चाहते मीट करना चाहते इन एप्लीकेशन के जरिए सरकार पाओगे। दूसरे देश विदेश का लड़का लड़की मिल जाए तो बात करने के लिए चैट करने के लिए तो इन एप्लीकेशन के जरिए से आप कर पाओगे तो कैसे करना दोस्तों इस आर्टिकल में बताऊंगा यहां पर लाइट स्ट्रीमिंग का ऑप्शन दिया है आप भी लाइव स्ट्रीमिंग कर सकते हैं। आप दोस्त बना सकते किसी के ऊपर क्लिक करें और लाइव देखें और रॉयल लाइफ के ऊपर क्लिक करें और उस को दोस्त बना ले।

एप्लीकेशन कहां से डाउनलोड करें

एप्लीकेशन डाउनलोड करना है बड़ा ही आसान है आपको डाउनलोड बटाम ऑप्शन मिल जाएंगे डाउनलोड बटन के ऊपर क्लिक करें और एप्लीकेशन डाउनलोड करें डायरेक्ट गूगल प्ले स्टोर से एप डाउनलोड कर सकते। प्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए आपको बहुत आसान है कि कि आपको गूगल प्ले स्टोर में कोई थर्ड पार्टी एप्लीकेशन नहीं मिलेंगे जेएनएन ऑफिशल एप्लीकेशन एप डाउनलोड करने के बाद आपको कोई प्रॉब्लम नहीं होंगे। आपको साइको एप्लीकेशन मिलेंगे गूगल प्ले स्टोर में इसीलिए आपको डाउनलोड बटन उपलब्ध किया है ताकि आपको कोई परेशानी ना हो एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए।




और अक्षिता भी नहीं देना चाहता हूं कभी भी आप एप्लीकेशन डाउनलोड करें गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें ताकि आपको फोन कोई हैंग ना हो कोई हक ना हो इसीलिए मैं आपको सजेशन दूंगा जब भी कोई एप्लीकेशन डाउनलोड करें गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर आपका कोई कोई पोजीशन नहीं होंगे धन्यवाद।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें