App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

शनिवार, 24 अप्रैल 2021

PicApp Photo Editor: Photo Collage, Photo Filters - JibanMax

 PicApp Photo Editor: Photo Collage, Photo Filters - JibanMax





स्वागत करता हूं हमारा वेबसाइट जीवन मैक्स एप रिव्यू पर. दोस्तों आप लोग अपना फोटो को प्रोफेशनल लुक देना चाहते हैं अपना अनवांटेड बैकग्राउंड हटाना चाहते हैं अपना फोटो का! आज लेकर आया हूं एक ऐसा एप्लीकेशन एप्लीकेशन की मदद से आप अपना फोटो को प्रोफेशनल लुक दे सकता है वह भी आप जो भी चाहता है! फोटो एडिट कर सकते हैं काफी खूबसूरत देखेंगे अपना फोटो को बैकग्राउंड लगा सकते वह भी खूबसूरत खूबसूरत बैकग्राउंड आप जहां पर भी हो फोटो खींचते हैं वहां का बैकग्राउंड अच्छा नहीं है आप एक चुटकी में बैकग्राउंड चेंज कर सकते और अपना फोटो को खूबसूरत बना सकते हैं! तो देखेंगे चलो दोस्तों कैसा अपना फोटो को फिल्टर कर सकते एडिट कर सकते अपना मन मुताबिक अभी जानेंगे एप्लीकेशन के बारे में विस्तार से।



एप्लीकेशन कैसे इस्तेमाल करें

बिल्कुल फ्री में मज़ा स्टिकर, नियॉन प्रभाव, कैमरा के साथ फ्री तस्वीर संपादक और तस्वीर महाविद्यालय निर्माता।


 PicsApp एप्लीकेशन फोटो एडिटर सबसे अच्छा फोटो एडिटिंग ऐप है और आपके पिक्स आर्ट एक्सपीरियंस को अविस्मरणीय बनाने के लिए अद्भुत टूल के साथ आता है।  चित्र संपादन उपकरण में महाकाव्य सर्पिल पंख और तेजस्वी नीयन पृष्ठभूमि शामिल हैं।  अपनी फोटो लैब में सुपर क्रिएटिव पिक्चर्स के लिए एक चित्र की तरह संपादित करें सेकंड में।  चित्रों के लिए शांत ड्रिप प्रभाव और कई और फिल्टर के साथ मिलो।  आश्चर्यजनक PicsApp एप्लीकेशन सेल्फी कैमरा प्रभाव के साथ स्नैप सेल्फी, फिर रेट्रो, विंटेज और सुनहरे घंटे के फिल्टर जैसे प्यारे फोटो फिल्टर के साथ अपनी प्यारी सेल्फी को पुनः प्राप्त करें।


 नियॉन सर्पिल और प्यारा परी पंख के साथ अपनी रचनात्मकता को उजागर करें।  अद्भुत तस्वीर ग्रिड और चित्र लेआउट का उपयोग करके, तस्वीर कोलाज़ निर्माता के साथ अपने फोटो संपादन को अंतिम रूप दें।  PicsApp एप्लीकेशन चित्र संपादक होने के बाद आपको चित्रों के लिए किसी अन्य  एप्लिकेशन की आवश्यकता नहीं होगी।  अपनी कलाकारी को इंस्टाग्राम, फेसबुक, व्हाट्सएप, सन ऑफ चार्ट, पिंटरेस्ट, Tumblr, Flickr, और Twitter पर शेयरिंग करें ताकि बहुत पसंद आए ।


 🎨 सौंदर्य फोटो संपादक फ्री

 PicsApp एप्लीकेशन तस्वीर एडिटिंग फोटो एडिटिंग के लिए आपका नया सबसे अच्छा दोस्त होगा :)।  ग्लिच इफ़ेक्ट और गोल्डन आवर फ़िल्टर का उपयोग करके एक टैप में इंस्टाग्राम के लिए कमाल की पिक्स लें।  चित्रों के लिए सांस लेने वाले फिल्टर, और कैमरा प्रभाव आपकी प्रतीक्षा कर रहे हैं।  आप स्केच प्रभाव से प्यार करेंगे, एक नल में एक हाथ से खींचा गया चित्र होगा।  स्केच प्रभाव गर्व से आपको जादुई नीयन रेखा कला का परिचय देता है।


 पिक्चर एडिटिंग को निजीकृत करने के लिए यही एप्लीकेशन आपके लिए लाए हैं कैमरा इफेक्ट्स जैसे ग्लिच इफेक्ट, क्यूट स्टिकर्स और स्टाइलिश टेक्स्ट।  PicsApp इंस्टा स्क्वायर टूल के साथ आपके पिक स्क्वायर को स्वचालित रूप से बनाता है और इसे आकार देता है, इसलिए इंस्टाग्राम पर आपके आश्चर्यजनक चित्र को साझा करने के लिए किसी भी फसल की आवश्यकता नहीं है।  एक टैप के साथ अपनी शानदार तस्वीर की चमक और संतृप्ति को समायोजित करें :)।


 ट्रेंडी  ड्रिप प्रभाव:

 अविश्वसनीय टपकाव प्रभाव :) का उपयोग कर अपने भीतर के ड्रिप कलाकार दिलाने।  या तो बैकग्राउंड ब्लर करें या बैकग्राउंड इमेज लेने वाली अपनी पसंदीदा सांस के साथ इसे बदलें :)।  नीयन पृष्ठभूमि के साथ ड्रिप कला प्यारी लगती है।  पता लगाने के लिए सौंदर्य टपकने वाले प्रभावों का भार होता है।


 नियॉन सर्पिल:

 PicsApp फोटो एडिटर आपको रंगीन सर्पिल के साथ तस्वीर संपादन की जादुई दुनिया में आमंत्रित करता है :)।  विभिन्न शैलियों और रंगों में आपके लिए उपलब्ध सर्पिल का भार।  क्लासिक सर्पिल के अलावा, परी पंख, तितली पंख और ज्यामितीय आकार के सर्पिल आपको तलाशने के लिए इंतजार कर रहे हैं।  आपके पिक्स आर्ट एक्सपीरियंस को शानदार बनाने के लिए नियोन स्पाइरल और इमोजी बैकग्राउंड के ढेर सारे उपलब्ध हैं।


 🐶 स्टीकर और पाठ:

 PicsApp तस्वीर संपादक अजीब जानवर स्टिकर सहित एक व्यापक स्टिकर पुस्तकालय के साथ आता है।  आप जन्मदिन, क्रिसमस, हेलोवीन और वेलेंटाइन के दिन जैसे विशेष दिनों के लिए प्यारा स्टिकर और इमोजी पा सकते हैं :)।  स्टिकर आपकी तस्वीरों को आकर्षक बनाते हैं।  अपने आप को बेहतर व्यक्त करने के लिए अपने चित्रों में स्टाइलिश टेक्स्ट जोड़ें :)।


 Ack बैकग्राउंड चेंजर:

 अपनी आश्चर्यजनक पृष्ठभूमि छवि के साथ इसे बदलने के लिए पृष्ठभूमि तुरंत हटाएं :)।  तो आप नीयन सड़कों या पृष्ठभूमि परिवर्तक के लिए धन्यवाद छुट्टी पर होने का नाटक कर सकते हैं।  या तो धुंधला पृष्ठभूमि या पूरी तरह से एक क्लिक के साथ इसे हटा दें :)।


 🤳 सेल्फी  कैमरा:

 PicsApp कैमरा फिल्टर और चिकनी त्वचा और सही प्रकाश है करने के लिए प्रभाव का उपयोग कर स्नैप सेल्फी।  आप हमेशा PicsApp के मीठे सेल्फी कैमरे के प्रभाव से तेजस्वी दिखेंगे।  लाइव फेस कैमरा इफेक्ट्स आपको फोटो फिल्टर को सीधे आपके चेहरे पर देखने देते हैं :)।


 😍 पिक कोलाज निर्माता:

 एक विशेष पोस्ट में असेंबल पिक्स या फोटो कोलाज़ निर्माता के साथ उल्लसित मेमे बनाते हैं :)।  PicsApp महान फोटो ग्रिड, चौंका देने वाला फ्रेम और चित्र लेआउट प्रदान करता है।  पिक्चर ग्रिड आपको फोटो कोलाज के लिए अद्भुत विचार प्रदान करते हैं।  महाविद्यालय निर्माता के साथ मेम बनाना भी इतना आसान है।





 PicsApp आपको नीयन सर्पिल और ड्रिपिंग प्रभाव के साथ सबसे अच्छा फोटो संपादन अनुभव प्रदान करता है।  आपके पास PicsApp फोटो एडिटर होने के बाद आपको चित्रों के लिए किसी अन्य संपादन एप्लिकेशन की आवश्यकता नहीं है।  मुफ्त में चित्र संपादित करें फिर अपनी कलाकृति को Instagram, Facebook, Whatsapp, Snapchat, TikTok, VK, Tumblr, Flickr, Twitter और Pinterest पर साझा करें ताकि कई लाइक्स मिल सकें :)


एप्लीकेशन डाउनलोड कहां से करें

एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए आपको नीचे दिया हुआ डाउनलोड बटन के ऊपर क्लिक करें! डायरेक्ट गूगल प्ले स्टोर से एप्लीकेशन डाउनलोड कर सकते हैं। अगर एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए आपको कोई दिक्कत आए तो आप लोग कमेंट बॉक्स में कमेंट कर सकते एप्लीकेशन कैसे डाउनलोड करें! हम लोग आपको 24 घंटे सहायता करने के लिए है।



Download


डाउनलोड बटन देने का मतलब है आप लोग डाउनलोड बटन क्लिक करके डायरेक्ट गूगल प्ले स्टोर में जा सकते हैं वहां पर हजारों हजार एप्लीकेशन है अगर आप लोग एप्लीकेशन ढूंढते लेकिन एप्लीकेशन आपको नहीं मिलेंगे क्योंकि बहुत सारे एप्लीकेशन है इसलिए आप लोग को डाउनलोड बटन उपलब्ध  कर दिया है।

चेतावनी आप लोग कभी भी एप्लीकेशन फॉर पार्टी से डाउनलोड मत करें! जब भी एप्लीकेशन डाउनलोड करें! गूगल प्ले स्टोर से करें ताकि आपको कोई दिक्कत ना आए बाद में! था पार्टी से डाउनलोड करने के बाद आपको बहुत दिक्कत आ सकते हैं जैसे कि अपना मोबाइल हैक होना, अचानक वायरस आ जाना, तो आप इससे बच्चे और कभी भी एप्लीकेशन गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें! धन्यवाद।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें