App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

शुक्रवार, 23 अप्रैल 2021

Video Chat Dating Site - Dating & Chat Online - JibaMax APP Review

Video Chat Dating Site - Dating & Chat Online - JibaMax APP Review





स्वागत करता हूं हमारी वेबसाइट जीवन मैक्स एप रिव्यू पर. दोस्त फिर एक नया एप्लीकेशन लेकर आया हूं इन एप्लीकेशन के जरिए से आप लाइव डेटिंग वीडियो और गुड्डू अ चार्ट कर पाओगे यही एप्लीकेशन के जरिए से और बहुत सारा ढेरों सारा दोस्त बना पाओगे। एकदम फ्री में आप डेटिंग कर पाओगे यही एप्लीकेशन के जरिए से आपको कोई दोस्त बनाना की जरूरत है तो यही एप्लीकेशन के जरिए से दोस्त बना पाओगे अगर आपके पास कोई गर्लफ्रेंड नहीं है आप बनाने के लिए कोशिश कर रहा है तो यही एप्लीकेशन के जरिए से गर्लफ्रेंड भी बना पाओगे। तो कैसे चैटिंग करना ही एप्लीकेशन में बिस्तर से जानिए एप्लीकेशन के बारे में।


एप्लीकेशन अबाउट

दोस्तों फिर से प्यार में पड़ना चाहते हैं?  कहानियों के साथ डेटिंग अब ऑनलाइन है!  सभी 100% नि: फ्री।

 100% फ्री डेटिंग ऐप।  सच में।

 YoCutie एप्लीकेशन आपको पूरे नए तरीके से ऑनलाइन डेटिंग का अनुभव करने के लिए आमंत्रित करता है!  असीम मेलों से लेकर खुली चैट्स तक, आप चाहते हैं कि आप कैसे चाहते हैं, जहाँ आप चाहते हैं, और जब आप चाहें, डेट कर सकते हैं।  100% नि: शुल्क ऐप में मैचों की आसानी और उन लोगों के साथ जुड़ने के लिए एक वीडियो कॉल की सुविधा है जो आपको दिलचस्प लगते हैं।

 स्टोरी के साथ डेटिंग

 डेटिंग सिर्फ एक स्वाइप से ज्यादा है। एप्लीकेशन आपको फीचर करने के लिए प्लीकेशन का स्टोरीज़ सुविधा को डिज़ाइन किया है, और हमेशा मैच के लिए डिज़ाइन किया गया है!  ब्रांड-न्यू स्टोरीज़ फीचर को पेश करने के लिए सुपर उत्साहित हैं जो उपयोगकर्ताओं को अपनी कहानी को ठीक उसी तरह से बताने की स्वतंत्रता देता है जैसे वे चाहते हैं।  आज अपनी कहानी बताकर मैच की संभावना बढ़ाएं!

 स्टोरी बताओ जो डेटिंग को क्रांतिकारी बनाती है!

 एप्लीकेशन कैसे काम करते हैं


 अन्य Cuties के वीडियो और चित्रों के माध्यम से स्वाइप करें, यो की दें और जैसे ही एक यू मिलान होता है, आप नए लोगों से चैट करना, छेड़खानी और मिलना शुरू कर सकते हैं!  मैच के लिए डिज़ाइन के साथ, YoCutie V2 आपको बस एक सुंदर अनुभव प्रदान करता है।

 फ्यूचर


 उस ऐप से जुड़ें जो आपको इसकी अनुमति देता है:

 - फेसबुक, गूगल या ईमेल से लॉगिन करें
 - अपने आप को सत्यापित करें और केवल अन्य वेरीफाइड उपयोगकर्ताओं से सुनें
 - अपने मैचों को बढ़ाने के लिए अपने प्रोफ़ाइल में एक वीडियो जोड़ें
 - आसानी से प्रोफाइल के माध्यम से स्वाइप करें
 - आप के पास सिंगल के साथ इश्कबाज
 - नए लोगों से मिलें
 - आप दिलचस्प लोगों के साथ चैट करें
 - और प्यार पाओ

 योकोटी एक अनोखे तरीके से चैटिंग और सिंगल बैठक कर रहा है।  वीडियो और स्कैमर सुरक्षा के साथ, मुफ्त ऐप सिंगल के लिए न केवल तारीख के लिए दरवाजा खोलता है, बल्कि एक व्यक्तिगत डेटिंग अनुभव है जो आपको अपने सपने के साथी तक ले जाएगा।

 कुछ लोग यो कहते हैं, दूसरे का जो

 YoCutie एप्लीकेशन हर किसी के लिए अपने आदर्श साथी को खोजने के लिए डिज़ाइन किया गया है, चाहे आप दुनिया में कहीं भी हों!  न्यूयॉर्क, ह्यूस्टन, लॉस एंजिल्स और शिकागो और डलास के लिए सभी तरह से।






एप्लीकेशन कैसे डाउनलोड करें

एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए आपको नीचे डाउनलोड बटन दिया हुआ है। डाउनलोड बटन के ऊपर क्लिक करें डायरेक्ट गूगल प्ले स्टोर से एप्लीकेशन डाउनलोड करें अगर आपको डाउनलोड करने के लिए कोई दिक्कत आए हम लोग हमेशा आपके लिए है। आप लोग कमेंट बॉक्स में कमेंट कीजिए और हम लोग आपको बताएंगे कैसे डाउनलोड करना है अगर डाउनलोड करने के लिए कोई परेशान आए। डाउनलोड बॉटम देने का मतलब है गूगल प्ले स्टोर में हजारों एप्लीकेशन है! इसीलिए आपको डाउनलोड बटन प्रधान किया है ताकि आपको डाउनलोड करने के लिए कोई परेशान ना आए।





 एप्लीकेशन को। एक चिता भी नहीं देना चाहता हूं जब भी आप एप्लीकेशन डाउनलोड करें गूगल प्ले स्टोर से एप्लीकेशन डाउनलोड करें ताकि आपका कोई परेशान ना आए बाद में! जैसा कि अपना फोन देखो ना या कोई वायरस अपना फोन में ना आए इसीलिए आप लोगों को हमेशा कोशिश करता हूं बताने के लिए जब भी कोई एप्लीकेशन डाउनलोड करें गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें! और आप लोग कभी भी थर्ड पार्टी से एप्लीकेशन डाउनलोड मत करें! उम्मीद करता हूं आप लोग समझ गए हमारी बात और यही आर्टिकल पढ़कर आपको बहुत ही अच्छा लगा धन्यवाद !

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें