App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

शुक्रवार, 11 जून 2021

Omegle Live Video Chat App । Online Free Video Call

Omegle Live Video Chat App । Online Free Video Call




करता हूं हमारे वेबसाइट जीवन में एप रिव्यू में. लिस्ट फिर से एक नया एप्लीकेशन लेकर आया हूं! एप्लीकेशंस आप लाइव वीडियो चार्ट कर पाओगे एक दूसरे के साथ! अगर अब सी लड़की के साथ दोस्ती करना चाहते हैं तो एप्लीकेशन कार्स अरे साहब घर बैठे बैठे दोस्ती भी कर पाओगे। अगर आप यही एप्लीकेशन से किसी लड़कियों के साथ रिलेशनशिप बनाना चाहते हैं तो आप भी एप्लीकेशन के जरिए से रिलेशनशिप बना पाओगे! यहां पर देश विदेश की लड़का लड़की मिल जाते हैं आप यहां से चुन सकते हैं अपना जीवन साथी और बना सकते हैं अपना लाइफ पार्टनर, यहां पर खूबसूरत खूबसूरत लड़कियां मिल जाते हैं अगर आप घर बैठे बैठे उन लड़कियों को देखना चाहते हैं तो यही एप्लीकेशन के जरिए से आप वीडियो कॉल पर देख पाओगे वह भी लाइव. अगर आप ओन्ली गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हैं फिर यही एप्लीकेशन सब गर्लफ्रेंड बना पाओगे एक दूसरे के साथ बात करके यहां पर ऑनलाइन चाट भी कर पाओगे। और बहुत सारे मजे भी कर पाओगे ही एप्लीकेशन के जरिए से साथ ही साथ चैट भी कर पाओगे तो कैसे करना! एप्लीकेशन कहां से डाउनलोड करना! एप्लीकेशन के इस्तेमाल कैसे करें! बिस्तर से जानिए।



एप्लीकेशन के बारे में

लाइव चैट वीडियो, अजनबियों के साथ कॉल, 1 वीडियो चैट पर 1

 Omegal एक आमने-सामने ऑनलाइन चैट ऐप है जहाँ आप ढेर सारा मज़ा ले सकते हैं! नए लोगों से मिलने के लिए हमारे साथ आएं और शायद "द वन" ढूंढें! 



 पुराने ओमेगाल और चैट को याद कर रहे हैं? उस यादृच्छिक अजार वीडियो चैट अनुभव को वापस लाने के लिए ओमेगा यहाँ है!

 ओमेगा के साथ, आप बेतरतीब ढंग से नए लोगों को खुश और लापरवाह खोज सकते हैं। ऐसे डेटिंग ऐप्स ढूंढना मुश्किल है जो मुफ़्त हैं। हमारे ऐप के साथ आपको पैसे खर्च करने और आभासी सिक्कों के लिए भुगतान करने की आवश्यकता नहीं है। सभी कार्यकलाप पूरी तरह से मुफ़्त हैं। अपने नए दोस्तों के लिए खुलें, उन्हें अपनी परेशानी बताएं, और किसी भी समय, किसी भी स्थान पर लाइव वीडियो चैटिंग के माध्यम से उन्हें अपने जीवन के बारे में बताएं!

 अविश्वसनीय विशेषताएं


  सरल और तेज़ वीडियो चैट
 शरमाओ मत! अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करें! नए लोगों को सबसे सरल तरीके से जानें। दुनिया के विभिन्न हिस्सों के दोस्तों के साथ वीडियो चैट करने के लिए स्क्रीन पर टैप करें।

 सार्थक सामाजिक जुड़ाव

 ओमेगा पर, अब आप एक दूसरे के लिए केवल यादृच्छिक अजनबी नहीं हैं। आप यहां गहरी दोस्ती भी विकसित कर सकते हैं। कोई चिंता नहीं, आप जब तक चाहें ओमेगा पर अपने नए दोस्तों के संपर्क में रह सकते हैं।

 तनाव मुक्त टेक्स्ट चैट

 जब आप अपने आप को शब्दों की कमी या बहुत शर्मीले पाते हैं, तो आप अपनी भावनाओं को दिखाने के लिए टेक्स्ट कर सकते हैं या शर्मिंदगी को कम करने के लिए एक मजेदार स्टिकर भेज सकते हैं। हम एक रीयल-टाइम अनुवाद सुविधा भी प्रदान करते हैं, इसलिए भाषा अवरोध को अलविदा कहें!


 आइए अपनी दैनिक हलचल से एक सेकंड के लिए धीमा हो जाएं, और ओमेगा द्वारा लाए गए आनंद का आनंद लें। ओमेगाल आज़माएं और अब दुनिया भर के शानदार लोगों से मिलें 

 प्रकाश डाला गया
 लोगों से मिलो
 दोस्त बनाओ
 स्पीड डेटिंग
  24 घंटे में आपकी तिथि
 पैसे की जरूरत नहीं

 श्रेणियाँ
 यह ऐप किसके लिए है?
 पुरुषों के लिए
 महिलाओं के लिए
 गे और लेस्बियन
 एलजीटीबी के लिए
 ईसाई लोगों के लिए
 जोड़ों के लिए
 गेमर्स के लिए
 नर्ड्स के लिए
 ५० से अधिक . के लिए
 40 से अधिक . के लिए
 30 से अधिक over के लिए
 कॉलेज वालों के लिए
 गंभीर रिश्तों के लिए

 स्थानों

 एशियाई, जापान, अमेरिका, कोरिया, चीन, ग्रीस, थाईलैंड, यूके, नीदरलैंड, बार्सिलोना, तुर्की, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया, जर्मनी, रूस, भारत।




एप्लीकेशन कैसे इस्तेमाल करें

एप्लीकेशन डाउनलोड करने के बाद आप ओपन करें आपका सामने नया पेज ओपन हो जाएंगे! उसके बाद अपने जीमेल अकाउंट से लॉगइन करें, वेकेशन को परमिशन दीजिए! फिर अपना यह सिलेक्ट करें उसके बाद मेल या फीमेल सेट करें! आप डायरेक्ट लाइव वीडियो कॉल कर सकते हैं! अपने नए दोस्त मिल जाते बहुत सारे आपका ही एप्लीकेशन के जरिए से काफी दोस्त बना पाओगे।



डिस्क्लेमर

ओमेगा वीडियो चैट ऐप में, सभी व्यक्तिगत जानकारी सुरक्षित रूप से संग्रहीत की जाती है और जो आप सीधे प्रोफ़ाइल पर लिखते हैं उसके अलावा अन्य जानकारी अन्य उपयोगकर्ताओं द्वारा नहीं देखी जा सकती है।
 - यौन, अश्लील या नग्न व्यवहार की अनुमति नहीं है और उन्हें उत्पन्न करने वाले उपयोगकर्ताओं को तुरंत प्रतिबंधित कर दिया जाएगा।
 - कृपया संवेदनशील जानकारी देते समय सावधानी बरतें, क्योंकि जब आप Omegal चैट वीडियो के माध्यम से जुड़ते हैं तो आप उस जानकारी के लिए ज़िम्मेदार होते हैं जो आप दूसरे पक्ष को प्रदान करते हैं।




एप्लीकेशन कहां से डाउनलोड करें

एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए आपको मिल जाएंगे डाउनलोड बटन वही डाउनलोड बटन क्लिक करें! आपको रिटर्न कर देंगे गूगल प्ले स्टोर में वहां से आप काफी आसान तरीके से यही एप्लीकेशन डाउनलोड कर पाओगे। ऐसी एप्लीकेशन इस्तेमाल करने के लिए आपको चाहिए एक स्मार्टफोन, साथ-साथ 50% चार्ज होना चाहिए अपने मोबाइल पर और इंटरनेट ऑन रखें ताकि डाउनलोड करने के लिए कोई दिक्कत ना आए। फिर भी आपको यही एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए कोई दिक्कत आए तो हम लोग को कमेंट बॉक्स में बोल सकते हैं एप्लीकेशन कैसे डाउनलोड करें हम लोग सही तरीका बता दूंगा।





चेतावनी

जब आप लोग कोई भी एप्लीकेशन डाउनलोड करें गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें! अगर आप लोग कहीं और था सर जी से एप्लीकेशन डाउनलोड करें उसके जिम्मेदार खुद आप ही है की कथा पार्टी से एप्लीकेशन डाउनलोड करने के बाद आपको ना फोन हैंग हो सकता है, और मालवेयर आ सकता है, वायरस आ सकता है, अपना पर्सनल डाटा हैक हो सकता है! इसलिए जब भी कोई एप्लीकेशन डाउनलोड करें गूगल प्ले स्टोर से एप्लीकेशन डाउनलोड करें आपका फोन हमेशा सेव रहेंगे कोई परेशान नहीं आएंगे अपना पर्सनल डाटा एक भी नहीं होंगे! उम्मीद करता हूं दोस्तों आप लोग समझ गए यही एप्लीकेशन कैसे इस्तेमाल करना और कहां से डाउनलोड करना सही तरीके से आपको समझ में आ गया है! और इसके अलावा आपको कुछ जानना है आप लोग कमेंट बॉक्स में बोल सकते हैं हम लोग हमेशा आपको सही तरीका बता दूंगा! धन्यवाद।





कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें