App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

गुरुवार, 10 जून 2021

Free Online Video Call and Chat App । Best Video Calling App 2021

Free Online Video Call and Chat App । Best Video Calling App 2021




आप भी चाहते हैं अपना जीवन में खुशियां लाने के लिए तो आप सही जगह पर आया है! आपका जीवन खुशी माय हो जाएगा जी हां आप सही सुना है और सही पड़ा है! स्वागत करता हूं हमारी वेबसाइट जीवन मैक्स एप रिव्यू में, फिर से नया एप्लीकेशन लेकर आया हूं इन एप्लीकेशन के जरिए से आप बहुत सारे दोस्तों के साथ बात कर पाओगे वह भी घर बैठे बैठे ऑनलाइन पर. यहां पर बहुत खूबसूरत खूबसूरत लड़का और लड़की दोनों ही मिल जाएंगे अगर आप एक लड़का है तो आपके लिए यहां पर बहुत सारे खूबसूरत खूबसूरत लड़कियां हैं आपके लिए इंतजार कर रहा है. आप घर बैठे बैठे ऑनलाइन पर वीडियो कॉलिंग कर पाओगे! अगर आप एक लड़की है तो आपके लिए यहां पर बहुत सारा लड़के इंतजार कर रहा है आप घर बैठे बैठे ही एप्लीकेशन के जरिए से आप वीडियो कॉल करें और बहुत सारे दोस्त बनाएं नहीं तो दोस्तों आप यहां पर अपना जीवन साथी भी ढूंढ सकते हैं! अगर आपके साथ कोई बात करने के लिए नहीं मिल रहा है आप यही एप्लीकेशन इस्तेमाल करके वीडियो कॉलिंग के साथ और एक लड़का लड़की के साथ बातें कर पाओगे अपना दिल की बात शेयर कर सकते हैं! यही एप्लीकेशन आपको आसान तरीके से गूगल प्ले स्टोर में मिल जाएंगे. व्हाट्सएप काफी आसान तरीके से डाउनलोड कर पाओगे लेकिन गूगल प्ले स्टोर में हजारों हजार एप्लीकेशन है आपको शायद नहीं मिलेंगे इसलिए दोस्तों हम लोग आपके लिए यही एप्लीकेशन के एक डाउनलोड बटन उपलब्ध करके दे रहा हूं वहां से आप काफी आसान तरीके से यही एप्लीकेशन डाउनलोड कर पाओगे आप भी जानेंगे एप्लीकेशन के बारे में, एप्लीकेशन कैसे इस्तेमाल करें, और एप्लीकेशन कहां से डाउनलोड करें, विस्तार से जानिए।




एप्लीकेशन के बारे में

वीडियो कॉल ऐप, बिगो अजार चैमेट में हॉट सिंगल लड़कियों से मिलें। लड़की चैट का आनंद लें

 डेटिंग ऐप्स से थक गए हैं? नकली प्रोफाइल, और मिलान जो उत्साही नहीं हैं? तो अब मेबू के लिए जाओ! यहाँ हताश गर्म आग लड़कियों को इकट्ठा करता है जो बिगो में बहुत लोकप्रिय हैं। लड़कियों के साथ पूरी तरह से खुला चैट करें।

 शीर्ष सुरक्षा में निजी वीडियो कॉल:
 हॉट सिंगल्स के साथ 1 पर 1 वीडियो मैच का आनंद लें, आराम करें और गोपनीयता प्रकटीकरण की चिंता किए बिना अजनबियों के साथ मज़े करें क्योंकि हम आपकी व्यक्तिगत गोपनीयता की अच्छी तरह से रक्षा करते हैं।



 एक ईमानदार तरीके से डेटिंग:

 मीबो डेटिंग ऐप में अब कोई फेक प्रोफाइल नहीं। यहां पर आप देखेंगे कि सभी हॉट स्टार्स अपनी रियल पर्सनल फोटो को प्रोफाइल के तौर पर अपलोड करते हैं। सच्चे दिल से दोस्ती करें और सिंगल्स के साथ ईमानदारी से चैट करें, उन्हें बताएं कि आप क्या ढूंढ रहे हैं, प्राइवेट मीट, चैट, फ्लर्ट और यहां तक ​​कि इन अजनबियों के साथ डेट भी करें।

 रैंडम मैच कॉल:

 आप कभी नहीं जान पाएंगे कि आपका अगला चैटिंग मित्र कौन होगा। क्या रोमांचक डेटिंग अनुभव है।

 तत्काल अनुवादक:

 डेटिंग में अब कोई भाषा बाधा नहीं है, मीबो के पास आपकी अपनी भाषा में सब कुछ समझने में मदद करने के लिए एक त्वरित अनुवादक सहायक है।
 अपनी पसंदीदा सूची बनाएं:
 अपने पसंदीदा सितारों को ढूंढें और उनका अनुसरण करें, हमेशा उनके साथ अधिक प्रभावी और आसानी से वीडियो चैट करें।

 ऑडियो कॉल और वॉयस मैसेज कैसे करें:

 यदि आप वीडियो चैट नहीं करना चाहते हैं, तो आप अजनबियों के साथ नए रिश्ते को कोमल तरीके से शुरू करने के लिए ऑडियो कॉल या वॉयस मैसेज चुन सकते हैं।

 दिनांक  लोकल और विश्वव्यापी:

 यदि आप चाहें तो स्थानीय दोस्तों के साथ मैच करें और उनके साथ नए संबंध बनाने के लिए दुनिया भर के अजनबियों के साथ वीडियो चैटिंग करने का भी मौका दें।

 अजनबियों के साथ चैट करने के लिए तैयार हो जाइए? मीबो इंस्टॉल करें और नए दोस्तों के साथ चैटिंग का अच्छा समय बिताएं!





एप्लीकेशन इस्तेमाल कैसे करें

एप्लीकेशन डाउनलोड करने के बाद उसे ओपन करें और आपके सामने नया पेज ओपन हो जाएंगे. वहां से आप अपना जीमेल अकाउंट से लॉगिन करें! अपना जीमेल अकाउंट सेलेक्ट करें! उसके बाद एप्लीकेशन को परमिशन दें फिर आपका सामने नया पेज ओपन हो जाएंगे एप्लीकेशन का होम पर यहां पर आप देख सकते हैं बहुत सारे खूबसूरत खूबसूरत लड़कियां यहां पर शो होंगे ऊपर ऑप्शन दिया है ऑल, शो, आप क्लिक करें शो में यह पर आप शो देख सकते हैं शार्ट वीडियो के रूप में, यहां से आप लाइक कर सकते चैट कर सकते हैं वीडियो कॉल भी कर सकते हैं! और अपना कॉल को पर क्लिक करें! ऑल को पर क्लिक करके यहां पर बहुत सारे लड़कियां मिल जाएंगे आपको श हो जाएंगे वीडियो कॉल टैब क्लिक करके आप डायरेक्ट वीडियो कॉल कर सकते हैं और आप डायरेक्ट दोस्ती कर सकते हैं कल फ्रेंड बना सकते हैं आपका दिल जो चाहते हैं आप यहां पर कर सकते हैं इसके लिए दोस्तों आपको ज्यादा टाइम बात करने के लिए रिसर्च करना जरूरी है उसके बाद ही जाकर आप प्राइवेट में भी वीडियो कॉल कर सकते हैं! नीचे बॉटम दिया हुआ है यही बॉटम के ऊपर क्लिक करके आप शायद आप करके वीडियो कॉल कर सकते हैं! स्टार्ट मैचिंग के ऊपर क्लिक करें और डायरेक्ट मैचिंग होने के बाद यहां से भी आप वीडियो कॉल कर सकते हैं! चार्ट के बटन ऊपर क्लिक करें आपको कौन मैसेज किया ही है परसो होंगे! अपना प्रोफाइल फोटो के ऊपर क्लिक करें और प्रोफाइल एडिट करें यहां पर आप देख सकते हैं अपना वॉयलेट यहां पर कस्टमर के साथ आप फीडबैक ले सकते हैं।




एप्लीकेशन कहां से डाउनलोड करें

एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए आपको नीचे मिल जाएंगे डाउनलोड बटन, डाउनलोड बटन के ऊपर क्लिक करें और आपको ह्रदय देख कर देंगे गूगल प्ले स्टोर में वहां से यही एप्लीकेशन काफी आसान तरीके से डाउनलोड कर पाओगे! आपको यही एप्लीकेशन इस्तेमाल करने के लिए चाहिए 1 स्मार्टफोन, साथ ही साथ आपको डाउनलोड करने के लिए अपना स्मार्टफोन में 50% चार्ज होना जरूरी है! और इंटरनेट ऑन रखें ताकि डाउनलोड करने के लिए कोई पोजीशन ना आए!फिर भी आपको एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए परेशान आ रहा है आप लोग हमें कमेंट बॉक्स में बता सकते हैं एप्लीकेशन कैसे डाउनलोड करें! हम लोग आपको हमेशा से ही सुझाव देंगे एप्लीकेशन कैसे डाउनलोड करें!






चेतावनी

आप जब भी कोई एप्लीकेशन डाउनलोड करें हम लोग आपको हमेशा गूगल प्ले स्टोर से एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए बताता हूं। अगर आप लोग कहीं और था पति से एप्लीकेशन डाउनलोड करें उसका जिम्मेदार खुद आप ही है! यही था पार्टी से डाउनलोड करें एप्लीकेशन उसमें वायरस आ सकता है अपना फोन हैंग हो सकता है अपने पर्सनल डाटा हैक हो सकता है एप्लीकेशन के अंदर मालवेयर हो सकता है तो आप हमेशा एप्लीकेशन गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें! अपना फोन हमेशा सुरक्षित रहेंगे अपना पर्सनल डाटा भी सुरक्षित रहेगी! उम्मीद करता हूं आप समझ गए धन्यवाद।



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें