App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

बुधवार, 16 जून 2021

Video chat Sites । Best Live Video chat app free

Video chat Sites । Best Live Video chat app free




स्वागत करता हूं हमारे वेबसाइट जीवन मैक्स एप रिव्यू में. आज एक ऐसे एप्लीकेशन लेकर आया हूं! इन एप्लीकेशन के जरिए से आप बहुत सारे फायदे ले पाएंगे इन फेर से आप देश विदेश की लड़का लड़कियों के साथ दोस्ती कर सकते हैं उसके साथ अच्छी अच्छी बात करके अपना जीवन का धन्य कर सकते हैं! अगर आप चाहते एक विदेश की लड़कियों के साथ आपका दोस्ती बड़े तो यही एप्लीकेशन आपको मौका दे रही है विदेश की लड़का लड़कियों के साथ दोस्ती करने के लिए! आप ही एप्लीकेशन इस्तेमाल करके दोस्ती कर सकते हैं टाइम पास करना चाहते हैं वीडियो कॉल पर बातें करना चाहते हैं तो भी यही एप्लीकेशन आपको मौका दे रही है! एक दूसरे के साथ फ्रेंडशिप करने के लिए! लाइव वीडियो कॉल में फेस टू फेस बातें करने के लिए! जी हां दोस्त आप सही सुना है यही एप्लीकेशन ऑफ इस्तेमाल करना चाहते तो विस्तार से जानिए एप्लीकेशन कैसे इस्तेमाल करें! एप्लीकेशन के बारे में! एप्लीकेशन कहां से डाउनलोड करें विस्तार से जानिए।



एप्लीकेशन के बारे में

मुमु, दोस्त बनाने का एक बिल्कुल नया चलन।

 MuMu पर, दुनिया भर से नए दोस्त बनाना इतना आसान और 100% आरामदेह हो जाता है!
 स्क्रीन पर स्वाइप करके, आप किसी ऐसे व्यक्ति को ढूंढ सकते हैं जिसमें आप रुचि रखते हैं और तब से अकेलेपन को अपने जीवन से दूर कर सकते हैं!

 आसान और कुशल

 -एक आसान स्वाइप किसी के प्रति आपका रवैया दिखाता है! जब तक कोई वापस अच्छी भावना दिखाता है, तब तक आपको एक आश्चर्यजनक मुठभेड़ मिलेगी! नज़रों से जुड़े और साझा हितों से उत्प्रेरित, आपके और किसी के बीच एक चिंगारी तुरंत भड़क उठी। इसके अलावा, निश्चित रूप से किसी भी अजीब नरक के बारे में चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है।

 ️ वीडियो शो

 - ऑनलाइन वीडियो शो, दूसरों की विभिन्न रुचियों को बेहतर ढंग से जानने के लिए।
 - जिसे आप चाहते हैं उसे ढूंढें और अपने मित्र मंडली का विस्तार करें
 - नई और अनूठी विशेषताएं आपको बेहद मजेदार बनाती हैं।

  वन ऑन वन वीडियो चैट

 - आप अपने खाली समय में अपने फोन पर लाइव वीडियो चैट का आनंद ले सकते हैं।
 - एचडी और स्मूथ वीडियो चैट आपको बेहतरीन अनुभव प्रदान करते हैं।



एप्लीकेशन कहां से डाउनलोड करें

एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए आपको कोई झमेला का जरूरत नहीं है! आपको मिल जाएंगी एक डाउनलोड, बटन वही डाउनलोड बटन के ऊपर क्लिक करें! आपको रिटर्न कर देंगे गूगल प्ले स्टोर में वहां से ही एप्लीकेशन का पर आसान तरीके से डाउनलोड कर पाओगे।







इस्तेमाल करने के लिए

एप्लीकेशन इस्तेमाल करने के लिए आपको चाहिए एक स्मार्टफोन, और 50% चार्ज होना चाहिए यही एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए साथ-साथ इंटरनेट ऑन रखें ताकि आपको कोई पोजीशन ना आए एप्लीकेशन डाउनलोड करने के समय फिर भी आपको यही एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए कोई दिक्कत आ रहा है हम लोग को कमेंट बॉक्स में आप लोग बता सकते एप्लीकेशन कैसे डाउनलोड करें? और हम लोग आपको हमेशा सही सलाह देंगे एप्लीकेशन कैसे डाउनलोड करें।


चेतावनी

जब भी आप लोग एप्लीकेशन डाउनलोड करें हम लोग हमेशा आपको गूगल प्ले स्टोर से एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए सलाह देते हैं ताकि आपको फोन कोई हैंग ना हो फोन में कोई वायरस ना आ जाए और मालवीय एप्लीकेशन के अंदर ना आ जाए इसीलिए आपको हम लोग हमेशा गूगल प्ले स्टोर से एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए सलाह देते हैं। अगर आप लोग कहीं और था पार्टी से यही एप्लीकेशन डाउनलोड करें उसके जिम्मेदार खुद आप है!  पार्टी से एप्लीकेशन डाउनलोड करने का मतलब है आपका फोन में वायरस आ सकता है, अपना फोन हैंग हो सकता है साथ ही साथ एप्लीकेशन के अंदर मालवेयर आ सकता है अपना पर्सनल डाटा हैक भी हो सकता है! इसीलिए जो भी कोई एप्लीकेशन डाउनलोड करें गूगल प्ले स्टोर से ही डाउनलोड करें ताकि आप का फोन कभी भी हैंग नहीं होंगे और बैलेंस भी नहीं आएंगे! उम्मीद करता हूं आप लोग समझ गए धन्यवाद!

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें