App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

गुरुवार, 17 जून 2021

Video Chat With Girls' Strangers App

 Video Chat With Girls' Strangers App 





 वीडियो कॉल रेंडम वीडियो चाट और लोगों के साथ कॉल करने के लिए एक कमाल का ऐप लेकर आया हूं! जी हां दोस्त आप सही सुना है आज के जो एप्लीकेशन लेकर आया हूं काफी इंटरेस्टिंग होने वाला है एप्लीकेशन के जरिए आप देश विदेश की लड़का लड़कियों के साथ दोस्ती कर पाओगे अगर आपके पास कोई गर्लफ्रेंड नहीं है यही एप्लीकेशन आपको बहुत सारा लड़कियां देती है वीडियो कॉल करने के लिए! आप घर बैठे बैठे लाइव वीडियो कॉल कर सकते देश विदेश की खूबसूरत खूबसूरत लड़की और लड़का के साथ! यह कमाल का यह है हर टाइम आप वीडियो कॉल कर सकते हैं! और रेंडम वीडियो कॉल कर सकते हैं यही एप्लीकेशन के जरिए से तो चलो जानेंगे कैसे यही एप्लीकेशन इस्तेमाल करें! और कहां से डाउनलोड करें! इसके बारे में विस्तार से जानिए। 




एप्लीकेशन के बारे में

लव वीडियो कॉल रैंडम वीडियो चैट और लोगों के साथ कॉल करने के लिए एक अनूठा ऐप है

 लव वीडियो कॉल - रैंडम वीडियो चैट विद स्ट्रेंजर्स वीडियो कॉल पर लोगों के साथ सीधे चैट करने के लिए एक अनूठा ऐप है। वीडियो कॉल पर लोगों से जुड़ने के लिए लाइव रैंडम वीडियो कॉलिंग विकल्प प्राप्त करें। वीडियो कॉलिंग पर दोस्तों के साथ कॉल करने की कोई समय सीमा नहीं है और जब भी आपको इसकी आवश्यकता हो इसका उपयोग करें।

 अजनबियों के साथ बात करने और उनके साथ लाइव चैट करने के लिए बेस्ट लव वीडियो कॉल ऐप। लाइव वीडियो कॉल सबसे अच्छा ऐप है जो आपको अजनबी व्यक्ति से जुड़ने और उन्हें दोस्त बनाने और उनके साथ जुड़ने की सुविधा देता है।

 लाइव वीडियो कॉल 2020 के माध्यम से किसी के साथ भी लव रोमांटिक वीडियो कॉल बनाएं - रैंडम वीडियो लाइव टॉक

 लव वीडियो चैट, वीडियो कॉलिंग विद स्ट्रेंजर्स एक अद्भुत रैंडम वीडियो चैट ऐप है। आप दुनिया भर में कहीं से भी किसी भी यादृच्छिक व्यक्ति के साथ वीडियो कॉल कनेक्ट कर सकते हैं।

 लव वीडियो चैट बहुत ही दिलचस्प ऐप है जिससे आप दुनिया भर से अपने बहुत सारे नए दोस्त बना सकते हैं।

 लाइव वीडियो चैट, लव वीडियो कॉल और रैंडम वीडियो चैट ऐप नए दोस्त बनाने के लिए वीडियो कॉलिंग ऐप है, दुनिया भर में यादृच्छिक अजनबी का सामना करने के लिए! अगर लड़की आपके सपनों की लड़की नहीं है तो वीडियो को स्लाइड करें।

 लाइव वीडियो चैट- लव वीडियो रैंडम वीडियो चैट विद स्ट्रेंजर्स ऐप पूरी दुनिया की लड़कियों और लड़कों से वीडियो कॉल के माध्यम से आसानी से जुड़ रहा है, मुफ्त वीडियो चैट के माध्यम से बात करें। बस अपना निकनेम रजिस्टर करें और फिर लाइव हो जाएं!


 फ्यूचर:


 - आप बस स्टार्ट बटन पर क्लिक करके कॉल करना शुरू कर सकते हैं। यह बेतरतीब ढंग से ऑनलाइन उपयोगकर्ता के साथ जुड़ जाएगा।
 - एक अनाम के रूप में चैट करें, इसने कोई व्यक्तिगत विवरण नहीं दिखाया या साझा नहीं किया।
 - जब आप किसी उपयोगकर्ता के साथ कॉल डिस्कनेक्ट करते हैं, तो अन्य उपयोगकर्ता को स्वचालित रूप से पुनः कनेक्ट करें। यह स्वचालित रूप से अन्य अजनबी को ढूंढ लेगा
 - रैंडम चैट का मतलब है कि आप ऑनलाइन उपलब्ध उपयोगकर्ता से बेतरतीब ढंग से अजनबी के साथ स्वचालित रूप से जुड़ जाएंगे।
 - बैक कैमरा और फ्रंट कैमरा का सपोर्ट।
 - अपने 2G, 3G, 4G या WiFi कनेक्शन पर इस ऐप का उपयोग करें
 - यह ऐप इस्तेमाल करने के लिए पूरी तरह से मुफ़्त है
 - आपके मानकों को पूरा नहीं करने वाले सदस्यों को ब्लॉक करें


 लाइव वीडियो कॉल 2020 - रैंडम वीडियो लाइव टॉक - आप नियंत्रण में हैं - ब्लॉक सदस्य जो आपके मानकों को पूरा नहीं करते हैं मुफ्त वीडियो चैट एप्लिकेशन जिसे आप अजनबियों या दोस्तों के साथ वीडियो चैट कर सकते हैं।


 लाइव वीडियो चैट - रैंडम लोगों के साथ रोमांटिक वीडियो चैट एक अद्भुत ऑनलाइन वीडियो चैट ऐप है। वीडियो कॉल, वास्तविक समय वीडियो चैट के साथ, और दुनिया में कहीं से भी किसी से भी एक ही स्वाइप और नो लॉगिन नो साइनअप के साथ जुड़ें! लाइव वीडियो चैट पूरी तरह से मुफ्त ऐप है।




एप्लीकेशन कैसे इस्तेमाल करें

एप्लीकेशन इस्तेमाल करने के लिए चाहिए आपको एक स्मार्टफोन वही स्मार्टफोन में आप एप्लीकेशन डाउनलोड करना जरूरी है! उसके बाद आप एप्लीकेशन ओपन करें! एप्लीकेशन फ्री है नीचे आपको बॉटम मिल जाएंगे गेट स्टार्ट, बॉटम के ऊपर क्लिक करें फिर आप कसम नहीं है फिर नया पेज खोलकर सामने आ जाएंगे! यह पेज है प्राइवेसी पॉलिसी आपको यह पर चला इस करके इस पेज को पढ़ना जरूरी है उसके बाद आप नीचे एक्सेप्ट बॉटम के ऊपर क्लिक करें! फिर नया पेज ओपन हो जाएंगे यहां पर अपना नाम टाइप करें! उसके बाद नीचे नेक्स्ट बटन के ऊपर क्लिक करें! फिर नया पेज ओपन हो जाएंगी यहां से आप अपना मेल या फीमेल सिलेक्ट करें अर्थात आप लड़का या लड़की यहां पर आपको चयन करना है! दो बार आप नीचे नेक्स्ट बटन के ऊपर क्लिक करें! फिर यही एप्लीकेशन परमिशन दीजिए ऊपर यूजिंग द ऐप को पर क्लिक करें और फिर दोबारा एलाऊ बटन के ऊपर क्लिक करें और यहां से आप डायरेक्ट नीचे अपना वीडियो कॉल का बॉटम शो करेंगे! वही हारा वीडियो कॉल बटन के ऊपर क्लिक करके यहां पर डायरेक्ट रेंडम वीडियो कॉल में आप बात कर सकते हैं! आपको यह पिक कोशिश सेकंड देर करना है क्योंकि यह फ्री एप्लीकेशन आपको फ्री में वीडियो कॉल उपलब्ध करके देती है यह पर रेंडम वीडियो कॉल होती है आप यहां से डायरेक्ट किसी के साथ भी वीडियो कॉल पर बातें कर सकते हैं! बहुत ही कमाल के एप्लीकेशन है आप यहां से डायरेक्ट किसी के साथ भी बात कर सकते हैं।




एप्लीकेशन कहां से डाउनलोड करें:

एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए आपको नीचे मिल जाएंगे एक डाउनलोड बटन, आपको ही डाउनलोड बटन के ऊपर क्लिक करें और आपको रीडायरेक्ट कर देंगे गूगल प्ले स्टोर में, क्योंकि ए एप्लीकेशन गूगल प्ले स्टोर का ही है आप जब भी कोई एप्लीकेशन डाउनलोड करें गूगल प्ले स्टोर का एप्लीकेशन डाउनलोड करें! आपको डाउनलोड बटन देने का मतलब है आप गूगल प्ले स्टोर में जाकर एप्लीकेशन ढूंढने का जरूरत नहीं है! आपको काफी आसान तरीके से यही एप्लीकेशन डाउनलोड हो जाएंगे अगर आपको यही एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए कोई दिक्कत आए आप लोग कमेंट बॉक्स में बता सकते हैं एप्लीकेशन कैसे डाउनलोड करें! हम लोग हमेशा आपको सही सुझाव देता हूं ताकि आप जल्द से जल्द यही एप्लीकेशन डाउनलोड कर पाए गूगल प्ले स्टोर से! एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए आपको अपने स्मार्टफोन में 50% चार्ज होना जरूरी है साथ ही साथ इंटरनेट ऑन रखें।










चेतावनी

जब आप लोग कोई भी एप्लीकेशन डाउनलोड करें गूगल प्ले स्टोर से ही डाउनलोड करें! गूगल प्ले स्टोर से एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए आपको कोई दिक्कत नहीं लेना पड़ेंगे! अगर आप लोग कहीं और था फर्जी से एप्लीकेशन डाउनलोड करना है उसके जिम्मेदार खुद आप ही है क्योंकि वही एप्लीकेशन में वायरस, मालवीय, या अपना स्मार्टफोन का पर्सनल डाटा हैक हो सकता है! इसीलिए हम लोग हमेशा आपको गूगल प्ले स्टोर का एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए सलाह देता हूं! उम्मीद करता हूं आप लोग समझ गए धन्यवाद।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें