App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

शनिवार, 7 अगस्त 2021

Top 3 Cartoon Banane wala Apps - Jibanmax

 Top 3 Cartoon Banane wala Apps - Jibanmax


दुनिया भर में कार्टून बनाने का चर्चा में फिलहाल आप ही है। आप लोग ढूंढ रही है कार्टून कैसे आसान तरीके से बनाया जाए वह भी स्मार्टफोन के जरिए से। लेकिन कार्टून बनाना इतना आसान नहीं है। इसलिए दोस्तों आज मैं तीन एप्लीकेशन लेकर आया हूं कार्टून बनाने वाला आप लोग वही एप्लीकेशन की मदद से कार्टून काफी आसान तरीके से बना पाओगे आपको यहां पर कोई सॉफ्टवेयर का जरूरत नहीं है आप अपना स्मार्टफोन के जरिए से एंड्रॉयड एप्लीकेशन की मदद से आप कार्टून वीडियो बना पाओगे। आजकल बहुत ही चर्चा में है कार्टून वीडियो कैसे बनाएं अपना एंड्राइड मोबाइल के जरिए से इसीलिए दोस्तों में आज ऐसा 3:00 एप्लीकेशन लेकर आया हूं कार्टून बनाने का आप अपना स्मार्टफोन के जरिए से कार्टून बना पाओगे। यूट्यूब में बहुत सारे ऐसा वीडियो मिल जाएंगे लेकिन आपको सही तरीका नहीं बताते कौन सा एप्लीकेशन से कार्टून बना सकते हैं। चिल्ली शुरू करता हूं कार्टून कैसे बनाना एप्लीकेशन के बारे में विस्तार से जानिए।


1 . Plotangon Story



केवल एक कहानी लिखकर और नाटक को दबाकर अपनी खुद की एनिमेटेड फिल्म बनाएं।

 अपने खुद के अभिनेता बनाएं, एक कहानी लिखें और प्ले दबाएं - यह इतना आसान है! Plotagon एक निःशुल्क एनिमेशन ऐप है जो आपकी कहानियों को जीवंत बनाता है। अपने आप को एक एनिमेटेड फिल्म के साथ व्यक्त करें और इसे दुनिया के साथ साझा करें!

 अपने खुद के एनिमेटेड वीडियो बनाएं
 ● अपनी फिल्म में अभिनय करने के लिए खुद को, एक सेलिब्रिटी या अपने दोस्तों को बनाएं
 ● अपनी खुद की आवाज रिकॉर्ड करें, ध्वनि प्रभाव और संगीत जोड़ें
 ● YouTube और अन्य सोशल मीडिया ऐप्स पर अपनी कहानी साझा करें

 Plotagon Story अपनी खुद की एनिमेटेड कहानियों में खुद को व्यक्त करने के लिए एक आदर्श स्थान है। चुनने के लिए विभिन्न चरित्र लक्षण, पृष्ठभूमि, कपड़े और सहायक उपकरण का भार। नई अद्भुत सामग्री नियमित रूप से जोड़ी जाती है। अधिक जानकारी के लिए चेक करें




2 . Tweencraft



एक कार्टून वीडियो निर्माता संपादक। आसान कार्टून वीडियो बनाने के लिए 2d एनिमेशन ऐप।

 ड्राइंग और एनिमेशन सीखने की जरूरत नहीं है। ट्विनक्राफ्ट कार्टून वीडियो क्रिएटर ऐप का उपयोग करके एनीमेशन वीडियो बनाने के लिए, आपको बस पात्रों का चयन करना होगा और संवाद रिकॉर्ड करना होगा, और अपनी उंगलियों के स्पर्श आंदोलनों का उपयोग करके चेतन करना होगा। यह 2डी एनिमेशन ऐप है। छोटी कार्टून फिल्में बनाने के लिए इसका पूरा कार्टून वीडियो निर्माता संपादक ऐप।

 ट्विनक्राफ्ट के मुख्य बिंदु:

 कोई ड्रॉइंग या एनिमेटिंग नहीं: ट्विनक्राफ्ट के साथ एक कार्टून वीडियो बनाने के लिए आपको बस एक कहानी, विचार, मजाक चाहिए।

 प्रीमियर वर्ण और पृष्ठभूमि: ऐप के भीतर कई वर्ण, पृष्ठभूमि प्रदान की जाती हैं। आप उनमें से कोई भी चुन सकते हैं।

 अपने चरित्र को अनुकूलित करें: अपने अवतार को ढेर सारी वस्तुओं के साथ वैयक्तिकृत करें। ट्रेंडिंग कपड़ों, हेयर स्टाइल और जैकेट से लेकर बेतुके संयोजन तक, अपने आप को किसी भी तरह से व्यक्त करें जिसकी आप कल्पना कर सकते हैं।

 इसे चेतन करें: आप चरित्र के शरीर के अंगों को बदल सकते हैं या स्थानांतरित कर सकते हैं, अभिव्यक्ति बदल सकते हैं, ज़ूम कर सकते हैं, पैन कर सकते हैं, गति बदल सकते हैं, और यह बहुत आसान है।

 अपने संवाद रिकॉर्ड करें: आप अपना खुद का संवाद रिकॉर्ड कर सकते हैं, ट्विनक्राफ्ट एनीमेशन ऐप स्वचालित रूप से आपकी आवाज को कार्टोनी बनाता है। आप आवाज, पिच और गति बदल सकते हैं।

 चित्र और GIF जोड़ें: आप अपनी स्वयं की छवियां और gif आयात कर सकते हैं।

 वीएफएक्स और एएफएक्स: इनबिल्ट विजुअल और ऑडियो इफेक्ट जोड़ें।

 कॉमिक बबल: आप वीडियो में कॉमिक टेक्स्ट बबल का उपयोग कर सकते हैं।

 दुनिया के लिए वीडियो साझा करें: एक बार जब आप हमारे कार्टून वीडियो निर्माता का उपयोग करके अपना वीडियो बना लेते हैं तो आप इसे यूट्यूब, टिकटोक, व्हाट्सएप या ट्विनक्राफ्ट के भीतर हमारे ट्विनक्राफ्ट समुदाय के साथ साझा कर सकते हैं। ट्विनक्राफ्ट रचनात्मक लोगों का एक जीवंत समुदाय है।


 अधिकांश कार्टून वीडियो ऐप्स के विपरीत, आपको इस ऐप में कुछ भी बनाने की आवश्यकता नहीं है। हमारा अनूठा और मालिकाना सॉफ्टवेयर आपको किसी भी पहले से लोड किए गए पात्रों को चुनने की अनुमति देता है जो आपके लिए तैयार किए गए हैं, और आपको केवल अपनी स्क्रीन को टैप और स्वाइप करके उनके आंदोलनों और इशारों को चेतन करने की अनुमति देते हैं। ट्विनक्राफ्ट कार्टून मूवी मेकर में दिए गए पात्रों को बनाने के लिए आप अपनी आवाज का उपयोग कर सकते हैं। आपकी आवाज स्वतः कार्टूनिश में बदल जाती है।


 जैसा कि ट्विनक्राफ्ट एक पूर्ण कार्टून वीडियो निर्माता संपादक ऐप है, आज आपके द्वारा बनाए गए वीडियो को बाद में किसी भी समय आसानी से संपादित किया जा सकता है, खरोंच से बनाने की कोई आवश्यकता नहीं है।

 ट्विनक्राफ्ट कार्टून वीडियो ऐप भी एक सोशल मीडिया समुदाय है। आप अपने वीडियो को ट्विनक्राफ्ट सार्वजनिक फ़ीड पर कई समान विचारधारा वाले उपयोगकर्ताओं के साथ साझा कर सकते हैं, जो आपकी रचना की सराहना करेंगे और आपकी कला को दुनिया में फैलाएंगे।

 आज ही इस कार्टून वीडियो मेकर एडिटर ऐप को आज़माएं, फोटो कैप्शन को सुपर शेयर करने योग्य और मज़ेदार कार्टून वीडियो मेम में बदलकर अतीत की बात बना लें जो ऑनलाइन वायरल हो सकते हैं।

 सोशल मीडिया सेलिब्रिटी बनें। आप छोटी मजेदार छोटी कार्टून फिल्में, कार्टून वीडियो मेम बना सकते हैं और उन्हें टिकटॉक वीडियो, यूट्यूब वीडियो, इंस्टाग्राम स्टोरी या फेसबुक स्टेटस के रूप में पोस्ट कर सकते हैं या व्हाट्सएप पर साझा कर सकते हैं।

 यदि आपके पास एक YouTube चैनल है, तो आप अपने द्वारा बनाए गए कुछ मज़ेदार कार्टून एनीमेशन वीडियो का उपयोग ट्विनक्राफ्ट एनीमेशन ऐप के साथ कर सकते हैं और YouTube के लिए मज़ेदार वीडियो बना सकते हैं। YouTube पर, आपका चतुर कार्टून वीडियो याद दिलाता है कि आप एनिमेटेड वीडियो में बदल गए हैं और हमेशा के लिए जीवित रहेंगे और अमर रहेंगे।


 यदि आप कॉमिक्स पसंद करते हैं, तो अब आप अपनी खुद की कॉमिक्स बना सकते हैं जो पूरे स्तर पर बेहतर हैं क्योंकि ये साधारण पिक्चर कॉमिक्स के बजाय एनिमेटेड वीडियो होंगे। केवल दूसरों द्वारा बनाई गई कॉमिक्स न पढ़ें। कॉमिक वीडियो क्रिएटर बनें और इसे YouTube पर पोस्ट करके देखें कि आपके मज़ेदार मीम्स दूसरों से कैसे तुलना करते हैं।


 देखें कि क्या आप अगला मज़ेदार वीडियो मीम बना सकते हैं जिसे हर कोई ऑनलाइन शेयर करता है। अपने फोटो कैप्शन कौशल का परीक्षण करें!

 आप अपने वीडियो के साथ किस तरह के विषयों को कवर कर सकते हैं? आप हास्य से लेकर राजनीति से लेकर मनोरंजन और मशहूर हस्तियों तक किसी भी विषय को कवर कर सकते हैं।





3 . Mjoc2



यह ऐप आपको अपनी कहानियों को एनिमेटेड शैली में अपनी आवाज में रिकॉर्ड करने में मदद करता है।

 आप आसानी से वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं और सामाजिक रूप से और अपने सबसे अच्छे लोगों के साथ साझा कर सकते हैं।

 आप अपनी रुचि के अनुसार वातावरण का चयन कर सकते हैं और वातावरण में पात्रों को जोड़ सकते हैं और फिर अपनी कहानी को सबसे आसान तरीके से रिकॉर्ड कर सकते हैं।

 आप इस ऐप की मदद से अपनी खुद की कहानी बना सकते हैं, अपने दोस्तों को जोड़ सकते हैं और कार्टूनिस्ट तरीके से वीडियो बना सकते हैं।

 आप अपनी कहानी के अनुसार अपने चरित्र को अनुकूलित भी कर सकते हैं।

 विशेषताएं:-

 - पर्यावरण चुनें
 - चरित्र चुनें और अनुकूलित करें
 - हेयर स्टाइल और रंग जोड़ें और बदलें
 - मूंछें शैली और रंग जोड़ें और बदलें
 - दाढ़ी शैली और रंग जोड़ें और बदलें
 - शीर्ष कपड़ा शैली और रंग जोड़ें और बदलें
 - जोड़ें और बदलें पंत शैली और रंग
 - संपत्ति जोड़ें (घड़ी, श्रृंखला, टोपी आदि)
 - शरीर का रंग बदलें
 - बेबी या चाइल्ड कैरेक्टर बनाएं
 - आवाज शैली बदलें (पुरुष, महिला, बच्चे आदि)
 - एनिमेशन जोड़ें (नृत्य, हां, नहीं आदि)












कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें