App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

मंगलवार, 7 दिसंबर 2021

No1 Wallpaper & Ringtones 2022 - Jibanmax

 No1 Wallpaper & Ringtones 2022 - Jibanmax

बहुत-बहुत स्वागत है हमारा वेबसाइट जीवन में एक्स पर. दोस्त फिर से एक नया एप्लीकेशन लेकर आया हूं. एप्लीकेशन के जरिए से आप "wallpaper" "ringtone" उसके साथ आप ढेरों सारे रिंगटोन मोबाइल में सेट कर सकते हैं. और अपने दोस्त को यह रिंगटोन सुना के चौका सकते हैं. जी हां दोस्तों आप सही पड़ा है लाखों-करोड़ों वॉलपेपर और रिंगटोन मौजूद है 2022 का. आप अपना मोबाइल में 1 मिनट में एक रिंगटोन लगा सकते हैं. और अपना दोस्त को सुना सकते हैं. साथी साथ आप एक के बाद एक वॉलपेपर बदल सकते हैं अपना फोन में अपना मनपसंद का. दोस्तों अभी जानेंगे वॉलपेपर और रिंगटोन एप्लीकेशन कहां से डाउनलोड करें।



एप्लीकेशन को डाउनलोड कैसे करें?

वॉलपेपर और रिंगटोन को आप अपना मोबाइल में और 15 में 1 मिनट के बाद चेंज कर सकते हो. एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए बहुत ही आसान है. सबसे पहले दिया गया डाउनलोड बॉटम पर क्लिक करके इस एप्लीकेशन को डाउनलोड कर लेना है. उसके बाद डाउनलोड करने के बाद आपको एप्लीकेशन को क्लिक करके ओपन कर लेना है. ओपन करना बहुत ही आसान है आप को ओपन करने के लिए कोई दिक्कत नहीं आएंगे. अगर इस एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए कुछ दिक्कत है परेशान है आप लोग हमें कमेंट बॉक्स में बता सकते एप्लीकेशन डाउनलोड कैसे करेंगे. हम लोग हमेशा आपको सही सलाह दूंगा रिंगटोन और वॉलपेपर एप्लीकेशन कैसे डाउनलोड करें?


* Google pay: Secure UPI payment । Google Payment

Download App


इस एप्लीकेशन को इस्तेमाल कैसे करें

दोस्तों इस एप्लीकेशन को इस्तेमाल करना बहुत ही आसान है. सबसे पहले दिए गए डाउनलोड बटन पर क्लिक करके इस एप्लीकेशन को डाउनलोड कर लेना है. उसके बाद आप एप्लीकेशन के ऊपर क्लिक करें और एप्लीकेशन ओपन करें. साथी साथ आप एप्लीकेशन का टर्म्स आफ सर्विस पढ़ सकते हैं. उसके बाद एक्स सेट एंड कंटिन्यू बटन के ऊपर क्लिक करें. फिर दोबारा आपको नीचे दो बटन मिल जाएंगे वहां पर एग्री टो ऑल बटन के ऊपर क्लिक करें. फिर दोबारा आपको वहां पर जो बटन मिल जाएंगे आपको अपना प्लान चेंज करें. मांस में 20. 99, और 1 साल का प्लान आप ले सकता है 99, रुपया में, उसके बाद आप देख सकते अपना वॉलपेपर और अपना मनपसंद रिंगटोन। अगर आप इन दोनों में से कुछ प्लान लेना चाहते हैं फिर भी आप अपना रिंगटोन, और वॉलपेपर अपना मोबाइल में सेट कर सकते हैं. होम पेज में देखें आप वहां से अपना होम, कैटिगरीज, प्रीमियम, आप अपना मनपसंद का सिलेक्ट कर सकते हैं. उसके बाद वहां पर देखे बहुत सरा ऐसा वॉलपेपर और कहीं सारे मनपसंद का वॉलपेपर आपको मिल जाएंगे वहां से आप क्लिक करके डाउनलोड कर सकते अपना मोबाइल में सेट करने के लिए।


वॉलपेपर कैसे डाउनलोड करके अपना मोबाइल में सेट करें

आप अपना व्हाट्सएप पर सेट करें उसके बाद नीचे डाउनलोड बटन देख सकते हैं. नहीं तो अपना वॉलपेपर ऊपर क्लिक करें और आपका सामने ऑप्शन ओपन हो जाएंगे यहां पर आप ऑप्शन सेट करके अपना मोबाइल में सेट कर सकते हैं.


रिंगटोन मोबाइल में सेट करें

रिंगटोन सेट करने के लिए दोबारा अपना होम पेज सिलेक्ट करें. और लेफ्ट साइड में देखिए 3 लाइन क्लिक करें. उसके बाद आपको कहीं से ऑप्शन मिल जाएंगे वहां से आप नंबर 3 पर रिंगटोन के ऊपर क्लिक करें. आपको ढेर सारे रिंगटोन नजर आएंगे वहां से आप अपनी फोटो के ऊपर क्लिक करके अपना मनपसंद करिंगटन सुन सकते हैं. उसके बाद आप रिंगटोन को पर क्लिक करें. और नीचे देखिए यारों बॉटम क्लिक करें. और आपका सामने फिर नया पेज ओपन हो जाएंगे. आपका सामने सेठ रिंगटोन के ऊपर क्लिक करें और इलावटम के ऊपर क्लिक करने के बाद आप एप्लीकेशन किस तरह पोलूशन दीजिए फिर ऊपर देखिए यार वोटों पर क्लिक करके वापस चाहिए और सेठ रिंगटोन के ऊपर क्लिक करें अपना मोबाइल के अंदर अपना रिंगटोन सेट हो जाएंगे. उम्मीद करता हूं दोस्तों आप लोग समझ गए योर आर्टिकल पढ़कर! धन्यवाद।


पूरे विस्तार से जानने के लिए नीचे दिया आर्टिकल पढ़िए


लाखों मुफ्त पृष्ठभूमि वॉलपेपर, रिंगटोन, अलार्म और अधिसूचना ध्वनियां


 ZEDGE™ आपको सर्वश्रेष्ठ पृष्ठभूमि वॉलपेपर और निःशुल्क रिंगटोन देता है!

 अपने फोन को एचडी वॉलपेपर, लाइव वॉलपेपर, अलार्म साउंड या रिंगटोन के साथ आसानी से निजीकृत करें। ZEDGE™ आपके एंड्रॉइड फोन के लिए लाखों मुफ्त बैकग्राउंड, लाइव वॉलपेपर, स्टिकर, रिंगटोन, अलार्म साउंड और नोटिफिकेशन साउंड के साथ एक व्यापक कैटलॉग प्रदान करता है। कुछ भी खोजें - यह ZEDGE™ . पर है


 उन 350 मिलियन से अधिक लोगों में शामिल हों, जिन्होंने इस अत्यधिक लोकप्रिय वैयक्तिकरण ऐप को पहले ही इंस्टॉल कर लिया है।


 वॉलपेपर

 • अधिक वॉलपेपर ऐप्स देखने की आवश्यकता नहीं है। सबसे आम स्क्रीन आकार का समर्थन करने वाली मुफ्त पृष्ठभूमि का अंतहीन चयन।

 • पृष्ठभूमि के रूप में उपयोग करने के लिए पूर्ण HD वॉलपेपर और 4K वॉलपेपर का समर्थन करता है।

 • एक काला फोन वॉलपेपर, या शायद एक आकर्षक वॉलपेपर फैंसी? तुम्हें यह मिल गया है!

 • लॉक स्क्रीन वॉलपेपर, होम स्क्रीन वॉलपेपर, या दोनों एक ही समय में लागू करने का विकल्प।

 • एक नई पृष्ठभूमि का स्वतः चयन करने का विकल्प जो चयनित अंतरालों पर घूमता है।

 • शांत फिल्टर और स्टिकर के साथ अपनी पृष्ठभूमि को अनुकूलित करें।


 लाइव वॉलपेपर

 • अपने होम स्क्रीन पर पृष्ठभूमि के रूप में शानदार वीडियो प्रभाव होने की कल्पना करें। तुम्हें यह मिल गया है!

 • हमारे लाइव वॉलपेपर आपकी बैटरी को खत्म नहीं करते हैं - आपकी होम स्क्रीन को चालू करते समय केवल एक बार चलता है।

 • अतिरिक्त नए लाइव वॉलपेपर इंस्टॉल करने की आवश्यकता नहीं है - यह ऐप में एम्बेड किया गया है।

 • सभी स्वादों के लिए गुणवत्ता वाले लाइव वॉलपेपर की विस्तृत सूची।


 रिंगटोन

 अधिक रिंगटोन ऐप्स देखने की आवश्यकता नहीं है। संगीत, प्रभाव और अजीब स्वर सहित मुफ्त रिंगटोन का एक अंतहीन चयन। शायद दुनिया में मुफ्त रिंगटोन का सबसे बड़ा चयन।

 • व्यक्तिगत संपर्क रिंगटोन, अलार्म ध्वनि और डिफ़ॉल्ट रिंगटोन सेट करने का विकल्प। अपनी माँ या बहन के लिए एक अच्छा रिंगटोन लागू करें।


 अलार्म और अधिसूचना लगता है

 • अधिसूचना ध्वनियों, अलर्ट टोन और अजीब टोन का विशाल चयन।

 • अलर्ट और अलार्म ध्वनि सेट करने का विकल्प।


 पसंदीदा और सहेजें

 • बिना डाउनलोड किए ध्वनि या वॉल पेपर को पसंदीदा में जोड़ें।

 • एक साधारण लॉगिन के साथ अपने सभी उपकरणों पर अपने रिंगटोन और पृष्ठभूमि तक पहुंचें।

 • वैलेंटाइन्स डे, फादर्स डे, मदर्स डे, न्यू ईयर, हैलोवीन और क्रिसमस जैसे अवसरों और छुट्टियों के लिए सीमित संस्करण के हॉलिडे वॉलपेपर और रिंगटोन पर सूचनाएं प्राप्त करें, साथ ही जन्मदिन, वर्षगाँठ, स्नातक, और बहुत कुछ के लिए शांत अनुकूलन।


 ऐप अनुमति सूचना

 • संपर्क: वैकल्पिक यदि आप अपनी पता पुस्तिका में संपर्कों के लिए अलग-अलग रिंगटोन सेट करना चाहते हैं।

 • फ़ोटो/मीडिया/फ़ाइलें: आपको कस्टम वॉलपेपर, रिंगटोन या अधिसूचना ध्वनि को सहेजने और उपयोग करने की अनुमति देने के लिए आवश्यक है।

 • भंडारण: वर्तमान में सेट पृष्ठभूमि, रिंगटोन या अधिसूचना ध्वनि को प्रदर्शित करने या उपयोग करने के लिए आवश्यक है।

 • सिस्टम सेटिंग्स: वैकल्पिक यदि आप किसी रिंगटोन को डिफ़ॉल्ट फोन रिंगटोन के रूप में लागू करना चाहते हैं।

 • स्थान: वैकल्पिक यदि आप अपने स्थान के आधार पर वैयक्तिकृत अनुशंसाएँ चाहते हैं।



 हमारा वायदा

 हम आपकी मीडिया लाइब्रेरी, स्टोरेज या संपर्क सूची में किसी भी व्यक्तिगत जानकारी या फाइलों का आयात या उपयोग नहीं करते हैं।


 हम रिंगटोन प्यार करते हैं, हम वॉलपेपर प्यार करते हैं - और हम विविधता से प्यार करते हैं!




कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें