App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

बुधवार, 7 अप्रैल 2021

Live Chat Online & Video Chat With Friends

 Live Chat Online & Video Chat With Friends


बहुत-बहुत स्वागत है हमारे वेबसाइट इन जीवन में एक्स एप रिव्यू में, फिर एक नया एप्लीकेशन लेकर आया हूं इन एप्लीकेशन के जरिए से आप लाइव चार्ट, ऑनलाइन डेटिंग कर पाओगे काफी आसान तरीके से आप लोग घर में बोर हो रहे हैं बैठे बैठे तो इन एप्लीकेशन के जरिए से आप टाइम पास कर पाओगे अगर आप टाइम पास करना चाहते हो किसी के साथ बात करना चाहते हो तो दोस्तो इन एप्लीकेशन के जरिए से आप बात कर पाओगे फेस टू फेस वीडियो कॉल में अगर वीडियो कॉल में बात करना चाहते हैं तो दोस्तों इस आर्टिकल को विस्तार से पढ़ लीजिए कैसे इस एप्लीकेशन इस्तेमाल करें ताकि आप लोग काफी आसान तरीके से जान जाओगे कैसे वीडियो कॉल कर सकते हैं इन एप्लीकेशन के जरिए।







एप्लीकेशन


वास्तविक लाइव चार्ट और दोस्तों के साथ वीडियो चार्ट! अजनबी के साथ लाइव चैट वीडियो कॉल एक जाट ऐप है जो आपके दोस्त से मिलने, दोस्त बनाने, चैट करने, फ्लर्ट करने में मदद करता है..... शायद एक दोस्त भी मिल जाए!


क्या प्यार सिर्फ आपके लिए एक खेल है यह बहुत गंभीर है, यह आपकी आवश्यकताओं के अनुरूप समर्पित है। यही ऐप दिल में युवा और युवा के लिए है! प्यार खोज, जहां आप एक बार निराश थे और अपनी उंगलियों पर कभी भी पहले की तरह रिश्ते ना बनाएं!

समान मिलाना वीडियो के साथ समन डेटिंग एप्स का उपयोग करने से थक गए हैं? मटका के साथ, हम आपकी मैच को और अपडेट खोजने के लिए एक मजेदार 9 तारीख का पेस्ट करके चीजों का हिला देना चाहते हैं और इस ताजा रखना चाहते हैं।


एप्लीकेशन कैसे इस्तेमाल करें

एप्लीकेशन इस्तेमाल करने से पहले एप्लीकेशन का बारे में कुछ जानिए एप्लीकेशन कर रेटिंग है 4.4, और 50MB, 1+  मिलियन प्लस डाउनलोड है, एप्लीकेशन डाउनलोड करने के बाद उसे ओपन करें! और नया पेज ओपन हो जाएंगे नीचे देखे लाल बटन क्लिक करें स्टार्ट मैच! फिर नया पेज ओपन हो जाएंगे यहां से आप अपना गीजर नाम सेलेक्ट करें और नेक्स्ट करें! उसके बाद मेल और फीमेल स्लेट करें! और नेक्स्ट करें! फिर आ जाओ परमिशन दे एप्लीकेशन को फिर यहां से आपका सामने नया पेज ओपन हो जाएंगे यह से दोस्त आप डायरेक्ट वीडियो कॉल कर सकते एक दूसरे के साथ अगर आप किसी के साथ वीडियो कॉल में बातें करना चाहते तो यह भी उंगली का निशान दिखा रहा है उंगली का निशान के ऊपर क्लिक करें और यहां पर देख सकते हैं वीडियो चैट और वीडियो मैच, फिर नीचे का ऑप्शन में क्लिक करें और वहां पर सेकंड ऑप्शन में क्लिक करने के बाद आप वहां से चूस कर सकते हैं पसंद कर सकते आप किसके साथ बात करना चाहते हैं बहुत सारा लड़का लड़कियां मिल जाता है आप वहां पर क्लिक करके आप डायरेक्ट वीडियो कॉल कर सकते हैं वीडियो कॉल करने के लिए दोस्त आपको रिचार्ज करना जरूरी है रिचार्ज करने के बाद आप वीडियो कॉल कर सकते 1 मिनट में 80 पॉइंट चाहिए किसी के साथ बात करने के लिए।


एप्लीकेशन कहां से डाउनलोड करें


एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए नीचे दिया हुआ है डाउनलोड बटन के ऊपर क्लिक करें और आप लोग जा सकते हैं डायरेक्ट गूगल प्ले स्टोर में वह से दोस्तों आप एप्लीकेशन काफी आसान तरीका से डाउनलोड कर सकते हैं। जब भी आप कोई भी एप्लीकेशन डाउनलोड करें गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें ताकि आपका कोई परेशान ना आए एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए! आपको कोई परेशान होता तो कमेंट बॉक्स में लिखिए परेशान होने के वजह क्या है अगर आप लोग एप्लीकेशन सही तरह से डाउनलोड नहीं कर पा रहा है तो दोस्तों मैं दूसरा तरीका बता दूंगा आप एप्लीकेशन काफी आसान तरीके से डाउनलोड कर पाएंगे एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए आपको चाहिए आप स्मार्टफोन, 50% चार्ज होना चाहिए, फास्ट इंटरनेट होना चाहिए आप एप्लीकेशन डाउनलोड कर सकते हैं!





और एक चीता भी नहीं देना चाहता हूं एप्लीकेशन कभी भी था पार्टी से डाउनलोड मत करें! जब भी कोई एप्लीकेशन डाउनलोड करें गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें ताकि आपका कोई वायरस ना आए अपना मोबाइल में उम्मीद करता हूं आप समझ गए धन्यवाद।



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें