App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

गुरुवार, 8 अप्रैल 2021

Live Video Call & Random Video Chat

 Live Video Call & Random Video Chat


बहुत-बहुत स्वागत है हमारा वेबसाइट जीवन मैक्स एप रिव्यू, में फिर से एक नया एप्लीकेशन लेकर आया हूं! इस एप्लिकेशन के जरिए से आप रेंडम वीडियो कॉल कर पाओगे, वीडियो चार्ट, टेक चार्ट, और यहां पर दोस्त करना चाहते हैं तो अच्छा अच्छा लड़का लड़की मिल जाएंगे आपको दोस्ती करने के लिए एप्लीकेशन के जरिए से! अपना सोशल कनेक्शन कर सकते कहीं पर किसी के साथ भी चाहे लड़का या लड़की किसी के साथ सोशल कनेक्शन कर सकते हैं। अगर आपके पास कोई गर्लफ्रेंड नहीं है तो भी गर्लफ्रेंड बना पाओगे अगर आप लड़की है! तो आप बॉयफ्रेंड ढूंढ रहे हैं आपको कोई चिंता करने का जरूरत नहीं है यही एप्लीकेशन के अंदर आपको बहुत सारा बॉयफ्रेंड मिल जाएंगे आप वहां से फेस टू फेस वीडियो कॉल में बात करके आप बॉयफ्रेंड ढूंढ सकते पहले दोस्त बनाना उसके बाद आप बॉयफ्रेंड बना पाओगे अगर आप टाइम पास करना चाहते हैं इन एप्लीकेशन के जरिए से तो भी टाइम पास कर पाओगे। और यही एप्लीकेशन आपको आसान तरीके से गूगल प्ले स्टोर में मिल जाएंगे वहां पर साइकिल एप्लीकेशन है इसलिए दोस्तों मे आप लोगों को डाउनलोड बटन उपलब्ध करूंगा उस डाउनलोड बटन को पर क्लिक करके आप यही एप्लीकेशन डाउनलोड कर पाओगे। एप्लीकेशन का नाम है 'चुम्मा लाइव वीडियो कॉल एंड रेंडम वीडियो चैट ऐप'! एप्लीकेशन का रेटिंग है 4.6 * 18+ 1M + डाउनलोड्स, दोस्तों जब भी आप लोग कोई एप्लीकेशन डाउनलोड करें उसका रेटिंग पढ़ लीजिए उसके बाद आप एप्लीकेशन डाउनलोड करें अगर आपको अच्छा लगे तो! कभी भी एप्लीकेशन डाउनलोड करें गूगल प्ले स्टोर से ही डाउनलोड करें ताकि आपका कोई बाद में प्रॉब्लम ना आए।






एप्लीकेशन कैसे इस्तेमाल करें

एप्लीकेशन कैसे इस्तेमाल करें बिस्तर से जानिए! एप्लीकेशन डाउनलोड करने के बाद आपका सामने दो बटन नजर आएंगे! अनस टल, ओपन, आप ओपन बटन में क्लिक करें! उसके बाद आप एप्लीकेशन को परमिशन दीजिए एलाऊ बटन को पर क्लिक करके फिर आपका सामने नया पेज ओपन हो जाएंगे वहां पर और एक नया बॉटम सो करेंगे! कंटिन्यू विद क्विक लॉगइन गौतम के ऊपर क्लिक करें! फिर दोबारा नया पेज ओपन हो जाएंगे एलाऊ बटन क्लिक करें उसके बाद आपका सामने टर्म्स एंड कंडीशन यहां पर शो होंगे वहां पर दो बटन नजर आएंगे आपको! रिव्यूज, आई एग्री, बटन के ऊपर क्लिक करें और आपका सामने यहां पर नया पेज ओपन हो जाएंगे एप्लीकेशन का वहां पर आप देख पाएंगे बहुत सरा खूबसूरत खूबसूरत लड़कियां है तो आप इन लड़कियों के चुन के वीडियो कॉल कर सकते! कैसे वीडियो कॉल करेंगे।



वीडियो कॉल कैसे करें

वीडियो कॉल करने के लिए आपको यह पर नजर आएंगे बहुत सारा लड़कियां तो आपको जिन जिन लड़कियां पसंद है उनके एक के ऊपर क्लिक करें! और यह आप होम पेज ओपन हो जाएंगे लड़कियां का यह सब देख सकते वीडियो कॉल और चा दो बटन नजर आएंगे आपको अगर आप वीडियो कॉल करना चाहते हैं तो वीडियो कॉल को पर क्लिक करें लेकिन यहां पर आपको विश्वास करना पड़ेंगे उसके बाद ही आप इन लड़कियों के साथ वीडियो कॉल में बातें कर पाओगे! यहां पर आपको जो लड़कियां पसंद आएगी उसे आप फॉलो कर सकते अपना फेवरेट बनाने के लिए चांद भी कर सकते या वीडियो कॉल भी कर सकते हैं वीडियो कॉल करने के लिए आपको नीचे ऑप्शन दिया हुआ है रिचार्ज करने का जब अब वीडियो कॉल को पर क्लिक करें आपको मिल जाएंगे वह तो ऑप्शन रिचार्ज करने का आप काफी आसान तरीके से रिचार्ज कर पाओगे यहां पर नजर आएंगे जो काफी आसान तरीका से! अगर आपको एप्लीकेशन अच्छा लगा तो एप्लीकेशन डाउनलोड करें डाउनलोड करने के बाद आप इस्तेमाल कर सकते अगर आपको इस्तेमाल करने के बाद आपको अच्छा नहीं लग रहा है तो आप एप्लीकेशन को इंस्टॉल कर सकते हैं काफी आसान तरीके से! एप्लीकेशन इंस्टॉल करने के लिए आपको अपना मोबाइल का स्क्रीन के ऊपर जाना है और वहां पर आप चुने आपका कौन सा एप्लीकेशन है एप्लीकेशन को पर प्रेस करें प्रेस करने के बाद आप का ऑप्शन आ जाएंगे आना स्थल का वहां पर आप काफी आसान तरीके से इंस्टॉल कर सकते एप्लीकेशन को। एप्लीकेशन कहां से डाउनलोड करें चलें विस्तार से जानिए।





एप्लीकेशन कहां से डाउनलोड करें

एप्लीकेशन डाउनलोड करना बड़ा ही आसान है लेकिन आप लोग को दिक्कत आ सकता है इसलिए मैं आप लोगों को डाउनलोड बटन उपलब्ध कराया है! क्योंकि गूगल प्ले स्टोर में हजारों एप्लीकेशन है! इसीलिए आपको मैं डाउनलोड बटन दिया हूं डाउनलोड बटन के ऊपर क्लिक करें और आप जाइए गूगल प्ले स्टोर में वहां से आप काफी आसान तरीके से एप्लीकेशन डाउनलोड करें! एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए आपको आपके पास होना चाहिए एक स्मार्टफोन ताकि आपको कोई परेशान ना आए एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए और हमेशा अपना मोबाइल का चार्ज 50% रखना चाहिए और इंटरनेट ऑन रखेगा ताकि आपका कोई परेशान ना आए!



आप कभी भी एप्लीकेशन डाउनलोड करें गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें ताकि आपका कोई प्रॉब्लम ना आए एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए उम्मीद करता हूं आप समझ गई एप्लीकेशन कहां से डाउनलोड करना धन्यवाद।



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें