App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

बुधवार, 2 जून 2021

Meet new people over live video chat Freely Talk to Strangers using webcam chat

 Meet new people over live video chat Freely Talk to Strangers using webcam chat




बहुत-बहुत स्वागत है हमारे वेबसाइट जीवन मैक्स एप रिव्यू में. नया एप्लीकेशन लेकर आया हूं इन एप्लीकेशन के जरिए से आप लड़कियों से वीडियो कॉल पर बातें कर पाओगे लाइव, चार्ट कर पाओगे, अगर आपके पास कोई दोस्त नहीं है और बैठे-बैठे आप परेशान हो रहा है यही एप्लीकेशन इस्तेमाल करके आप दोस्ती कर पाओगे वीडियो कॉल पर बातें कर पाओगे! यहां पर बहुत नया-नया लड़का लड़की बातें करने के लिए मिल जाते हैं वह भी वीडियो कॉल पर अगर आप वीडियो कॉल करना चाहते और नए नए दोस्त बनाना चाहते हैं तो यही एप्लीकेशन आप इस्तेमाल करके बहुत सारे लड़का लड़कियों के साथ बातें कर सकते हैं! यही एप्लीकेशन आपको फ्री विडियो कॉल्स का ऑप्शन दिया है आप यही एप्लीकेशन के जरिए से फ्री कॉल का फायदा ले सकता है किसी के साथ भी! यहां पर बहुत सारे दोस्तों के साथ मजाक कर सकते हैं! और एक ही क्लिप के आप वीडियो कॉल कर सकते हैं! यहां पर आप लड़का या लड़की आपको लोकेशन सेट कर सकते हैं आप किसके साथ बात करना है! आप अपना फेस को यहां पर फिल्टर कर सकते हैं फेस चेंज कर सकते हैं! आपको कोई डरने का जरूरत नहीं आप हमेशा यही एप्लीकेशन में सेव है! एप्लीकेशन 18 साल का ही इस्तेमाल करना! अभी जानेंगे एप्लीकेशन के बारे में, एप्लीकेशन का नाम क्या है? और एप्लीकेशन कहां से डाउनलोड करें! विस्तार से जानिए! एप्लीकेशन डाउनलोड करके आप लोग यही एप्लीकेशन का मजा लीजिए।




एप्लीकेशन के बारे में

लाइव वीडियो चैटिंग करके लोगों से दोस्ती और डेट करें

 वेलो, एक प्रीमियम और मनोरंजक अजनबी चैट सामाजिक ऐप है जो आपको आस-पास और दुनिया भर में अजनबी के साथ यादृच्छिक लाइव वीडियो चैट / वीडियो कॉल करने की अनुमति देता है। यहां उच्च-मूल्य वाले एकल, अति-सक्रिय एकल हैं। पारंपरिक डेटिंग ऐप की उम्मीदों के बिना, बस किसी ऐसे व्यक्ति के साथ मज़े करें जिसे आप डेट करना चाहते हैं।

 यह निविदा तिथियां खोजने का कोई दबाव नहीं है: वीडियो चैट, निजी कॉल और भावुक डेटिंग ऑनलाइन। याद रखें अच्छी विनम्र बातचीत और दिलचस्प पिकअप लाइनें संचार की आधी सफलता हैं! सभी दोस्त अजनबियों से शुरू करते हैं। ऑनलाइन प्रतीक्षा न करें, बस आपको (भविष्य के मित्र) कॉल करने वाले वर्तमान अजनबी का अभिवादन करें।

 वेलो लवली फीचर्स:

 * नए लोगों से मिलने और नए दोस्त बनाने के लिए रैंडम वीडियो चैट।
 * पूरी दुनिया में अद्भुत लोगों के साथ वीडियो कॉल।
 * अपने स्थान के आधार पर आस-पास के लोगों को देखें।
 * आप में भी रुचि रखने वाली लड़की या लड़के को खोजें।
 * निजी 1 पर 1 तत्काल टेक्स्ट चैट कभी भी।
 * बड़ी तस्वीरों के साथ वास्तविक प्रोफाइल ब्राउज़ करें।
 * अधिक सुंदर लड़कियों और सुंदर लड़कों की खोज करें।

 वेलो एसवीआईपी सतत सदस्यता विवरण
 * सदस्यता चक्र: १ सप्ताह, १ महीना, ३ महीने।
 * खरीद की पुष्टि पर आपके Google Play खाते से भुगतान लिया जाएगा।
 * आपके खाते से मौजूदा अवधि की समाप्ति से 24 घंटे पहले नवीनीकरण के लिए शुल्क लिया जाएगा।
 * आप Google Play में अपनी खाता सेटिंग में जाकर अपनी सदस्यताओं को प्रबंधित कर सकते हैं और स्वतः-नवीनीकरण को बंद कर सकते हैं।

 नि: शुल्क, रोमांचक और मजेदार।
 सुरक्षित और निजी।
 डेटिंग का ऐसा अनुभव पहले कभी नहीं हुआ, WELO में आएं!
 डाउनलोड करने के लिए मुफ़्त!



किशन कहां से डाउनलोड करें

नीचे दिया हुआ है डाउनलोड बटन है, आप डाउनलोड बटन के ऊपर क्लिक करें इनडायरेक्ट गूगल प्ले स्टोर में जाइए वहां से आप यही एप्लीकेशन काफी आसान तरीका से डाउनलोड कर पाओगे एक क्लिक पर! यहां पर हजारों हजारों एप्लीकेशन है! गूगल प्ले स्टोर में इसलिए आपको डाउनलोड बटन उपलब्ध करके दिया है ताकि आपको यही एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए कोई पोजीशन ना आए डाउनलोड करने के लिए आपको एक स्मार्टफोन का जरूरत है और 50% चार्ज होना जरूरी है इंटरनेट ऑन रखें! अगर एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए कोई दिक्कत आए आप लोग कमेंट कर सकते हम लोग आपको हमेशा सही तरीका ही बताऊंगा एप्लीकेशन कैसे डाउनलोड करें।






चेतावनी
आप लोग कभी भी एप्लीकेशन फॉर पार्टी से डाउनलोड मत करें अगर आप लोग था पार्टी से प्लीकेशन डाउनलोड करें आप खुद ही जिम्मेदार है हम लोग आपको हमेशा गूगल प्ले स्टोर से एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए राय देते हैं! धन्यवाद।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें