App Review, Hindi Tech Tips, Jibanmax, top 10 apps in India, Top Us Apps, Recipe, Must Have A Android Apps,

Breaking

Google

मंगलवार, 17 अगस्त 2021

Make Your Avatar and Create your won world! - Jibanmax

 Make Your Avatar and Create your won world! - Jibanmax  कार्टून कैसे बनाएं




जी हां दोस्त आप सही सुना है अगर आप एक कार्टून बनाने के लिए बहुत शौकीन है। आप अपने हाथों से कार्टून बनाकर यूट्यूब में छोड़ना चाहते हैं या आप कार्टून बनाने का बहुत ही शौक है आपको अच्छा लगता है तो दोस्तों आपके लिए यही प्लेटफार्म सही है। आप अपने हाथों से कार्टून बनाकर यूट्यूब में अपलोड कर सकते हैं अपने दोस्त के साथ शेयर कर सकते हैं और आप एक आर्टिस्ट भी हो सकता है अपने हाथों से कार्टून बनाकर अपने प्रोफाइल में अपलोड कर सकते हैं काफी आसान तरीका से। कार्टून बनाने के लिए आपको चाहिए एक स्मार्टफोन एक स्मार्टफोन के जरिए सबका ट्यून बना सकते हैं एंड्रॉयड एप्लीकेशन के जरिए से। आप ऐसी एप्लीकेशन काफी आसान तरीके से गूगल प्ले स्टोर में उपलब्ध मिल जाएंगे। आप वहां से यही एप्लीकेशन काफी आसान तरीके से डाउनलोड करके कार्टून बना सकता है इसलिए आपको यह आर्टिकल ध्यान से पढ़ना है उसके बाद ही आप जान सकता है कार्टून वीडियो कैसे बनाएं तो चलिए जानेंगे कार्टून वीडियो कैसे बनाएं।


कार्टून वीडियो कैसे बनाएं

सबसे पहले मैं आप लोगों को बताना चाहता हूं कार्टून वीडियो बनाने के लिए आपको होना चाहिए एक स्मार्टफोन साथ ही साथ आपको एक एप्लीकेशन का जरूरत है एप्लीकेशन आपको गूगल प्ले स्टोर मिल जाएंगे वहां से एप्लीकेशन काफी आसान तरीके से डाउनलोड कर पाओगे। उसके बाद आप एप्लीकेशन के बारे में ध्यान से पढ़ लेना और कार्टून बनाना शुरू करें अपने दोस्त को बस शेयर कर सकते हैं यूट्यूब प्लेटफार्म अपलोड कर सकते हैं प्रोफाइल में अपलोड कर सकते काफी आसान तरीके से।


एप्लीकेशन के बारे में

अपना खुद का अवतार अनुकूलित करें


 लाखों आइटम के साथ अपने अवतार को वैयक्तिकृत करें। ट्रेंडिंग कपड़ों, हेयर स्टाइल और मेकअप से लेकर ब्रांडेड कोलाब तक, अपने आप को किसी भी तरह से व्यक्त करें जिसकी आप कल्पना कर सकते हैं।



 ज़ेपेटो वर्ल्ड में एक साथ खेलें


 आभासी कक्षा से लेकर काल्पनिक दुनिया तक, विभिन्न प्रकार के मानचित्रों का अन्वेषण करें।

 आप जहां चाहें वहां घूमें और पार्टी को ऑनलाइन लाएं।

 दोस्तों को आमंत्रित करें या नए बनाएं।

 एक साथ मिनी-गेम खेलें या एक फोटोशूट करें।



 दोस्तों के संपर्क में रहें


 फ़ीड में डीएमएस भेजें, चैट करें, कहानियां, समाचार और प्रेरणा साझा करें।

 आप क्रू को भी ढूंढ सकते हैं और उसमें शामिल हो सकते हैं।

 आपका ZEPETO दस्ता इंतजार कर रहा है।



 अपनी खुद की वस्तुएं और दुनिया बनाएं


 तुम भी अपने खुद के अनूठे परिधान और नक्शे डिजाइन कर सकते हैं।

 ZEPETO आपको वे सभी उपकरण देता है जिनकी आपको आवश्यकता होती है -- केवल सीमा आपकी कल्पना है।

 ZEPETO के साथ अपनी रचनात्मकता को उजागर करें।

एप्लीकेशन डाउनलोड : Android


चेतावनी

हम लोग हमेशा आपको गूगल प्ले स्टोर के एप्लीकेशन के बारे में बताता हूं और आई ओ एस एप्लीकेशन के बारे में बताता हूं और हमारा दिया हुआ डाउनलोड के ऊपर क्लिक करें और सही एप्लीकेशन डाउनलोड करें अगर आप लोग कहीं और था पार्टी से एप्लीकेशन डाउनलोड करें उसके जिम्मेदार खुद आप ही है उम्मीद करता हूं आप लोग समझ गए धन्यवाद।




कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें